Advertisement

Devoleena Bhattacharjee के अलावा ये 5 एक्ट्रेसेस भी हैं प्रेग्नेंट, एक के घर तो जल्द गूंजेगी किलकारियां

Devoleena Bhattacharjee Pregnant: टीवी एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी ने अपनी पहली प्रेग्नेंसी अनाउंस कर दी है। उनके अलावा टीवी और सिनेमा जगत की 5 और हसीनाएं जल्द ही मां बनने वाली हैं।

Devoleena Bhattacharjee Pregnant

Devoleena Bhattacharjee Pregnant: टीवी एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी ने कुछ देर पहले ही सोशल मीडिया पर फैंस को वो गुड न्यूज सुनाई है जिसका फैंस कब से इंतजार था। आज एक्ट्रेस ने अपने पति और फैमिली के साथ बेहद खूबसूरत तस्वीरें शेयर कर कहा है कि अब आप ये सवाल करना बंद कर सकते हैं। फोटोज में एक्ट्रेस का बेबी बंप भी नजर आ रहा है। इस खुशखबरी को सुनते ही फैंस झूम उठे हैं। वैसे गोपी बहू के अलावा और भी 5 एक्ट्रेसेस हैं जो जल्द ही मां बनने वाली हैं।

Drashti Dhami

'मधुबाला' फेम एक्ट्रेस दृष्टि धामी ने करीब 7 हफ्ते पहले अपनी प्रेग्नेंसी अनाउंस की थी। एक्ट्रेस इसके बाद से अपनी खूबसूरत तस्वीरें और वीडियो शेयर कर रही हैं। वर्कआउट करते हुए उनके वीडियो सभी प्रेग्नेंट औरतों को काफी मोटीवेट कर रहे हैं। बता दें, दृष्टि धामी की डिलीवरी अक्टूबर में होने वाली है।

Deepika Padukone

दीपिका पादुकोण प्रेग्नेंसी के आखिरी फेज में हैं। सितंबर के महीने में एक्ट्रेस के घर एक नन्हा मेहमान आने वाला है। दीपिका के बेबी का वेट तो पूरा देश करके रहा है। दीपिका और रणवीर इस वक्त इस फेज को एन्जॉय कर रहे हैं। ये उनकी लाइफ के सबसे खूबसूरत पल हैं। दीपिका पादुकोण के मैटरनिटी फोटोशूट भी वायरल हो रहे हैं।

Masaba Gupta

मशहूर फैशन डिजाइनर मसाबा गुप्ता भी इस लिस्ट में शामिल हैं। उनके बोल्ड मैटरनिटी फोटोशूट इंटरनेट पर तहलका मचा रहे हैं। वो जमकर अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट कर रही हैं। हालांकि, उनकी डिलीवरी डेट को लेकर अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है। लेकिन मसाबा के साथ ही फैंस भी इस न्यूज के बाद से काफी एक्साइटेड हैं।

Smriti Khanna

टीवी एक्ट्रेस स्मृति खन्ना भी दूसरी बार मां बनने वाली हैं। स्मृति और गौतम पहले से ही एक बेटे के पेरेंट्स हैं। वहीं, करीब 17 हफ्ते पहले इस कपल ने अपने दूसरे बेबी के आने की खुशखबरी दी थी। बेबी बंप के साथ फोटोज पोस्ट कर उन्होंने प्रेग्नेंसी का ऐलान किया था।

यह भी पढ़ें: Munna Bhai MBBS की रिलीज के बाद खाली पड़े रहे थिएटर! डायरेक्टर के छूट गए थे पसीने

Pranitha Subhash

हंगामा 2 एक्ट्रेस प्रणिता सुभाष भी इस वक्त प्रेग्नेंट हैं और वो भी जल्द ही दूसरी बार मां बनने वाली हैं। उन्होंने 2 हफ्ते पहले ही सोशल मीडिया पर ये बिग अनाउंसमेंट की है। एक्ट्रेस ने जीन्स का बटन खोलकर अपना बेबी बंप दिखाया था। अब एक्ट्रेस सेकंड प्रेग्नेंसी फेज एन्जॉय कर रही हैं।

Open in App
Tags :