whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Salman Khan के घर के बाहर हुआ लाठीचार्ज, बच्चों से लेकर महिलाओं तक का बुरा हाल, क्या है मामला?

Salman Khan Galaxy Apartment: सलमान खान के घर के बाहर भीड़ जमा हो गई है और दबंग खान के घर के बाहर पुलिस की दबंगई का वीडियो वायरल हो रहा है। इस दौरान पुलिस भीड़ पर लाठीचार्ज करती दिख रही है और ये नजारा सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। लेकिन ऐसा क्यों हुआ चलिए जानते हैं।
05:07 PM Apr 11, 2024 IST | Ishika Jain
salman khan के घर के बाहर हुआ लाठीचार्ज  बच्चों से लेकर महिलाओं तक का बुरा हाल  क्या है मामला
Salman Khan के घर के बाहर पुलिस को क्यों करना पड़ा लाठीचार्ज?

Salman Khan Galaxy Apartment: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) से जुड़ी एक शॉकिंग खबर सामने आ रही है। एक्टर के घर के बाहर अचानक से सुरक्षा के लिए पुलिस तैनात हो गई है और गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर जमकर लाठीचार्ज किया जा रहा है। इस लाठीचार्ज में बच्चों से लेकर महिलाओं और युवाओं तक कोई भी पुलिस से नहीं बच पा रहा है। मुंबई पुलिस अब सलमान खान के घर के बाहर सुरक्षा का ख्याल रखते हुए लोगों पर डंडे बरसाने पर मजबूर हो गई है।

Advertisement

सलमान खान के घर के बाहर पुलिस हुई तैनात

सोशल मीडिया पर इस भयानक मंजर के वीडियो भी खूब वायरल हो रहे हैं। मुंबई पुलिस लोगों पर डंडे चला रही है और लोग खुद को बचाने के लिए भगदड़ मचा रहे हैं और इस दौरान जमीन पर कई गिरते-पड़ते भी नजर आ रहे हैं। इतना ही नहीं कुछ लोग तो गिरे हुए लोगों पर रोंदते हुए भी दिखाई दे रहे हैं। लेकिन ये सब क्यों हो रहा है? अचानक भाईजान के घर के बाहर मुंबई पुलिस क्यों आई है और वो लोगों पर लाठीचार्ज क्यों कर रही है? इतनी भीड़ जमा होने का क्या कारण है? चलिए इस सब सवालों के जवाब भी आपको दे ही देते हैं।

Advertisement

पुलिस ने चलाई लाठियां

दरअसल, मामला ये है कि आज ईद के मौके पर सलमान खान के फैंस उनके घर के बाहर इकट्ठा हो गए हैं। सभी को यही उम्मीद थी कि दबंग खान अपने घर की बालकनी में आकर फैंस को दर्शन देंगे। लेकिन इस उम्मीद से 1-2 नहीं बल्कि हजारों फैंस वहां पहुंच गए। भीड़ इकट्ठी हुई तो बवाल भी मच गया। इन फैंस पर काबू पाने के लिए मजबूरन पुलिस को डंडा उठाना पड़ा और सामने आए सभी लोगों पर चलाना भी पड़ा। अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर ताबतोड़ वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें: Samantha Ruth Prabhu हुईं शर्टलेस, हॉट अवतार देख फैंस बोले- ‘मौसम पहले से ही गर्म है मैडम’

Advertisement

वीडियो हुआ वायरल

यूजर्स इस वीडियो पर जमकर रिएक्ट कर रहे हैं। साथ ही ये देखकर हैरान हैं कि पुलिस के डंडे खाने के बाद भी सलमान खान के लिए फैंस का जुनून कम नहीं हो रहा। वो बाद में भी उसी शिद्दत के साथ सलमान खान के घर के बाहर खड़े हैं और सिर्फ एक्टर के दीदार का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। सलमान खान के इन फैंस का प्यार ही उन्हें सुपरस्टार बनता है। लोग कैसे उनके पीछे पागल है अब इस वीडियो में उसका सबूत दिखाई दे रहा है।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो