whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

'कोई मेरे साथ करता तो लीगल नोटिस भेज देती', Krishna Mukherjee के सपोर्ट में उतरीं Divyanka Tripathi

Divyanka Tripathi Supports Krishna Mukherjee: कृष्णा मुखर्जी के प्रोड्यूसर पर लगाए आरोपों पर अब एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी का रिएक्शन सामने आया है। दिव्यांका ने अब इस कंट्रोवर्सी में कृष्णा का पक्ष लिया है और साथ ही बाकी न्यू कमर्स को एक खास सलाह भी दी है। एक्ट्रेस ने इस मामले पर हैरानी जताई है।
03:53 PM May 15, 2024 IST | Ishika Jain
 कोई मेरे साथ करता तो लीगल नोटिस भेज देती   krishna mukherjee के सपोर्ट में उतरीं divyanka tripathi
Divyanka Tripathi Supports Krishna Mukherjee

Divyanka Tripathi Supports Krishna Mukherjee: टीवी एक्ट्रेस कृष्णा मुखर्जी (Krishna Mukherjee) इन दिनों कुछ ज्यादा ही सुर्खियों में बनी हुई हैं। उन्होंने अपने शो ‘शुभ शगुन’ (Shubh Shagun) के प्रोड्यूसर कुंदन सिंह (Kundan Singh) पर संगीन आरोप लगाए हैं। एक्ट्रेस ने कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर प्रोड्यूसर की पोल खोल दी थी। उन्होंने न सिर्फ प्रोड्यूसर पर बदतमीजी करने और उत्पीड़न के आरोप लगाए थे बल्कि ये भी कहा कि उनकी 39 लाख की फीस अभी तक अदा नहीं की गई है।

अली गोनी के बाद दिव्यांका ने किया सपोर्ट

इस हादसे के बाद एक्ट्रेस एंग्जायटी और डिप्रेशन का शिकार हो गई थीं। वहीं, उनके को-स्टार अली गोनी (Aly Goni) खुलकर कृष्णा का सपोर्ट कर चुके हैं। अब एक्ट्रेस को दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) का भी सपोर्ट मिल गया है। हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में अब दिव्यांका ने कृष्णा मुखर्जी के साथ हुए इस पूरे किस्से पर टिप्पणी की है। दिव्यांका अपनी को-स्टार के साथ हुए इस बुरे अनुभव से शॉक्ड हैं। अब उन्होंने हैरानी जताई है कि जब यूनियन रूल्स इतने मजबूत हो चुके हैं इसके बावजूद भी इस वक्त इस तरह की घटनाएं हो रही हैं।

कृष्ण संग हुई हरकत से हैरान हैं दिव्यांका

दिव्यांका ने कहा कि जब हमने डेब्यू किया था तब चीजें अलग थीं लेकिन अब लोग डरते हैं क्योंकि अब कॉन्ट्रैक्ट बनाए जाते हैं। इसके अलावा एक्ट्रेस का कहना है कि  कोई भी अपनी इंसानियत कैसे भूल सकता है। कोई कैसे अपने एक्टर को कमरे में बंद कर सकता है? कोई किसी से रूड बात कैसे कर सकता है? बात करने का कोई तरीका होता है, अगर कोई मेरे साथ अभद्र भाषा में बात करता तो में उसे लीगल नोटिस भेज देती। ये सब आपको एक बुरी स्थिति में डाल देता है और जब कोई नया एक्टर ये सब फेस करता है तो वो बुरी तरह से डर जाता है।

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड में चला अतरंगी पर्स का ट्रेंड, कभी ‘बम’ तो कभी हाथ में ‘बॉल’ लिए नजर आती हैं हसीनाएं

नए एक्टर्स को लेकर दिव्यांका ने जताई चिंता

दिव्यांका ने साफ कहा है कि अगर कोई भी कलाकार ऐसी चीजों से गुजरता है तो उसे इसे हलके में नहीं लेना चाहिए। एक्ट्रेस ने नए कलाकारों को सलाह दी है कि उन्हें इन सबसे कभी डरना नहीं चाहिए। एक्टर्स के लिए उनकी इमेज जरूरी होती है लेकिन इसके लिए अपनी इज्जत दांव पर लगाना जरूरी नहीं है। अब एक्ट्रेस ने खुलेआम कृष्णा मुखर्जी का सपोर्ट किया है। उम्मीद है कि उन्हें जल्द ही न्याय मिलेगा और सच क्या है वो जल्द ही साबित हो जाएगा।

Catch us for latest Bollywood News, New Bollywood Movies update, Box office collection, New Movies Release , Bollywood News Hindi, Entertainment News, Bollywood Live News Today & Upcoming Movies 2024 and stay updated with latest hindi movies only on hindinews24online

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो