whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

ईद की खुशी में Jannat Zubair ने अपना हिडन टैलेंट किया रिवील, Reem Shaikh भी जश्न में डूबीं

Jannat Zubair Reem Shaikh Eid Celebration: ईद आने से पहले ही जन्नत जुबैर और रीम शेख ने अपनी कमर कस ली है। इस तोहार की तैयारों में ये दोनों फ्रेंड्स कोई कमी नहीं छोड़ना चाहतीं। ऐसे में इन दोनों की तैयारी जोरों-शोरों पर है। जन्नत ने हाल ही में अपने घर पर दोस्त को अपना छिपा हुआ टैलेंट दिखाया है। इसे देखकर तो फैंस भी हैरान हैं।
04:58 PM Apr 10, 2024 IST | Ishika Jain
ईद की खुशी में jannat zubair ने अपना हिडन टैलेंट किया रिवील  reem shaikh भी जश्न में डूबीं
Jannat Zubair ने ईद पर Reem Shaikh संग मनाया जश्न, एक्ट्रेस का टैलेंट देख फैंस भी हुए दंग

Jannat Zubair Reem Shaikh Eid Celebration: ईद का त्योहार आ रहा है। इस उत्सव को लेकर पूरा देश एक्साइटेड है और सभी ने अपनी-अपनी तैयारी भी शुरू कर दी है। भारत में भी ईद खूब धूमधाम से मनाई जाती है। टीवी इंडस्ट्री के सितारे हों या बॉलीवुड सेलिब्रिटीज, हर कोई ईद के जश्न की तैयारी में लगा हुआ है। इसी बीच टीवी की दो पॉपुलर एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। जन्नत जुबैर (Jannat Zubair Rahmani) और रीम शेख (Reem Shaikh) जिस तरह से ईद की तैयारी कर रही हैं अब वो देख उनके मुस्लिम फैंस भी एक्साइटेड हो गए हैं।

जन्नत जुबैर का हिडन टैलेंट आया सामने

सोशल मीडिया पर इन दोनों ने पोस्ट शेयर कर अपने फैंस को जश्न की तैयारियां दिखाई हैं। जन्नत ने इस दौरान सोशल मीडिया पर अपना हिडन टैलेंट भी दुनिया के सामने रिवील कर दिया है। एक्ट्रेस का अब एक ऐसा टैलेंट सामने आया है जिसके बारे में आपको अब तक नहीं पता होगा। एक्ट्रेस एक्टिंग के अलावा अच्छी मेहंदी भी लगा लेती हैं। इस बात का सबूत देते हुए उन्होंने कई फोटोज शेयर की हैं। इस खास दिन के लिए जन्नत जुबैर ने सभी लोगों को अपने हाथों से मेहंदी लगाई है।

दोस्त रीम शेख को जन्नत ने खुद लगाई मेहंदी

उन्होंने एकदम सफाई से अपनी दोस्त रीम शेख को खूबसूरत मेहंदी लगाई है। उनका ये टैलेंट खुद उनकी मां ने कैमरा में रिकॉर्ड किया है। जन्नत ने कैसे रीम को मेहंदी लगाई और ये दोनों दोस्त कैसे बाकी मेहमानों के साथ इस फेस्टिवल को एन्जॉय कर रही हैं, ये इनके पोस्ट में साफ दिखाई दे रहा है। सभी लेडीज ईद से पहले मेहंदी लगाकर तैयार होती नजर आ रही हैं। एक तो इनके चेहरे पर ईद की रौनक दिख रही है और दूसरा मेहंदी लगने की खुशी भी अलग ही नजर आ रही है। जन्नत ने तो रीम के हाथों में अपना नाम तक लिख दिया है।

यह भी पढ़ें: Dhanush और Aishwaryaa के तलाक के बाद किसे मिलेगी बच्चे की कस्टडी? करीबी ने किया खुलासा

फैंस ने दी मुबारकबाद

दोनों सहेलियां जमकर अपनी मेहंदी फ्लॉन्ट कर रही हैं। साथ ही मजेदार खाने के साथ इन्होंने इस जश्न को और भी यादगार बनाया है। अब इनके इस सेलिब्रेशन वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है। देशभर के फैंस तो इन पर अपना प्यार लुटा ही रहे हैं। साथ ही पाकिस्तानी फैंस भी जन्नत और रीम को ईद की मुबारकबाद देते नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया यूजर्स ने जन्नत जुबैर की मेहंदी लगाने के टैलेंट की तारीफ भी की है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो