whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Devara ने रिलीज से बनाया सबसे बड़ा रिकॉर्ड, अबतक कोई इंडियन स्टार ने नहीं किया ऐसा!

Devara New Record: जूनियर एनटीआर की आने वाली फिल्म 'देवरा' ने अपनी रिलीज से पहले ही बड़ा रिकॉर्ड सेट कर लिया है। साथ ही जूनियर एनटीआर ऐसा करने वाले पहले इंडियन स्टार बन गए हैं। आइए जानते हैं कि फिल्म ने क्या नया रिकॉर्ड बनाया है।
01:07 PM Sep 24, 2024 IST | Nancy Tomar
devara ने रिलीज से बनाया सबसे बड़ा रिकॉर्ड  अबतक कोई इंडियन स्टार ने नहीं किया ऐसा
Devara

Devara New Record: इस वक्त जूनियर एनटीआर की आने वाली फिल्म 'देवरा' जमकर सुर्खियां बटोर रही है। फिल्म की रिलीज में अभी तीन दिन बाकी हैं, लेकिन ऐसा लग रहा है कि ये अपनी रिलीज से पहले ही झंडे गाड़ देगी। अरे भई अब जब इस फिल्म ने अपनी रिलीज से पहले ही नया रिकॉर्ड सेट कर दिया है, तो भला ये रिलीज के बाद क्या तूफान लाएगी ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा।

Advertisement

रिलीज से पहले सेट किया रिकॉर्ड

फिल्म 'देवरा' की रिलीज से पहले इसकी प्री-बुकिंग शुरू हो चुकी है। फैंस में फिल्म के लिए जबरदस्त क्रेज बना हुआ है, जो प्री-बुकिंग में साफ नजर भी आ रहा है। रिपोर्ट्स की मानें तो जूनियर एनटीआर की इस फिल्म ने अपनी रिलीज से पहले ही एक नया रिकॉर्ड सेट कर दिया है। साथ ही इस बड़े रिकॉर्ड से एनटीआर ऐसा करने वाले पहले इंडियन एक्टर बन गए हैं।

प्री-सेल्स में धमाका

रिपोर्ट्स की मानें तो जूनियर एनटीआर की इस फिल्म ने प्री-सेल्स में बैक-टू-बैक 2 मिलियन डॉलर का आंकड़ा पार किया है। इसी के साथ एनटीआर पहले इंडियन एक्टर बन गए हैं, जिनकी फिल्म ने प्री-सेल्स में ऐसा धमाका किया है। फिल्म की रिलीज के पहले से इतने बड़े धमाके को देखकर उम्मीद की जा रही है कि ये फिल्म रिलीज होते ही कई बड़ी फिल्मों को जबरदस्त टक्कर देगी।

Advertisement

300 करोड़ का बजट

Advertisement

बता दें कि इस फिल्म को कोरटाला शिवा बना रहे हैं, जो अपने क्रिएटिव विजन के लिए बेहद पॉपुलर हैं। जब फिल्म का ट्रेलर आया था, तभी से इसको लेकर बज बनना शुरू हो गया था। इसके साथ ही अगर फिल्म के बजट की बात करें तो रिपोर्ट्स के अनुसार इस फिल्म को 300 करोड़ के बजट से बनाया गया है। फिल्म में एनटीआर डबल रोल में नजर आने वाले हैं। जूनियर एनटीआर लगातार दो फिल्मों की प्री-सेल में 2 मिलियन डॉलर कमाने वाले पहले इंडियन स्टार बन चुके हैं।

27 सितंबर को फिल्म होगी रिलीज

फिल्म की रिलीज से पहले इसका प्रमोशन भी बेहद जबरदस्त किया जा रहा है। बता दें कि इस फिल्म को 27 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा। फैंस को बेसब्री से फिल्म के रिलीज होने का इंतजार है। देखने वाली बात होगी कि ये फिल्म रिलीज के बाद क्या कमाल कर पाएगी। क्या से अपने बजट को पार करते हुए बॉक्स ऑफिस पर खूब नोट छापेगी।

यह भी पढ़ें- Laapataa Ladies ने जीता ऑस्कर तो क्या-क्या मिलेगा? जानें बजट और कमाई से लेकर सबकुछ

Open in App
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो