whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Aman Sehrawat खाली समय में क्या करते हैं? जवाब सुन Dilip Joshi ने कहा शुक्रिया

Dilip Joshi Reaction On Aman Sehrawat: पेरिस ओलंपिक 2024 में कुश्ती में भारत को मेडल दिलवाने वाले अमन सहरावत ने अब कुछ ऐसा कहा है जिसके बाद दिलीप जोशी खुद को रिएक्ट करने से रोक नहीं पाए। एक्टर का पोस्ट वायरल हो रहा है।
07:47 PM Aug 11, 2024 IST | Ishika Jain
aman sehrawat खाली समय में क्या करते हैं  जवाब सुन dilip joshi ने कहा शुक्रिया
Dilip Joshi Reaction On Aman Sehrawat

Dilip Joshi Reaction On Aman Sehrawat: पेरिस ओलंपिक 2024 में भारत को कुश्ती में सिर्फ एक ही मेडल हासिल हो पाया है। पहलवान अमन सहरावत ने भारत को पुरुषों की 57 किलो फ्रीस्टाइल केटेगरी में ब्रॉन्ज मेडल जिताया है। अब लोग उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे। साथ ही पहली ही बार में ओलंपिक में मेडल जीतने की वजह से भी उनके काफी चर्चे हो रहे हैं। हर कोई जानना चाहता है कि वो कौन हैं, कहां से आए हैं? उन्होंने क्या स्ट्रगल किया और उनकी पसंद, नापसंद क्या है?

खाली समय में क्या करते हैं अमन सहरावत?

इसी बीच अब एक इंटरव्यू में अमन सहरावत से एक खास सवाल किया गया था। उन्होंने इस सवाल का जो जवाब दिया वो सुनकर खुद एक्टर दिलीप जोशी खुशी से झूम उठे हैं और अब उनका रिएक्शन भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। दरअसल, कुश्ती में माहिर अमन सहरावत से हाल ही में एक सवाल किया गया। उनसे इंटरव्यू में पूछा गया कि जब आप कुश्ती नहीं करते, जब आप काम नहीं करते तो आप क्या करना पसंद करते हैं?

अमन सहरावत को पसंद है तारक मेहता का उल्टा चश्मा

ये सवाल सुनते ही अमन सहरावत ने एक झटके में जवाब दे दिया। उन्होंने अपने जवाब में साफ कहा कि उन्हें 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' देखना काफी पसंद है। जब वो कुश्ती नहीं करते तो वो यही शो देखते हैं। अब उनका ये जवाब इंटरनेट पर वायरल हो गया है। उनका ये वीडियो अब खुद तारक मेहता के जेठालाल यानी एक्टर दिलीप जोशी तक पहुंच गया है। दिलीप ने इस वीडियो को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट किया है।

Dilip Joshi Reaction On Aman Sehrawat

दिलीप जोशी ने किया रिएक्ट

यह भी पढ़ें: Akshay Kumar का Tom and Jerry कार्टून से जुड़ा है कौन-सा सीक्रेट? एक्टर ने किया चौंकाने वाला खुला

दिलीप जोशी ने शेयर किया पोस्ट

इसे शेयर करते हुए दिलीप जोशी ने खुशी जताई है और उन्हें बधाई भी दी है। एक्टर ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, 'थैंक यू अमन सहरावत। हम आपको एंटरटेन करना जारी रखेंगे! आपको और हमारे सभी Olympians को देश को प्राउड फील करवाने के लिए बधाई।' अब दिलीप जोशी का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस पोस्ट को काफी पसंद किया जा रहा है। दिलीप जोशी इस शो से शुरुआत से जुड़े हुए हैं, ऐसे में उनकी खुशी का कोई ठिकाना नहीं है।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो