चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

कुछ ही दिनों में दूसरी बार मुश्किल में आईं Deepika Singh, शो मंगल लक्ष्मी की शूटिंग बनी मुसीबत?

Deepika Singh Injured: दीपिका सिंह को लेकर एक बार फिर बड़ी खबर सामने आई है। एक्ट्रेस अपने सेट पर चोटिल हो गई हैं। ये दूसरी बार है जब दीपिका को लेकर ऐसी खबर सामने आ रही है। ऐसे में फैंस एक्ट्रेस को लेकर टेंशन में आ गए हैं।
12:55 PM Jun 20, 2024 IST | Ishika Jain
Deepika Singh Injured
Advertisement

Deepika Singh Injured: टीवी एक्ट्रेस दीपिका सिंह (Deepika Singh) को लेकर एक शॉकिंग खबर सामने आ रही है। वो इन दिनों अपने शो 'मंगल लक्ष्मी' में बिजी हैं। इस शो में दीपिका भले ही लीड एक्ट्रेस नहीं हैं लेकिन सारी लाइमलाइट उन्होंने ही लूटी हुई है। वहीं, अब दीपिका के साथ इस शो की शूटिंग के दौरान एक भयानक हादसा हो गया है। एक्ट्रेस जब काम कर रही थीं तो सेट पर ही उन्हें चोट आ गई और उनके घायल होने के बाद शूटिंग बीच में ही रोकनी पड़ गई।

Advertisement

सेट पर घायल हुईं एक्ट्रेस

रिपोर्ट्स के मुताबिक, बीते दिन दीपिका फिल्म सिटी में 'मंगल लक्ष्मी' के सेट पर ड्रीम सीक्वेंस शूट कर रही थीं। इस दौरान तेज हवा के कारण उनके पीछे रखा बड़ा-सा प्लाईवुड बोर्ड एक्ट्रेस के ऊपर आ गिरा और इस भारी प्लाईवुड बोर्ड से एक्ट्रेस की पीठ पर भयानक चोट आ गई। इस हादसे के बाद भी दीपिका ने बहादुरी दिखाई और घायल होने के बावजूद शूटिंग रुकने नहीं दी। लेकिन जब उनका दर्द बढ़ गया और उन्हें सूजन आ गई तो एक्ट्रेस को काम छोड़ घर जाना पड़ा।

कुछ समय पहले हुआ था ब्लड क्लॉट

वैसे ये पहली बार नहीं है जब 'मंगल लक्ष्मी' के सेट पर एक्ट्रेस दीपिका सिंह तकलीफों का सामना कर रही हों। इससे पहले उनकी आंख में इंजरी की खबर सामने आई थी। दरअसल, हाल ही में दीपिका की एक आंख में ब्लड क्लॉट हो गया था और एक्ट्रेस को शूटिंग करने में समस्या हो रही थी। तब भी मेकर्स ने जुगाड़ लगाकर उनका शूट उस एंगल से किया जहां से उनका ब्लड क्लॉट नजर न आए। ऐसे में अब लोगों को ये ही लग रहा है कि जब से दीपिका सिंह इस शो का हिस्सा बनी हैं, उनके साथ कुछ न कुछ होता ही जा रहा है।

काम पर लौटीं दीपिका सिंह

Advertisement

यह भी पढ़ें: Salman Khan की को-स्टार के साथ हुई करोड़ों की ठगी, जांच में जुटी CID टीम

अब कैसी है दीपिका की हालत?

वहीं, बात अब उनके हेल्थ अपडेट की करें तो दीपिका सिंह अब पहले से बेहतर हैं। इतना ही नहीं अब वो फिर से शूटिंग पर लौट चुकी हैं। इस बात की जानकारी खुद दीपिका ने अपने फैंस को दी है। एक्ट्रेस ने कुछ देर पहले अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक स्टोरी शेयर कर दिखाया है कि वो सेट पर जा रही हैं। अब उनका ये पोस्ट देखने के बाद फैंस भी राहत की सांस ले रहे हैं।

Advertisement
Tags :
Deepika Singh
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement