whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Deepika Padukone Pregnancy: प्रेग्नेंसी पर क्यों चुप हैं दीपिका पादुकोण, बड़ी वजह आई सामने

Deepika Padukone Pregnancy: दीपिका पादुकोण की प्रेग्नेंसी को लेकर इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब चर्चे हो रहे हैं। दीपिका के बेबी बंप के साथ काफी वीडियोज और तस्वीरें भी वायरल हो रही हैं। हालांकि दीपिका ने कभी भी अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर खुलकर मीडिया से बात नहीं की है। दीपिका को बेबी बंप को फ्लॉन्ट करना भी ज्यादा पसंद नहीं है। चलिए इस रिपोर्ट में बताते हैं आखिर दीपिका ने इस मामले पर मीडिया से दूरी क्यों बना रखी है।
07:22 PM Jul 12, 2024 IST | Himanshu Soni
deepika padukone pregnancy  प्रेग्नेंसी पर क्यों चुप हैं दीपिका पादुकोण  बड़ी वजह आई सामने
Deepika Padukone on Pregnancy

Deepika Padukone on Pregnancy: बॉलीवुड की मस्तानी दीपिका पादुकोण इन दिनों प्रेग्नेंट हैं। जल्द ही रणवीर सिंह और दीपिका माता-पिता बनने वाले हैं। इसे लेकर जितनी एक्साइटमेंट दीपिका-रणवीर में हैं उससे कई ज्यादा बेताब दीपिका पादुकोण के फैंस हैं। फैंस अक्सर दीपिका की बेबी बंप के साथ तस्वीरों का बेसब्री से इंतजार करते हैं। हालांकि दीपिका जब से प्रेग्नेंट हुई हैं तब से उन्होंने अपने बेबी बंप के साथ ज्यादा तस्वीरें शेयर नहीं की हैं। दीपिका ने इस बारे में मीडिया से खुलकर कभी बात भी नहीं की है।

दीपिका के बेबी को लेकर अब लोग काफी अटकलें लगा रहे हैं। दीपिका और रणवीर के घर नन्हा बेबी बॉय आएगा या फिर गर्ल इसे लेकर काफी कयास लगाए जा रहे हैं। लेकिन क्या आपने कभी ये सोचा है कि जब से दीपिका प्रेग्नेंट हुई हैं तब से वो मीडिया के सामने अपनी खुशी को जाहिर क्यों नहीं करतीं? मीडिया से आखिर क्यों दूरी बनाकर रखती हैं दीपिका, इस रिपोर्ट में आपको बताते हैं।

पर्सनल लाइफ को फ्लॉन्ट करना पंसद नहीं

दीपिका पादुकोण ने सिमी ग्रेवाल के साथ एक इंटरव्यू में कहा था कि वो किसी भी पर्सनल मामले पर मीडिया में या फिर सोशल मीडिया पर बात करना क्यों नहीं चाहती हैं। उन्होंने कहा था वो लोगों को बस अपनी एक्टिंग दिखाना चाहती हैं। वो नहीं चाहतीं कि लोग उनकी पर्सनल लाइफ पर ज्यादा कमेंट करें। उस वक्त दीपिका रणबीर कपूर के साथ अपने ब्रेकअप पर बात कर रही थीं। उन्होंने कहा था कि मीडिया को सब कुछ जानना होता है कि आप कब शादी कर रहे हो, कब आपके बच्चे होंगे। ये सभी बातें सुनकर मुझे अच्छा नहीं लगता। मैं चाहती हूं कि लोग बस मेरी फिल्मों और एक्टिंग के बारे में बात करें।

मीडिया से दूरी बनाने की ये है वजह

दीपिका ने सिमी के इस इंटरव्यू में ये भी बताया था कि वो काफी सेंसेटिव गर्ल हैं। वो जब लोगों के सामने आती हैं तो सबसे अच्छे से बात करती हैं। लेकिन कई चीजें उन्हें बहुत परेशान करती हैं। पर्सनल लाइफ को लेकर उनके बारे में मीडिया में जो लिखा जाता है वो पढ़कर दीपिका को अच्छा नहीं लगता। जिसकी वजह से वो ज्यादातर पर्सनल मामलों में मीडिया से दूरी बनाकर ही रखती हैं।

दीपिका की ओरी के साथ तस्वीर वायरल

सोशल मीडिया पर चल रही खबरों पर दीपिका पादुकोण ज्यादा रिएक्ट नहीं करती हैं। वो इन दिनों पब्लिक इवेंट्स पर दिखाई दे रही हैं। हाल हील में दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की ओरी के साथ एक तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी। ये तस्वीर अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के संगीत की थी। इस दौरान ओरी ने दीपिका के बेबी बंप पर हाथ रखा हुआ था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो