whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

रोजाना 2 रुपये में Disney+ Hotstar पर देखें 90s के पॉपुलर शो, याद आ जाएगा भुला हुआ बचपन

Disney+ Hotstar Best 90s Shows: डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर न सिर्फ इरोटिक फिल्में और सीरीज बल्कि कुछ ऐसे शोज भी मौजूद हैं जिन्हें न सिर्फ आप बल्कि आपके बच्चे भी देख सकते हैं। तो चलिए देखते हैं वो कौन-से शोज हैं जिन्हें देखकर आपको एक बार फिर आपका बचपन याद आ जाएगा।
08:18 PM May 30, 2024 IST | Ishika Jain
रोजाना 2 रुपये में disney  hotstar पर देखें 90s के पॉपुलर शो  याद आ जाएगा भुला हुआ बचपन
Disney+ Hotstar Best 90s Shows

Disney+ Hotstar Best 90s Shows: ओटीटी पर आज हर तरह का कंटेंट मौजूद है। इसकी एक और खासियत है अब ओटीटी ऐसे शोज और फिल्में भी दर्शकों को दिखा रहा है जो उन्हें शायद टीवी या कहीं और देखने को न मिले। वहीं, जब बात डिज्नी प्लस हॉटस्टार की आती है तो दर्शकों को एक और फायदा होता है। वो 2 रुपये से भी कम में हर रोज अपने पसंदीदा शोज, मूवीज और सीरीज का लुफ्त उठा सकते हैं। इतने सस्ते में कैसे? अगर आपके भी मन में ये सवाल उठ रहा है तो बता दें, इसके पीछे क्या मामला है।

दरअसल, डिज्नी प्लस हॉटस्टार का 3 महीने का सब्सक्रिप्शन 149 रुपये का है। यानी 1 महीने के आपको 49 रुपये चुकाने होंगे। वहीं, ऐसे ही हिसाब लगाएं तो एक दिन के आपको 2 रुपये से भी कम चुकाने होंगे। 1 दिन का आपका कुल 1 रुपये 65 पैसे का खर्चा होगा। 1 रुपये 65 पैसे में आप डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर अपना बचपन फिर से जी सकते हैं। यहां 90s के शो की भरमार लगी पड़ी है। चलिए देखते हैं इधर 90s से आपके एंटरटेनमेंट के लिए क्या-क्या है।

Recess

इस अमेरिकन एनिमेटेड टीवी सीरीज को हर किसी ने देखा होगा। इस सीरीज में आपको छह बच्चों की दोस्ती और स्कूल लाइफ देखने को मिलेगी। रिसेस पीरियड में ये सब क्या करते हैं और स्कूल में किस-किस तरह के बच्चे होते हैं? ये सब आप एक बार फिर इस शो को देखकर रिलेट कर सकते हैं। इस शो को आज कल के बच्चों को भी दिखाया जा सकता है।

Hannah Montana

'हैना मॉन्टेना' का क्रेज एक टाइम पर इतना था कि  इसके पेंसिल बॉक्स, टिफिन और बैग से लेकर की चेन तक आते थे। इस शो की पॉपुलैरिटी काफी ज्यादा थी। एक सिंपल सी लड़की जो छिपकर पॉप स्टार बन जाती है और दुनिया से अपनी पहचान छिपाती है, उसने हर किसी को अपना दीवाना बना दिया था। इस शो के गाने आज भी लोगों को याद होंगे। वहीं, अगर आप एक बार फिर ये शो देखना चाहते हैं तो ये डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर मौजूद है।

The Suite Life of Zack & Cody

'द सुइट लाइफ ऑफ जैक एंड कोडी' 2 जुड़वां भाइयों की कहानी है। इस शो में ये दोनों बच्चे एक होटल में रहते हैं और खूब शरारतें करते हैं। इनकी मस्ती और गड़बड़ें फैंस को काफी पसंद आती थीं। एक बार फिर आप इस शो का लुत्फ उठाने के लिए तैयार हैं तो आप इस शो को इस प्लेटफॉर्म पर देख सकते हैं।

Shararat - Thoda Jaadu, Thodi Nazaakat

ये शो पहले टीवी पर आता था और इसमें 3 परियों को देख हर किसी की हंसी बंद नहीं होती थी। कभी ये शो लोगों को इमोशनल करता तो कभी हंसने पर मजबूर। साथ ही इसमें लव स्टोरी से लेकर नॉटी नानी की शरारतें भी देखने को मिलतीं। परियों की शक्तियां और सास और दामाद के बीच की नोकझोंक को पूरे देश ने पसंद किया है। वहीं, वो श्रृंग, ब्रिंग वाला मंत्र अगर आप भूल गए हैं तो वक्त आ गया है कि आप एक बार फिर इस शो को देख लें।

Shaka Laka Boom Boom  

'शाका लाका बूम बूम' तो हर बच्चे का फेवरेट शो हुआ करता था। इस शो में जो मैजिक पेंसिल थी, जिससे कुछ भी ड्रा करने पर वो चीज सेकंड में ही आपके सामने असली में आ जाती थी, इसे हासिल करना हर बच्चे का ड्रीम था। साथ ही शो में संजू की समझदारी के और उसकी दोस्ती के भी लोग दीवाने थे। हर बच्चे का किरदार बेहद हटके और शो में रंग जमाने वाला था।

यह भी पढ़ें: Hrithik Roshan से 2 साल बाद एक्ट्रेस ने क्यों मांगी माफी? क्या थी चूक जिसका आज हुआ पछतावा?

Lizzie McGuire

लिजी मैक्ग्वायर नाम की अमेरिकन कॉमेडी टीवी सीरीज की पॉपुलैरिटी इंडिया में भी कम नहीं रही है। टीनएज में एक लड़की कैसे पर्सनल और सोशल इश्यूज को हैंडल करती है, मजेदार तरीके से वो सब इसमें दिखाया गया है। ये शो आज भी आपको देखने का मौका मिल रहा है ये कोई गोल्डन ओप्पोरचुनिटी से कम नहीं है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो