whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Aishwaryaa ने कोर्ट में डाली तलाक की अर्जी, 18 साल बाद ऑफिशियली तोड़ा रिश्ता

Dhanush Aishwaryaa Rajinikanth Divorce: एक्टर धनुष और उनकी पत्नी ऐश्वर्या रजनीकांत जल्द ही हमेशा-हमेशा के लिए अलग होने वाले हैं। कपल ने सेपरेट होने के 2 साल बाद अब कोर्ट जाने का फैसला कर लिया है। ये दोनों अब अपनी शादी को पूरी तरह से खत्म कर आगे बढ़ने के लिए तैयार हैं। इन्होंने अब इस रिश्ते में बड़ा कदम ले लिया है।
04:48 PM Apr 08, 2024 IST | Ishika Jain
aishwaryaa ने कोर्ट में डाली तलाक की अर्जी  18 साल बाद ऑफिशियली तोड़ा रिश्ता
Dhanush और Aishwaryaa ने तलाक के लिए खटखटाया कोर्ट का दरवाजा

Dhanush Aishwaryaa Rajinikanth Divorce: साउथ सिनेमा से एक बुरी खबर सामने आ रही है। एक पावर कपल जिसकी शादी में बीते कुछ समय से उतार-चढाव आ रहे थे अब इन्होंने अपनी राहें हमेशा के लिए अलग करने के लिए बड़ा कदम उठा लिया है। रजनीकांत की बेटी और दामाद अब तलाक लेने जा रहे हैं। ऐश्वर्या रजनीकांत (Aishwaryaa Rajinikanth) और एक्टर धनुष (Dhanush) अब ऑफिशियली इस रिश्ते को खत्म कर रहे हैं। वैसे तो 27 जनवरी 2022 को ही कपल ने सोशल मीडिया पर ऐलान कर दिया था कि ये दोनों सेपरेट हो रहे हैं।

धनुष -ऐश्वर्या ने दी तलाक की अर्जी

फिर भी फैंस को कहीं न कहीं उम्मीद थी कि आज नहीं तो कल इन दोनों को फिर से एक-दूसरे की कमी खलेगी और ये दोनों दूरियां मिटाकर साथ आ जाएंगे। हालांकि, तब 18 साल की शादी तोड़ने की बात कहकर कपल ने फैंस का दिल भी तोड़ दिया था। वहीं, अब इनकी पर्सनल लाइफ को लेकर एक बड़ा अपडेट आया है। अलग होने की अनाउंसमेंट के 2 साल बाद अब धनुष और ऐश्वर्या ने चेन्नई के फैमिली कोर्ट में तलाक की अर्जी दे दी है। इन दोनों ने अब अपना डाइवोर्स केस फाइल कर दिया है।

2 साल अलग रहने के बाद खटखटाया कोर्ट का दरवाजा

बता दें, बीते दो साल से ये जोड़ा अलग-अलग रह रहा है। वहीं, अब इन्होंने अपने रिश्ते को पूरी तरह से खत्म करने के लिए कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है। धनुष और ऐश्वर्या ने बिना किसी आरोप-प्रत्यारोप के आपसी सहमति के अलग होने का फैसला ले लिया है। उनकी याचिका के मुताबिक आपसी सहमति से इनका तलाक होगा और जल्द ही इस मामले पर कोर्ट में सुनवाई होगी। दोनों ही इस शादी को खत्म कर देना चाहते हैं। कहा जा रहा है कि कपल ने इस रिश्ते को बचाने की काफी कोशिश की और कुछ समय भी दिया लेकिन इनके बीच चीजें नहीं बदलीं।

यह भी पढ़ें: Tiger Shroff ने Disha Patani संग पैचअप रूमर्स पर तोड़ी चुप्पी, रिवील हुआ किस दिशा में जा रही जिंदगी?

2004 में हुई थी शादी

अब आखिरकार ये दोनों कोर्ट तक पहुंच चुके हैं। बता दें, साल 2004 में इन दोनों ने धूमधाम से शादी रचाई थी। कपल ने 2 बच्चों को जन्म भी दिया और उनकी परवरिश भी की। वहीं, अब ये परिवार बिखर गया है। इनकी शादी बच पाने की कोई भी उम्मीद न तो कपल को और न ही फैंस को नजर आ रही हैं। अब देखना होगा कि तलाक के बाद उनकी जिंदगी कौन-सा नया मोड़ लेती है। साथ ही ये दोनों अलग रहकर बच्चों की किस तरह जिम्मेदारियां उठाते हैं।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो