खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Bigg Boss OTT3: दीपक चौरसिया की ब्रेकिंग न्यूज से घरवालों के उतरे मुखौटे, जानें नैजी को क्यों लगी मिर्ची?

Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस ओटीटी 3 में दीपक चौरसिया ने अपनी ताजा ब्रेकिंग न्यूज से घरवालों के चिट्ठे लाकर रखे। घरवाले एक-दूसरे के खिलाफ क्या सोच रखते हैं इस बार में उन्होंने अपनी ब्रेकिंग न्यूज में विस्तार से बताया।
08:17 AM Jul 12, 2024 IST | Jyoti Singh
Bigg Boss OTT 3
Advertisement

Bigg Boss OTT 3:'बिग बॉस ओटीटी 3' में इन दिनों काफी कुछ इंटरेस्टिंग देखने को मिल रहा है। शो में एक तरफ घरवाले अपने-अपने फायदे के हिसाब से दोस्ती और दुश्मनी निभा रहे हैं। वहीं दूसरी ओर 'बाहरवाले' लवकेश कटारिया अपनी चाल से बाजी को पलटते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस बीच दीपक चौरसिया भी अपनी ब्रेकिंग न्यूज लेकर आए जिसमें उन्होंने घरवालों के एक-एक करते हुए मुखौटे उतारे। किसी की फेक दोस्ती सामने आई तो किसी का गेम प्लान। कुल मिलाकर दीपक चौरसिया ने सभी घरवालों के दिल से कई राज निकलवाए। वहीं 'बाहरवाले' लवकेश कटारिया भी अपने सवालों से कंटेस्टेंट्स पर कटाक्ष करते दिखे। आइए जानते हैं कि दीपक चौरसिया की ब्रेकिंग न्यूज़ में क्या-क्या सवाल सुनने को मिले?

Advertisement

'बाहरवाले' के उठाए मुद्दे

दीपक चौरसिया ने अपनी ताजा ब्रेकिंग न्यूज़ में सबसे पहले 'बाहरवाले' लवकेश कटारिया की ब्रेकिंग न्यूज़ को उठाया कि क्या दीपक चौरसिया घर में बैठे-बैठे राज कर रहे हैं? इस पर घरवालों का कहना था कि दीपक सभी घरवालों को मेन्युपुलेट करते हैं।  इसके अलावा नैजी और कृतिका को लेकर 'बाहरवाले' का कहना है कि ये दोनों सभी से बनाकर चलते हैं और इसलिए बच जाते हैं।

दीपक चौरसिया ने घरवालों के फीडबैक के आधार पर नैजी का गेम प्लान सामने लाकर रखा। उन्होंने कहा कि नैजी छुपे रुस्तम और साइलेंट प्लेयर हैं। वो बोलते नहीं हैं लेकिन जिस दिन बोलेंगे काफी कुछ डोलेगा। सना सुल्तान भी इस बात पर सहमति रखती हैं। दीपक ने नैजी को लेकर आगे कहा कि रैपर वो हैं, जिन्हें 5 बार इश्क हुआ लेकिन वो अपना इजहार-ए-मोहब्बत नहीं कर पाए।

Advertisement

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT3 में चंद्रिका दीक्षित का खेल हुआ फेल, वो 5 मौके जब दिखा इनका असली चेहरा

इश्क की बात सुन भड़के नैजी

उधर, नैजी 5 बार इश्क की बात को सुनकर भड़क जाते हैं। वो सना सुल्तान पर सवाल उठाते हुए कहते हैं कि उनके खिलाफ ये गलत रूमर फैलाए जा रहे हैं। उन्हें इश्क हुआ है लेकिन 5 बार हुआ ऐसा उन्होंने कभी नहीं कहा है। हालांकि इस पर सना अपनी सफाई देती हैं और कहती हैं कि दीपक से उन्होंने 5 बार इश्क की बात नहीं कही थी।

इसके बाद दीपक चौरसिया ने शिवानी कुमारी को चुगलखोर करार दिया। चंद्रिका दीक्षित को लेकर कहा कि वो अपनी बात को रखती हैं। समय आने पर वो अपनी बात को और अच्छे से रखेंगी। रणवीर शौरी को लेकर कहा गया कि उन्होंने दीपक चौरसिया के कपड़े इसलिए धोए क्योंकि वो लोगों के सामने अच्छे बनने की कोशिश कर रहे हैं।

विशाल को अपने फैंस पर घमंड

विशाल पांडे को लेकर घरवालों का क्या सोचना है, इस पर बात करते हुए दीपक ने कहा कि उन्हें ट्रॉफी चाहिए। उनके सोशल मीडिया पर 9  मिलियन फॉलोअर्स हैं और इस बात का उन्हें घमंड है। उनकी पर्सनैलिटी फेक है। वहीं लवकेश कटारिया को लेकर कहा गया कि वो विशाल के साथ ईमानदारी से दोस्ती नहीं निभा रहे हैं।

इसके अलावा कृतिका मलिक को लेकर कहा गया कि वो अरमान मलिक के दिमाग से चलती हैं। वहीं सना मकबूल को लेकर कहा गया है कि वो लोगों को मेन्युपुलेट करती हैं। वहीं सना का कहना है कि वो अपने गेम को स्ट्रांग बनाने के लिए किसी को भी दांव पर लगा सकती हैं। इसके अलावा घरवाले रणवीर शौरी को 'बाहरवाले' समझ रहे हैं।

Advertisement
Tags :
Bigg Boss OTT 3
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement