whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Dipika Kakar की ननद का रो-रोकर बुरा हाल, Saba Ibrahim ने मां बनने के लिए चुना इलाज

Saba Ibrahim Pregnancy Treatment: ससुराल जाते ही दीपिका कक्कड़ की ननद सबा इब्राहिम का इमोशनल व्लॉग सामने आया है। इस व्लॉग में वो कभी रोती दिखीं तो कभी अपनी समस्या के बारे में बात करती नजर आईं। सबा ने खुलासा किया कि वो मां बनने के लिए कोशिश कर रही हैं और अब उन्होंने एक नया इलाज शुरू कर दिया है।
08:36 PM May 16, 2024 IST | Ishika Jain
dipika kakar की ननद का रो रोकर बुरा हाल  saba ibrahim ने मां बनने के लिए चुना इलाज
Saba Ibrahim Pregnancy Treatment

Saba Ibrahim Pregnancy Treatment: टीवी एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar) की ननद और शोएब इब्राहिम (Shoaib Ibrahim) की लाडली बहन सबा इब्राहिम (Saba Ibrahim) भी पॉपुलैरिटी के मामले में अपने भाई-भाभी को कड़ी टक्कर देती हैं। वो भले ही टीवी एक्ट्रेस नहीं हैं लेकिन सबा की फैन फॉलोइंग फिर भी काफी ज्यादा है। सबा अपनी रोजमर्रा की जिंदगी अपने चाहने वालों के साथ शेयर करती हैं। उनके व्लॉग्स को खूब पसंद किया जाता है क्योंकि उनमें सच्चाई देखने को मिलती है। सबा किस दौर से गुजर रही हैं और उनकी लाइफ में क्या प्रॉब्लम्स हैं, वो बिना किसी फिल्टर के फैंस के साथ शेयर कर देती हैं।

सबा का हो चुका मिसकैरेज  

ऐसे में लोग उनसे जुड़े रहते हैं। सबा की लाइफ की जो इस वक्त सबसे बड़ी समस्या है वो है उनकी प्रेग्नेंसी। दरअसल, शादी के बाद सबा ने जल्द ही गुड न्यूज सुना दी थी। हालांकि, उनकी प्रेग्नेंसी काफी कॉम्प्लिकेटेड थी और उन्हें मुश्किलों का सामना करना पड़ा। डॉक्टर्स की सलाह पर वो कम्पलीट बेड रेस्ट पर चली गईं बावजूद इसके उनका मिसकैरेज हो गया। एक बार के लिए सबा टूट गई थीं लेकिन फिर उन्होंने इसे अल्लाह की मर्जी मानकर कबूल कर लिया। इसके बाद से वो लगातार फिर से मां बनने की कोशिश कर रही हैं।

व्लॉग में रोती दिखीं सबा

सबा और सनी कई बार पेरेंट्स बनने की इच्छा जता चुके हैं। लेकिन सच्चाई ये है कि वो कंसीव नहीं कर पा रही हैं। ऐसे में अब सबा टूट गई हैं। अब वो मां बनने के लिए तरह-तरह की तरकीब अपना रही हैं। सबा और सनी के घर नन्हें-मुन्ने की किलकारियां गूंज सकें इसके लिए अब कपल ने एक नया रास्ता खोज लिया है। इस बात का खुलासा खुद उन्होंने अपने हालिया व्लॉग में किया है। सबा अब अपने ससुराल में हैं और उनसे गलती से खाने की प्लेट गिर जाती है और वो डर से रोने लगती हैं। जब उनके आंसू नहीं थमते तो पति और सास सबा को चुप करवाते हैं।

यह भी पढ़ें: Rashmika की राह पर चलीं Shraddha Kapoor? बॉयफ्रेंड संग मनाया सीक्रेट हॉलिडे? तस्वीरों ने खोल दी पोल

अब करवा रहीं कौन- सा इलाज?

दरअसल, सभी इस बात से डर गई थीं कि कहीं ससुराल वाले  ये न सोच लें कि उन्हें कुछ नहीं आता। हालांकि, वो लोग तो उन्हें पलकों पर बिठाकर रखते हैं। इसी व्लॉग में सबा अपने फैंस को बताती हैं कि मिसकैरेज के बाद उन्हें कंसीव करने में समस्या हो रही है। कई बार कोशिश करने के बाद भी वो नाकाम हो रही हैं। ऐसे में अब उन्होंने एक इलाज शुरू किया है। अब सबा पास ही के एक हकीम से अपना ट्रीटमेंट करवा रही हैं और उन्हें उम्मीद है कि वो भी मां बन जाएंगी, जैसे उनकी सहेलियां उनसे इलाज करवाकर बन गई हैं।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो