whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

कितनी थी Diljit Dosanjh की पहली सैलरी? मेहनत की कमाई सिंगर ने कहां की थी खर्च?

Diljit Dosanjh First Salary: दिलजीत दोसांझ ने किस उम्र में अपनी पहली पहली कमाई की थी और किस काम से? अब वो रिवील हुआ है। साथ ही उन्होंने उन पैसों को कैसे खर्च किया था वो भी दिलचस्प है।
06:47 PM Sep 30, 2024 IST | Ishika Jain
कितनी थी diljit dosanjh की पहली सैलरी  मेहनत की कमाई सिंगर ने कहां की थी खर्च
Diljit Dosanjh First Salary

Diljit Dosanjh First Salary: पॉपुलर सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ का नाम इन दिनों हर किसी की जुबान पर है। जब से उनके Dil-Luminati Tour का ऐलान हुआ है हर हिंदुस्तानी उनके कॉन्सर्ट में जाने के सपने देख रहा है। हर दिलजीत दोसांझ फैन बस यही जुगाड़ लगा रहा है कि कहीं से कॉन्सर्ट की टिकट मिल जाए और जिंदगी सफल हो जाए। दूसरी तरफ दिलजीत दोसांझ विदेशों में लगातार कॉन्सर्ट कर न सिर्फ फैंस का दिल जीत रहे हैं बल्कि मोटा पैसा भी कमा रहे हैं।

Advertisement

कब और किस काम से दिलजीत दोसांझ ने की थी पहली कमाई?

लेकिन क्या आप जानते हैं आज जो दिलजीत करोड़ों के मालिक हैं और जो एक कॉन्सर्ट से इतने पैसे कमा रहे हैं कि उन्हें अब कई सालों तक भी कमाने की जरूरत नहीं पड़ेगी। असल में उनकी पहली कमाई कितनी थी? दिलजीत दोसांझ की फर्स्ट सैलरी के बारे में उनके बड़े से बड़े फैन को भी शायद ही पता होगा। अगर आप भी जानना चाहते हैं कि सिंगर का पहला पेचेक उन्हें कब मिला था और किस काम से मिला था और वो कितना था तो अब उसका खुलासा हो गया है।

कितने का था दिलजीत दोसांझ का पहला पेचेक?

बता दें, हाल ही में दिलजीत दोसांझ ने एक इंटरव्यू दिया था जिसमें उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर ढेर सारे खुलासे किए थे। सिंगर ने इस दौरान अपने करियर की शुरुआत और अपनी फर्स्ट सैलरी को लेकर भी दिलचस्प बातें बताई थीं। दिलजीत ने रिवील किया कि उन्हें गाना गाकर पहली बार पैसे मिले थे। जब वो 18 साल के थे तो उन्होंने एक शो किया था। दरअसल, एक बर्थडे का फंक्शन था और वो एक कंपनी के साथ साइन थे। इस बर्थडे पर उन्होंने गाना गया और इसके लिए उन्हें उस वक्त करीब 3 या 5 हजार रुपये मिले थे।

Advertisement

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 18 के लिए क्यों फिट हैं Nia Sharma? आइडियल कंटेस्टेंट की सारी खूबी हैं मौजूद

Advertisement

पहली कमाई से किया था नेकी भरा काम

अब 18 साल के दिलजीत ने उन पैसों का क्या किया था उन्होंने उसे लेकर भी खुलासा किया है। सिंगर ने बताया कि उन्होंने अपनी पहली कमाई की फूटी कोड़ी भी खुद पर खर्च नहीं की। दरअसल, जहां वो रहते थे वहां एक अंकल थे जो अकेले थे, उनके साथ उनकी फैमिली नहीं थी और वो मेंटली डिस्टर्ब थे। दिलजीत ने उन अंकल को प्रॉमिस किया था कि जब वो काम करेंगे तो उनके लिए साइकिल लेकर आएंगे। ऐसे में वो अपनी इस कमाई से उनके लिए साइकिल लेकर गए थे जो करीब 1100-1200 रुपये की थी। बाकी जो भी पैसे बचे थे उसका उन्होंने गुरुद्वारा साहिब में माथा टेका था और अपने लिए कुछ नहीं रखा था।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो