whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

उलझे रिश्तों की सुलझी कहानी है फिल्म 'Do Aur Do Pyaar', जानिए कैसी है फिल्म की एंडिंग?

Do Aur Do Pyaar Movie Review: आज सिनेमाघरों में रोमांटिक कॉमेडी फिल्म ‘दो और दो प्यार’ आ चुकी है। इस फिल्म में बिखरते रिश्तों की वो कहानी दिखाई गई है जो आपने अब तक शायद नहीं देखी होगी। फिल्म की कहानी में कॉमेडी के साथ कई ट्विस्ट आएंगे जो आज के जमाने के रिश्तों को अपनी जड़ें याद करने पर मजबूर कर देंगे।
04:10 PM Apr 19, 2024 IST | Ishika Jain
उलझे रिश्तों की सुलझी कहानी है फिल्म  do aur do pyaar   जानिए कैसी है फिल्म की एंडिंग
कैसी है Do Aur Do Pyaar? फिल्म देखने से पहले एक बार जरूर पढ़ लें रिव्यू

Do Aur Do Pyaar Movie Review: विद्या बालन (Vidya Balan), इलियाना डिक्रूज (Ileana D’Cruz), प्रतीक गांधी (Pratik Gandhi) और सेंधिल राममूर्ति (Sendhil Ramamurthy) की रोमांटिक कॉमेडी फिल्म ‘दो और दो प्यार’ (Do Aur Do Pyaar) रिलीज हो चुकी है। ये फिल्म प्यार के बारे में है जिसमें कॉमेडी का तड़का तो लगाया गया है, साथ ही रियलिस्टिक चीजों को भी दर्शाया गया है। फिल्म में आपको उलझे हुए रिश्ते, उनमें आई मुश्किलें और कैसे वो आपको मुस्कुराने का मौका देते हैं ये सब देखने को मिलेगा। 'दो और दो प्यार' काव्या गणेशन और ओनिर बनर्जी की कहानी सुनाती है।

फिल्म में दिखे उलझे रिश्ते

काव्या फिल्म में डेंटिस्ट है तो ओनिर बिजनेसमैन। इन दोनों की शादी को 12 साल बीत चुके हैं और इनकी केमिस्ट्री पूरी तरह से बुझ चुकी है। दोनों आपस में बात तक नहीं कर पाते। ऐसे में काव्या को एक फोटोग्राफर से प्यार होता है और ओनिर भी एक स्ट्रग्लर एक्ट्रेस नोरा में इंटरेस्ट लेने लगता है। हालांकि, ये दोनों एक-दूसरे को अपने दूसरे रिश्ते के बारे में नहीं बता पाते। इन दोनों को उस मौके की तलाश रहती है जब ये अपने तलाक का फैसला सुना सकें। इसी बीच स्टोरी में एक बड़ा ट्विस्ट आता है और उनके परिवार में एक हादसा हो जाता है। वहां जाने के बाद इन दोनों को अहसास होता है कि जिंदगी की भाग-दौड़ में ये एक दूसरे से प्यार करना ही भूल गए।

कहानी से मिली बड़ी सीख

फिर जिस बंधन से ये छुटकारा पाना चाहते थे उसी के लिए अपने नए पार्टनर से बचना चाहते हैं। कहानी के जरिए ये बताने की कोशिश की गई है कि जरूरी नहीं हैप्पी एडिंग से ही खुशी मिले। ये कहानी आपको इसलिए देखनी चाहिए क्योंकि ये रिश्तों को जज नहीं करती। बस आज के जमाने के बिखरते रिश्तों को एक बार फिर समेटने का सबक देती है। इस फिल्म को शीर्षा गुहा ठाकुरता (Shirsha Guha Thakurta) ने डायरेक्ट किया है।

यह भी पढ़ें: दुबई की बाढ़ में फंसी मशहूर एक्ट्रेस, वीडियो में दिखा डरावना मंजर; फैंस की हालत हुई पतली

कैसी है स्टार्स की परफॉरमेंस

फिल्म में सिनेमैटोग्राफी बेहद बढ़िया है। फिल्म में भर-भरकर विजुअल इफेक्ट्स नहीं डाले गए हैं और डायलॉग्स को भी जबरदस्ती नहीं भरा गया है। फिल्म में काव्या के किरादर में विद्या काफी सूट कर रही हैं। प्रतीक गांधी ने ओनिर के किरदार में फिर से सबके दिल जीत लिए हैं। स्ट्रगलर बनीं इलियाना डिक्रूज की परफॉरमेंस भी बढ़िया है। सेंथिल राममूर्ति भी कहानी को अच्छे से संभालते हुए नजर आए हैं। इस फिल्म को आपको जरूर देखना चाहिए क्योंकि ये उलझे रिश्तों की सुलझी कहानी है।

फिल्म को साढ़े तीन स्टार।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो