whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Netflix से 'भीख' मांग रहे Dibakar Banerjee! 'तीस' को लेकर निर्देशक परेशान

Dibakar Banerjee: दिबाकर बनर्जी ने तीस नाम से एक फिल्म बनाई है। इस फिल्म की कहानी तीन पीढ़ियों पर आधारित है। इसकी शुरुआत पिछली सदी के आठवें दशक से शुरू होकर साल 2042 पर खत्म होती है।
08:37 AM Dec 25, 2023 IST | Nidhi Pal
netflix से  भीख  मांग रहे dibakar banerjee   तीस  को लेकर निर्देशक परेशान
image credit: social media

Dibakar Banerjee: जब कभी भी कोई भी निर्देशक फिल्म बनाता है, तो वह चाहता है कि उसकी फिल्म को सभी लोग प्यार दें, उसे देखें और पसंद करें। साथ ही साथ फिल्म को लेकर उसकी अच्छाई और खामी का भी जिक्र करें। लेकिन क्या हो जब निर्देशक फिल्म तो बना ले लेकिन उसे लोगों को दिखाने के लिए प्लेटफॉर्म ही न मिल पा रहा हो, ऐसे में दिल टूटना तो लाजमी है। कुछ ऐसा ही हो गया है खोसला का घोसला फिल्म के निर्देशक दिबाकर बनर्जी (Dibakar Banerjee) के साथ। दिबाकर अपनी फिल्म को लेकर काफी परेशान हैं।

तीन पीढ़ियों पर आधारित है कहानी

दिबाकर बनर्जी ने तीस नाम से एक फिल्म बनाई है। इस फिल्म में नसीरुद्दीन शाह, मनीषा कोइराला, नीरज काबी और शशांक अरोड़ा जैसे कलाकार हैं। इस फिल्म को डिजिटल प्लेटफॉर्म ने रोक रखा है। दिबाकर ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि वह इस फिल्म से उबर नहीं पा रहे हैं। इस फिल्म की कहानी तीन पीढ़ियों पर आधारित है। इसकी शुरुआत पिछली सदी के आठवें दशक से शुरू होकर साल 2042 पर खत्म होती है।

यह भी पढ़ें: Dunki ने 100 करोड़ क्लब में की एंट्री, तो Salaar ने पार किया 200 करोड़ का आंकड़ा

नेटफ्लिक्स से मांग रहा भीख

डिजिटल प्लेटफॉर्म द्वारा फिल्म की रिलीज की रोक के बारे में उन्होंने कहा, डिजिटल प्लेटफॉर्म ने पहले कहा कि वह फिल्म की रिलीज को लेकर पूरी तरह से सुनिश्चित नहीं हैं कि यह फिल्म के रिलीज करने का सही समय है या नहीं। बाद में फिर उन्होंने कहा कि यह फिल्म उनकी लिस्ट में सही बैठती नहीं है। अब मैं सभी के दरवाजे खटखटा रहा हूं और नेटफ्लिक्स से भी फिल्म को खरीदने की भीख मांग रहा हूं।

शाहरुख संग नहीं करना चाहते काम

दिबाकर कहते हैं कि वह अपनी फिल्म के लिए विदेश में जाकर भी लोगों से मिल रहे हैं, ताकि कोई उनकी फिल्म को खरीदकर रिलीज कर दे। इसके अलावा हाल ही में दिबाकर ने शाहरुख खान के साथ काम न करने को लेकर भी बात रखी थी। उन्होंने कहा कि वह शाहरुख और रणबीर जैसे सितारों के साथ काम नहीं करना चाहते हैं। इसके पीछे की वजह बताते हुए उन्होंने इन सितारों के स्टार सिस्टम को बोरिंग करार दिया है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो