whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

'ये मेरा देश, मेरा घर है', Diljit Dosanjh ने Dil-Luminati Tour के कॉन्सर्ट में लहराया भारत का तिरंगा

Diljit Dosanjh Proudly Waves Indian flag: पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ ने अपने कॉन्सर्ट में एक बार फिर भारतीय फैंस का दिल जीत लिया। इस दौरान सिंगर ने देश का तिरंगा लहराया।
10:40 PM Oct 26, 2024 IST | Himanshu Soni
 ये मेरा देश  मेरा घर है   diljit dosanjh ने dil luminati tour के कॉन्सर्ट में लहराया भारत का तिरंगा
दिलजीत दोसांझ कॉन्सर्ट

Diljit Dosanjh Proudly Waves Indian flag: पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ के दिल्ली में कॉन्सर्ट के दौरान फैंस की भारी भीड़ देखने को मिली। इस दौरान सिंगर की एक झलक पाने के लिए जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में जनसैलाब आ गया। कॉन्सर्ट के दौरान दिलजीत ने अपने गानों और आवाज से एक बार फिर सभी का दिल जीत लिया। इस दौरान सिंगर ने भारतीय तिरंगे को भी लहराया। चलिए आपको बताते हैं इस दौरान क्या-क्या हुआ।

Advertisement

दिलजीत दोसांझ ने की टूर की जोरदार शुरुआत

दिलजीत दोसांझ ने शनिवार को अपने दिल-ल्यूमिनाटी टूर की शुरुआत दिल्ली में जोरदार ढंग से की। अपने पहले गाने के बाद उन्होंने भारतीय तिरंगे को लहराते हुए दर्शकों का दिल जीत लिया। दिलजीत के दिल्ली में हुए इस कॉन्सर्ट में दर्शकों के लिए आना एक शानदार एक्सपीरियंस साबित हुआ। जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में शनिवार 26 अक्टूबर को हुए इस इवेंट में उन्होंने ब्लैक सूट पहनकर अपनी मौजूदगी दर्ज कराई।

ये मेरा देश, मेरा घर है- दिलजीत

कॉन्सर्ट के दौरान लाइव ऑडिंयस के साथ इंटरैक्ट करते हुए सिंगर ने कहा- 'ये मेरा देश, मेरा घर है!'। इस इमोशनल पल को देखते हुए क्राउड खुशी से झूम उठा। फैंस दिलजीत को स्टेज पर देखकर काफी एक्साइटेड हो गए। इस दौरान उन्होंने अपने फैंस का शुक्रिया अदा करते हुए कहा कि उन्होंने उनके संगीत के सफर में इतने सालों तक साथ दिया।

Advertisement

Advertisement

हालांकि शो की शुरुआत समय पर नहीं हुई, जिससे कुछ फैंस में निराशा देखने को मिली। उमस भरे मौसम के बीच कई फैंस ने जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम के बाहर घंटों इंतजार किया, ताकि वो अपने पसंदीदा गायक के साथ कुछ पल बिता सकें। लेकिन जैसे ही रात करीब 8 बजे शो की शुरुआत हुई, दिलजीत ने अपनी जोरदार एंट्री के साथ सभी का दिल जीत लिया। कई फैंस ने सोशल मीडिया पर अपनी खुशी जाहिर की और दिलजीत को लाइव देखने के अपने एक्सपीरियंस को शेयर किया।

दिलजीत ने पहली बार भारत में किया टूर

आपको बता दें दिलजीत ने इससे पहले यूरोप और उत्तरी अमेरिका में अपने फैंस को मंत्रमुग्ध किया था और अब उन्होंने इस जादू को भारत में लाने का फैसला किया है। दिल्ली में उनके टूर का दूसरा शो 27 अक्टूबर को आयोजित किया जाएगा। इसके बाद टूर हैदराबाद, अहमदाबाद, लखनऊ, पुणे, कोलकाता, बंगलौर, इंदौर, चंडीगढ़ और गुवाहाटी की ओर बढ़ेगा।

यह भी पढ़ें: टीवी की नागिन ने रचा ली सैया जी के नाम की मेहंदी, Surbhi Jyoti ने दूल्हे राजा संग किया डांस

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो