होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

क्या फिगर मेंटेन करने का जुनून बना Divyanka Tripathi की सर्जरी की वजह? वायरल हुआ वीडियो

Divyanka Tripathi Fractures: दिव्यांका त्रिपाठी को जिस दिन फ्रैक्चर हुआ उस दिन वो क्या कर रही थीं अब इस बात का खुलासा हो गया है। एक्ट्रेस ने खुद अपने फैंस को वीडियो शेयर कर उस दर्दनाक दिन का एक वीडियो दिखाया है। ऐसे में अब सवाल उठ रहे हैं कि क्या एक्सरसाइज उनकी इस हालत की वजह है।
08:09 PM Apr 23, 2024 IST | Ishika Jain
फ्रैक्चर वाले दिन क्या कर रही थीं Divyanka Tripathi?
Advertisement

Divyanka Tripathi Fractures: टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी दहिया (Divyanka Tripathi) इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चाओं में बनी हुई हैं। एक्ट्रेस एक के बाद एक मुसीबत में फंसती हुई नजर आ रही हैं। उनकी सेहत को लेकर फैंस भी फिक्रमंद दिख रहे हैं। दरअसल, हाल ही में एक्ट्रेस को ऊंचाई से गिरने की वजह से भयानक चोट आई थी। जिसके बाद उन्हें तुरंत अस्पताल में भर्ती करवाया गया और जांच के बाद पता चला कि उनकी हड्डियां टूट गई हैं और फिर दिव्यांका त्रिपाठी को सर्जरी तक करवानी पड़ गई। हालांकि, अब एक्ट्रेस डिस्चार्ज होकर घर लौट चुकी हैं।

Advertisement

हेल्थ को लेकर कॉन्शियस हैं दिव्यांका

वहीं, अब ऐसे सवाल उठ रहे हैं कि क्या उनकी ये हालत अपनी फिगर मेंटेन करने के लालच में हुई है। अब ऐसा क्यों कहा जा रहा है ये तो आपको दिव्यांका त्रिपाठी का लेटेस्ट पोस्ट देखने के बाद ही समझ आएगा। बता दें, दिव्यांका अक्सर सोशल मीडिया पर अपने वीडियो पोस्ट करती रहती हैं जिसमें वो खुद को फिट रखने के लिए बॉडी को पुश कर रही होती हैं। उन्हें अपनी हेल्थ के लिए खूब मशक्कत करते हुए देखा जाता है। कभी स्ट्रेचिंग, कभी मुश्किल एक्सरसाइज तो कभी नए टैलेंट को एक्सप्लोर करते हुए दिव्यांका दिखाई देती हैं।

फ्रैक्चर वाले दिन क्या कर रही थीं दिव्यांका

ऐसे में फैंस जानते हैं कि वो अपने हेल्थ और बॉडी शेप को लेकर कितनी एक्टिव और अलर्ट रहती हैं। इसी बीच अब दिव्यांका त्रिपाठी अपने लेटेस्ट पोस्ट में भी कुछ ऐसा ही करती हुई नजर आ रही हैं। अगर आप सोच रहे हैं कि उनके तो हाथ में फ्रैक्चर हैं, ऐसे में वो एक्सरसाइज कैसे कर सकती हैं? तो बता दें, ये आज का नहीं बल्कि उस दिन का वीडियो है जिस दिन दिव्यांका घायल हुई थीं। अब एक्ट्रेस इस वीडियो में जमकर मेहनत करती हुई नजर आ रही हैं। दिव्यांका को दीवार के सहारे हेड सैंड करते हुए देखा जा सकता है। वो काफी देर तक अपनी पोजीशन होल्ड करे हुए दिखती हैं।

Advertisement

यह भी पढ़ें: कपड़े छोड़ ये क्या पहन आईं मशहूर एक्ट्रेस! सड़क पर टॉयलेट पेपर से इज्जत ढकने पर मजबूर हुआ शख्स

एक्ट्रेस ने वीडियो जारी कर दी जानकारी

अब इस वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा, ''आइकॉनिक फ्रैक्चर डे' पर मैं क्या कर रही थी! मैं इस पर वापस आउंगी और भी बहुत कुछ... मैं वादा करती हूं!' इससे ये तो क्लियर हो गया है कि एक्ट्रेस को चोट एक्सरसाइज करने से नहीं आई थी लेकिन वो अपने वर्कआउट को मिस जरूर कर रही हैं। अब उनके इस पोस्ट पर उनके फैंस ढेरों कमेंट्स कर रहे हैं। एक ने लिखा, 'स्वस्थ हड्डियों के लिए प्रॉपर डाइट लें। पता है आप नहीं दिख रहे तो कितना मुश्किल होता है।' एक ने कहा, 'तुम मजबूत हो, मेरे शेरनी। बहुत खुश हूं कि तुम सुरक्षित हो और जल्द ही ठीक हो जाओ। सभी सकारात्मक भावनाएं भेज रही हूं और आपके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करती हूं।' एक ने कहा, यह बहुत प्रेरणादायक और प्रेरित करने वाला है। मैं हमेशा आपकी प्रशंसा करता हूं।'

Open in App
Advertisement
Tags :
Divyanka TripathiDivyanka Tripathi shows
Advertisement
Advertisement