होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

300 करोड़ में बनी Devara, बजट का 26% फीस में ले गई स्टार कास्ट; जानें किसने लिए कितने पैसे?

Devara Star Cast Fees: 'देवरा' का पहला पार्ट सिनेमाघरों में रिलीज हो गया है। फिल्म को दर्शकों का अच्छा रिस्पांस मिलो रहा है। इसमें कई बड़े स्टार्स हैं और किसने कितनी फीस ली वो रिवील हो गया है।
02:22 PM Sep 27, 2024 IST | Ishika Jain
Devara Star Cast Fees
Advertisement

Devara Star Cast Fees: बड़े बजट की फिल्म 'देवरा' (Devara: Part 1) रिलीज हो गई है। इस फिल्म से मेकर्स को काफी उम्मीदें हैं और फैंस का रिस्पांस देखते हुए फिल्म की टिकटें भी महंगी कर दी गई हैं। फिल्म में जूनियर एनटीआर (Jr NTR), जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) जैसे बड़े स्टार्स हैं। अब ये तीनों ही वो एक्टर्स हैं जिनकी पॉपुलैरिटी और डिमांड काफी ज्यादा है। अब एक फिल्म में इतने बड़े स्टार्स को लाने के लिए मेकर्स ने अच्छे-खासे पैसे भी खर्चे होंगे। तो चलिए जानते हैं कि 'देवरा' की स्टार कास्ट ने कितनी फीस वसूली है?

Advertisement

जान्हवी कपूर ने ली कितनी फीस?

आपको बता दें, ये फिल्म 300 करोड़ के भारी बजट में तैयार की गई है। हालांकि, फिल्म की जो मेन स्टार कास्ट है उनका भुगतान करने में ही बजट का करीब 26% खर्च हो गया। सबसे पहले अब जान्हवी कपूर को लेकर बात करते हैं। बॉलीवुड में नाम कमाने के बाद ये उनकी उनकी पहली साउथ इंडियन फिल्म है। जूनियर एनटीआर के साथ रोमांस करते हुए जान्हवी ने 'देवरा' के साथ अपना साउथ डेब्यू किया है और इसके लिए उन्होंने कथित तौर पर 5 करोड़ रुपये चार्ज किए हैं।

सैफ अली खान और जूनियर एनटीआर की फीस भी रिवील

वहीं, फिल्म में विलेन बनकर सैफ अली खान सभी का दिल जीत रहे हैं। इस डार्क रोल के साथ उन्होंने भी Tollywood में अपना डेब्यू किया है। अपनी डेब्यू फिल्म के लिए सैफ ने कथित तौर पर 10 करोड़ रुपये की फीस ली है। लेकिन जब आप जूनियर एनटीआर की फीस सुनेंगे तो आपको भी झटका लग सकता है। उन्होंने इस फिल्म के लिए सबसे मोटी फीस वसूली है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस फिल्म में डबल रोल करने के लिए उन्होंने करीब 60 करोड़ रुपये लिए हैं।

Advertisement

यह भी पढ़ें: Stree 2 को टक्कर देगी ‘मंजुलिका’, Bhool Bhulaiyaa 3 के टीजर से मिले संकेत; Kartik Aryaan का दिखा स्वैग

डायरेक्टर ने भी चार्ज की भारी भरकम फीस

एक्टर मुरली शर्मा (Murali Sharma) ने इस फिल्म के लिए 40 लाख की फीस ली है। तो दिग्गज एक्टर प्रकाश राज (Prakash Raj) ने भी 1.50 करोड़ चार्ज किए हैं। जबकि फिल्म के डायरेक्टर Koratala Siva की फीस उनसे ज्यादा है। डायरेक्टर ने इस फिल्म के लिए 30 करोड़ रुपये चार्ज किए हैं। अब मेकर्स ने इतना पैसा खर्चा है तो बस यही उम्मीद की जा रही है कि फिल्म कामयाब हो जाए।

Open in App
Advertisement
Tags :
Devara
Advertisement
Advertisement