whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Diljit Dosanjh ने पाकिस्तानी फैन गर्ल को दिया गिफ्ट, कॉन्सर्ट से 'सरहद पार' भेजा खास संदेश

Diljit Dosanjh Dil-Luminati Tour: दिलजीत दोसांझ के Dil-Luminati Tour का एक वीडियो ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है। सिंगर ने लाखों की भीड़ में एक पाकिस्तानी फैन को जिस तरह तोहफा दिया है वो चर्चा में आ गया है।
12:15 PM Sep 30, 2024 IST | Ishika Jain
diljit dosanjh ने पाकिस्तानी फैन गर्ल को दिया गिफ्ट  कॉन्सर्ट से  सरहद पार  भेजा खास संदेश
Diljit Dosanjh Dil-Luminati Tour

Diljit Dosanjh Dil-Luminati Tour: पॉपुलर सिंगर दिलजीत दोसांझ इस वक्त सबसे ज्यादा डिमांड में हैं। उनके कंसर्ट्स में वो दीवानगी देखने को मिल रही है जिसका अंदाजा नहीं लगाया जा सकता। चाहे इंडिया हो या फॉरेन कन्ट्रीज, दिलजीत के कॉन्सर्ट में फैंस की भीड़ और उनकी एक्साइटमेंट देखते ही बनती है। उनका अंदाज और उनकी कला फैंस के सिर पर चढ़कर बोल रही है। इस वक्त दिलजीत दोसांझ अपने Dil-Luminati Tour पर हैं और वहां से उनके लगातार वीडियो वायरल हो रहे हैं।

Advertisement

Dil-Luminati Tour में फिर दिखा दिलजीत का जलवा

हाल ही में सिंगर ने पहली बार अपने परिवार को दुनिया से मिलवाया है। वहीं, अब उन्होंने एक और ऐसा काम कर दिया है जिसके बाद लोगों की रिस्पेक्ट उनके लिए और भी बढ़ गई है। पहले कॉन्सर्ट में बहन के पैर छूने के बाद अब सिंगर ने अपनी फैन गर्ल के लिए जो किया उसकी तारीफ हो रही है। आपको बता दें, दिलजीत के कॉन्सर्ट से अब एक नया वीडियो सामने आया है जो काफी वायरल हो रहा है।

कॉन्सर्ट में पाकिस्तानी फैन को दिया खास तोहफा

इस वीडियो में दिलजीत दोसांझ अपनी एक फीमेल फैन को स्टेज पर सबके सामने एक तोहफा दे रहे हैं। ये किसी भी दिलजीत फैन के लिए एक ड्रीम मोमेंट है, जिसे सिंगर ने एक फैन के लिए पूरा कर दिया है। उन्होंने एक महिला को स्टेज पर कीमती तोहफा दिया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि वो एक बॉक्स फैन को देते हुए नजर आ रहे हैं और इस बॉक्स में काफी महंगे शूज नजर आ रहे हैं। इस गिफ्ट के अलावा जो खास बात है वो ये है कि फैन पाकिस्तान से है। ऐसे में सिंगर ने इस पाकिस्तानी फैन को तोहफा देकर पड़ोसी मुल्क का भी दिल जीत लिया है। साथ ही एक दिल छू लेने वाला मैसेज भी दिया है।

Advertisement

यह भी पढ़ें: Hina Khan ने कैंसर की खबर मिलते ही किसे किया था पहला फोन? बॉयफ्रेंड नहीं तो कौन है ये शख्स?

Advertisement

सरहद पार लुटाया प्यार

दिलजीत ने अपने कॉन्सर्ट में इतनी भीड़ के बीच जो कहा वो वायरल होने के बाद लोगों के दिल में उनके लिए प्यार पहले से भी ज्यादा बढ़ गया है। बता दें, दिलजीत ने कहा, 'देखो हिंदुस्तान-पाकिस्तान हमारे लिए तो सभी एक हैं। पंजाबियों के दिल में सभी के लिए प्यार है। ये सरहद और जो बॉर्डर हैं ये पॉलिटिशियन ने बनाए हुए हैं। ये जो पंजाबी बोलने वाले हैं, जो पंजाबी बोली को प्यार करते हैं, चाहे वो इधर रहें या उधर, हमारे लिए सभी एक हैं। तो जो मेरे देश इंडिया से आए हैं उनका भी स्वागत है और जो पाकिस्तान से आए हैं उनका भी स्वागत है।' इसके बाद उन्होंने अपनी पाकिस्तान फैन के आगे हाथ जोड़े और सिर झुकार धन्यवाद भी किया।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो