खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

TV की पार्वती को मिले रियल लाइफ 'शिव', Sonarika Bhadoria की शादी का वीडियो लीक, आपने देखा?

Sonarika Bhadoria Wedding: टीवी एक्ट्रेस सोनारिका भदौरिया की शादी का वीडियो ऑनलाइन लीक हो गया है। एक्ट्रेस की वरमाला के दौरान के स्पेशल मोमेंट्स अब पूरी दुनिया के सामने आ चुके हैं। अपनी शादी के दिन सोनारिका भदौरिया सच में मां पार्वती से कम नहीं लग रही हैं। लाला जोड़े में सज-धजकर एक्ट्रेस ने अपने दूल्हे राजा संग सात फेरे लिए।
11:38 AM Feb 19, 2024 IST | Ishika Jain
सोनारिका भदौरिया की शादी का वीडियो ऑनलाइन लीक
Advertisement

Sonarika Bhadoria Wedding: टीवी की पार्वती फाइनली रियल लाइफ में दुल्हन बन चुकी है। एक्ट्रेस सोनारिका भदौरिया (Sonarika Bhadoria) की शादी हो गई है। बीते दिन एक्ट्रेस की हल्दी सेरेमनी का वीडियो वायरल हुआ था। वहीं, अब सोनारिका भदौरिया की शादी का वीडियो लीक हो गया है। इस वीडियो में एक्ट्रेस दुल्हन के अवतार में नज़र आ रही हैं। फैंस को लम्बे समय से इंतजार था कि वो कब टीवी की पार्वती को दुल्हन बनते देखेंगे। तो अब फैंस का वो इंतजार खत्म हो गया है। वो घड़ी आ गई है जब सोनारिका भदौरिया दुल्हन बन अपने रियल लाइफ शिव की हो गई हैं। हालांकि, एक्ट्रेस ने अभी तक अपने सोशल मीडिया अकाउंट से अपने स्पेशल डे की तस्वीरें हजारी नहीं की हैं।

Advertisement

यह भी पढ़ें: Sonarika Bhadoria Haldi: हल्दी सेरेमनी में होने वाले साजन के रंग में रंगी TV की ‘पार्वती’, फैंस ने लुटाया प्यार

दुल्हन बनीं सोनारिका भदौरिया

लेकिन फैंस के लिए गुड न्यूज़ ये है कि हमारे पास उनका शादी का एक खास वीडियो है। इस वीडियो में न सिर्फ सोनारिका भदौरिया का ब्राइडल लुक नज़र आ रहा है बल्कि उनकी शादी के स्पेशल मोमेंट्स भी दिखाई दे रहे हैं। इस दौरान एक्ट्रेस काफी खुश, एक्साइटेड और इमोशनल लग रही हैं। बता दें, सोनारिका भदौरिया का ये वीडियो एक्ट्रेस के फैन पेज पर शेयर किया गया है। लाल और गोल्डन जोड़े में सोनारिका भदौरिया किसी अप्सरा से कम नहीं लग रहीं। एक्ट्रेस का ब्राइडल लुक काफी हटके और यूनिक है। डायमंड ज्वेलरी के साथ उन्होंने अपने ब्राइडल लुक को कम्पलीट किया। ग्लॉसी मेकअप और हेयर बन के साथ उनका लुक बेहद खूबसूरत लगा। वहीं दूल्हे राजा विकास पराशर (Vikas Parashar) भी बेज कलर की शेरवानी में खूब जच रहे थे।

Advertisement

शादी में इमोशनल हुईं एक्ट्रेस

राजस्थान के रणथंभौर में बेहद ग्रैंड तरीके से कपल ने शादी रचाई। 18 फरवरी 2024 को इस कपल ने परिवार और करीबी रिश्तेदारों की मौजूदगी में साथ फेरे ले लिए। अब ये कपल जन्म-जन्मांतर के लिए एक हो चुका है। वहीं, जो वीडियो सोशल मीडिया पर लीक हुआ है उसमें अपनी शादी की रस्मों के दौरान दूल्हे राजा को देख एक्ट्रेस इमोशनल होते हुए नजर आ रही हैं। जैसे ही विकास पराशर अपनी दुल्हन सोनारिका भदौरिया का घूंघट उठाते हैं वो उन्हें देख भावुक हो जाती हैं। इसके बाद कपल एक-दूसरे को हग करता है और फिर इनकी ग्रैंड वरमाला होती है। बता दें, शादी का मंडप भी बेहद खूबसूरत लग रहा है।

लीक हुआ एक्ट्रेस की शादी का वीडियो

हर तरफ सफेद फूलों की सजावट दिख रही है। अब इस रॉयल वेडिंग का वीडियो देख फैंस भी खुशी से झूमते हुए नजर आ रहे हैं। अब हर कोई इस कपल को शादी की बधाई देता हुआ नज़र आ रहा है। एक्ट्रेस का ये लुक फैंस के दिल में उतर गया है। ऐसे में अब एक्ट्रेस के चाहने वाले उस पल का इंतजार कर रहे हैं जब एक्ट्रेस अपने अकाउंट से अपनी शादी की फोटोज और वीडियोज़ शेयर करेंगे। जिसके बाद फैंस को इसके अलावा बाकी रस्मों की झलक भी दिखाई देगी। फिलहाल तो फैंस को बस इसी वीडियो से गुजारा करना होगा। अब देखते है एक्ट्रेस अपने स्पेशल पोस्ट में क्या लिखती हैं।

Advertisement
Tags :
Sonarika BhadoriaSonarika Bhadoria wedding
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement