खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

जवान बच्चों की मौत का गम झेल चुके हैं ये 5 बॉलीवुड सेलेब्स, दो के तो हरे हैं जख्म

Bollywood Celebs Lost Young Kids: बॉलीवुड के कई ऐसे सेलेब्स हैं जिनके बच्चों का जवानी में ही निधन हो गया। कुछ न तो अपनी इकलौती औलाद को खोने का गम सहा है। दो स्टार्स की बेटियां तो हाल ही में इस दुनिया को अलविदा कह गईं।
07:32 PM Aug 07, 2024 IST | Ishika Jain
Bollywood Celebs Lost Young Kids

Bollywood Celebs Lost Young Kids: बॉलीवुड में कई ऐसे स्टार्स हैं जिनके चेहरों पर तो मुस्कान दिखती है लेकिन उनके दिल में गहरा दर्द छिपा है। दरअसल, कई सेलेब्स ने अपने जवान बच्चों की मौत का दर्द झेला है। कई पिता अपने जवान बच्चों की अर्थी का बोझ उठा चुके हैं। हाल ही में दो घर से मौत के मातम की खबर आई है। दो स्टार किड की हाल ही में मृत्यु हुई है और इस खबर से एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री भी हिल गई है। एक के बाद एक जवान स्टार किड्स के निधन से हर कोई शोक में है।

मिहिका शाह

एक्ट्रेस दिव्या सेठ शाह (Divya Seth Shah) की बेटी और सुषमा सेठ (Sushma Seth) की नातिन मिहिका शाह (Mihika Shah) का 5 अगस्त को निधन हुआ था। खुद दिव्या सेठ शाह ने अपनी बेटी के निधन की दुखद खबर फैंस को सुनाई है। अभी तक मिहिका के निधन का कारण सामने नहीं आया है, लेकिन किसी के लिए भी इस खबर पर विश्वास कर पाना मुश्किल हो रहा है क्योंकि एक हफ्ते पहले ही उनकी अपनी मां और नानी के साथ एक खूबसूरत तस्वीर सामने आई थी। इस तस्वीर में मिहिका शाह एकदम ठीक लग रही थीं। ऐसे अब उनके अचानक यूं दुनिया को अलविदा कहने पर उनके माता-पिता भी टूट गए हैं।

तिशा कुमार

बॉलीवुड एक्टर कृष्ण कुमार और तान्या सिंह की इकलौती बेटी तिशा कुमार (Tishaa Kumar) का 18 जुलाई को कैंसर से निधन हो गया। महज 20 साल की उम्र में टी-सीरीज के मालिक भूषण कुमार की कजिन तिशा ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया। अंतिम संस्कार में तिशा के माता-पिता की हालत देख हर कोई सहम गया था। पिता अपनी बच्ची को खोकर इस कदर टूट गए कि उन्हें देख न सिर्फ सेलेब्स के दिल टूटे बल्कि आम जनता के भी आंसू बह गए।

सिद्धार्थ बेदी

कबीर बेदी के बेटे सिद्धार्थ ने 26 साल की उम्र में खुद अपनी जान ले ली थी। सिद्धार्थ डिप्रेशन में थे और सिजोफ्रेनिया जैसी भयंकर बीमारी से जूझ रहे थे। लाख कोशिशों के बाद भी कबीर बेदी अपने बेटे की जान नहीं बचा सके और आज भी वो बेटे की आत्महत्या के लिए खुद को दोषी मानते हैं।

विवेक सिंह

मशहूर सिंगर जगजीत सिंह भी जवान औलाद को खो चुके हैं। उनके कंधों पर भी बेटे की अर्थी का बोझ आया था। सिंगर ने अपने इकलौते बेटे विवेक सिंह (Vivek Singh) को कार एक्सीडेंट में खो दिया। इस बुरे हादसे का जगजीत पर ऐसा असर पड़ा कि उन्होंने गाना ही छोड़ दिया और सिंगिंग से दुरी बना ली।

यह भी पढ़ें: Munjya का ओटीटी पर करते रह गए इंतजार, TV पर फिल्म देने वाली है दस्तक; जानें कब और कहां होगा प्रीमियर?

आदित्य पौडवाल

आदित्य पौडवाल (Aditya Paudwal) यानी मशहूर सिंगर अनुराधा पौडवाल (Anuradha Paudwal) के बेटे ने साल 2020 में  अपनी आंखें मूंद ली थीं। किडनी फेल होने के बाद अनुराधा पौडवाल के बेटे का कोविड के दौरान निधन हो गया था और उस वक्त उनकी उम्र 35 साल थी।

Open in App Tags :
CELEBRITY DEATH