खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Virat Kohli के बाद Vivek Dahiya को मिला परफेक्ट हस्बैंड का टैग, Divyanka Tripathi को बर्थडे विश कर जीता सबका दिल

Divyanka Tripathi Vivek Dahiya: दिव्यांका त्रिपाठी के बर्थडे पर अब विवेक ने बाकी हस्बैंड्स के लिए भी स्टैंडर्ड्स रेज कर दिए हैं। अब उनका पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
02:29 PM Dec 14, 2023 IST | Ishika Jain
Image Credit: Instagram
Advertisement

Divyanka Tripathi Vivek Dahiya: टीवी के पॉपुलर कपल दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) और विवेक दहिया (Vivek Dahiya) ने अब फैंस का दिल जीत लिया है। ये कपल सोशल मीडिया यूजर्स का फेवरेट बन गया है। खासकर विवेक अब फैंस की नजरों में हीरो बन गए हैं। या ये भी कह सकते हैं कि विराट कोहली के बाद अब फैंस ने विवेक को परफेक्ट हस्बैंड का टैग दे दिया हैं। ऐसा क्या हुआ कि अचानक लोग उनकी तारीफों में पुला बंधने लगे ये भी जान लेते हैं। दरअसल, आज टीवी की मशहूर एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी का जन्मदिन है।

Advertisement

यह भी पढ़ें: Bigg Boss ने खोली Ankita Lokhande की पोल, Munawar Faruqui ने लिया एक्शन तो रोने लगीं एक्ट्रेस

विवेक ने वाइफ को दिया क्यूट बर्थडे सरप्राइज

इस खास मौके पर उनके हस्बैंड ने जिस रोमांटिक अंदाज में उन्हें बर्थडे विश किया है अब वो स्टाइल न सिर्फ दिव्यांका बल्कि सोशल मीडिया यूजर्स को भी काफी पसंद आ रहा है। एक्टर ने अपने बिजी शेड्यूल से समय निकालकर दिव्यांका के लिए अब तक का बेस्ट सरप्राइज प्लान किया। विवेक ने अब एक वीडियो पोस्ट किया है इसमें वो अपनी वाइफ के लिए एक बेहद बेहतरीन डांस परफॉरमेंस देते हुए नजर आ रहे हैं। उनका ये रोमांटिक अंदाज अब फैंस को क्रेजी कर रहा है। इसके बाद आखिर में वीडियो में उन्होंने दिव्यांका को फूलों के साथ क्यूट स्टाइल में बर्थडे विश किया। साथ ही उन्हें इस वीडियो में ‘झलक’ की फैमिली ने भी ज्वाइन किया।

Advertisement

वीडियो देख फिसले यूजर्स

अब उनके इस एफर्ट पर फैंस फिदा हो गए हैं। ऐसे में अब एक यूजर ने इस वीडियो पर कमेंट किया, ‘मिस्टर हैंडसम बहुत ऊंचे स्टैंडर्ड्स रेज कर रहे हैं।’ एक फैन ने लिखा, ‘यह सबसे प्यारी चीज है।’ एक शख्स ने कमेंट किया, ‘हां, थैंक्स मिस्टर दहिया, आपने बार को फिर से इतना ऊंचा उठा दिया है! लेकिन यह बहुत प्यारा है!’ एक यूजर ने कहा, ‘मिस्टर दहिया एक ही दिल है, कितनी बार जीतोगे? यह अब तक की सबसे अच्छी विश है।’ किसी ने कहा, ‘कितना प्यारा है, मिस्टर दहिया स्टैंडर्ड्स बढ़ा रहे हैं!’ एक ने कहा, ‘सिंगल होने का फील करवा दिया।’

फैंस के रिएक्शन

इस वीडियो पर एक कमेंट आया, ‘अगर मैं ऑफिस में अपने डेस्क पर रो रहा हूं तो यही कारण है। यही सब कुछ है।’ विवेक के एक फैन ने लिखा, ‘हाय मिस्टर दहिया आपके पास अपने डोनट को विश करने के कितने अनोखे तरीके हैं। लेकिन आपने हमें सिंगल होने का एहसास क्यों करवा दिया। दिव्यांका दी, हैप्पी बर्थडे माय फेवरेट ह्यूमन और दी एक एहसान कर दो ये बता के कि ऐसे बंदे कहां मिलते है? जो हमारा दिल जीतने का एक भी मौका नहीं छोड़ता।’ वहीं, इस वीडियो पर विवेक की लेडी लव का रिएक्शन भी सामने आ गया है।

दिव्यांका ने दिया रिएक्शन

दिव्यांका ने अपने पति के इस स्पेशल सरप्राइज पर खुश होते हुए कहा, ‘ओह माई गॉड ! क्या अमेजिंग बर्थडे गिफ्ट है! इस बार मुझे सच में कोई उम्मीद नहीं थी क्योंकि आप वाकई इतने बिजी थे। लेकिन इसे बनाने के लिए आपने समय निकला, ये अमेजिंग लोग आपके साथ जुड़कर इसे और भी खास बना रहे हैं, यह अब तक का सबसे अच्छा बर्थडे गिफ्ट है! तुम हमेशा अमेजिंग आइडियाज से भरी रहते हो हनी! आपने इतने हाई गोल्स सेट किए हैं कि मैं हमेशा आपके बर्थडे प्लानिंग स्किल्स को कैच करने की कोशिश कर रही हूं। स्पेशल नोट: झलक की प्रिय गैंग…. आपके समय के लिए आप सभी को धन्यवाद। आपने मेरे लिए एक बहुत ही अनमोल स्मृति बनाई है जो हमेशा मेरे दिल की तिजोरी में रहेगी!’

Advertisement
Tags :
Divyanka Tripathi DahiyaVIVEK DAHIYA
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement