होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

आलिया भट्ट की 'जिगरा' के फेक बॉक्स ऑफिस पर दिव्या का फूटा गुस्सा, पोस्ट शेयर कर पूछा पेड मीडिया से सवाल

Divya Khosla Instagram on Jigra: दिव्या खोसला ने फिल्म 'जिगरा' को देखने के बाद पेड मीडिया से सवाल पूछा है। एक्ट्रेस ने फिल्म देखने के दौरान की एक फोटो शेयर किया है। इस फोटो में दिव्या का फिल्म 'जिगरा' के बॉक्स ऑफिस पर गुस्सा फूटा है।
06:34 PM Oct 12, 2024 IST | News24 हिंदी
Divya Khosla Instagram on Jigra
Advertisement

Divya Khosla Instagram on Jigra: आलिया भट्ट और वेदांग रैना की फिल्म 'जिगरा' 11 अक्टूबर के रिलीज हो गई है। इस फिल्म को क्रिटिक्स की तरफ से कुछ खास रिव्यू नहीं मिलें हैं। थिएटर में फिल्म 'जिगरा' को देखने के लिए ज्यादा लोगों की भीड़ देखने को नहीं मिल रही है। जिन लोगों ने फिल्म को देखा है उनकी तरफ से रिव्यू शेयर किया जा रहा है। इसी तरह से दिव्या खोसला ने भी फिल्म 'जिगरा' को देखने के बाद अपने विचार सोशल मीडिया के जरिए शेयर किए हैं। फिल्म 'जिगरा' को देखने के बाद दिव्या ने गुस्सा भी जाहिर किया है। आइए देखते हैं कि एक्ट्रेस को कौन सी चीज नहीं भाई है।

Advertisement

दिव्या खोसला इंस्टाग्राम

दिव्या खोसला ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक फोटो शेयर की है। इस फोटो में एक्ट्रेस थिएटर में फिल्म 'जिगरा' देखने पहुंची हैं। इस दौरान थिएटर पूरा का पूरा खाली नजर आ रहा है। इस फोटो में दिव्या ने आलिया भट्ट के पास सच में जिगरा होने की बात लिखी और बोला कि उनके पास सच में जिगरा है। साथ ही फिल्म के फर्जी बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर नाराजगी जाहिर की है।

यह भी पढ़ें: Private: Mallika Sherawat की रियल लाइफ में है जीरो ग्लैमर, 170 करोड़ की मालिक ने खुद बताई सच्चाई

Advertisement

दिव्या खोसला का फिल्म 'जिगरा' पर फूटा गुस्सा

दिव्या खोसला ने फोटो को शेयर करते हुए लम्बा चौड़ा कैप्शन भी लिखा, "जिगरा शो के लिए सिटी मॉल पीवीआर गई थी। थिएटर पूरी तरह खाली था। हर जगह थिएटर खाली हो रहे हैं। आलिया भट्ट में सच में बहुत जिगरा है। खुद ही टिकट खरीदें और फर्जी बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को जारी कर दिया है। मुझे अफसोस है कि अब तक पेड मीडिया चुप क्यों है।"

Divya Khosla Instagram

जिगरा' बॉक्स ऑफिस कलेक्शन डे 1

आलिया भट्ट और वेदांग रैना की फिल्म 'जिगरा' के ऑफिसियल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के बारे में बात करें तो बहुत ही खराब कमाई हुई है। सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म 'जिगरा' का पहले दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन सिर्फ 4.5 करोड़ रुपए ही हुआ है। फिल्म की कमाई छुट्टी वाले दिन भी उम्मीद से कई गुना कम हुई है।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 18: वीकेंड के वार से पहले जान लें आज क्या-क्या होगा खास  

 

 

 

 

 

 

Open in App
Advertisement
Tags :
Alia BhattDivya Khosla
Advertisement
Advertisement