whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

ईद पर बेच दी Urfi Javed ने सारी शर्म, ऐसे कपड़े पहने आपको भी आएगी हया

Urfi Javed Hot Photos On Eid: उर्फी जावेद ने ईद के दिन अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर सनसनी मचा दी है। एक्ट्रेस ईद पर भी नहीं रुकीं और उन्होंने बेहद हॉट तस्वीरें अपने अकाउंट से पोस्ट कर दी हैं। अब उनकी फोटोज देख सोशल मीडिया पर विवाद शुरू हो गया है। मुस्लिम होकर ईद पर ऐसे कपड़े पहनने को लेकर अब लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।
12:52 PM Apr 11, 2024 IST | Ishika Jain
ईद पर बेच दी urfi javed ने सारी शर्म  ऐसे कपड़े पहने आपको भी आएगी हया
Urfi Javed ने ईद पर छोटे कपड़ें पहन कर दी बेशर्मी की हदें पार

Urfi Javed Hot Photos On Eid: आज पूरे देश में ईद का जश्न मनाया जा रहा है। सभी लोग ट्रेडिशनल कपड़ों में सज-धजकर एक दूसरे को ईद की मुबारकबाद दे रहे हैं और त्योहार के जश्न में बिजी हैं। इस खास दिन पर खूब दावतें चल रही हैं और बात सेलिब्रिटीज की करें तो वो भी टिप टॉप नजर आ रहे हैं। कई बॉलीवुड और टीवी एक्ट्रेसेस की सूट में खूबसूरत तस्वीरें वायरल हो रही हैं। इसी बीच अब सोशल मीडिया पर उर्फी जावेद (Urfi Javed) का नया पोस्ट भी सामने आ गया है। अगर आपको ऐसा लग रहा है कि वो सूट में सजकर आपको ईद मुबारक कहने आई हैं तो बता दें, ऐसा बिल्कुल भी नहीं है।

उर्फी जावेद ने ईद पर भी दिखाया ग्लैमर

मुस्लिम होने के बावजूद उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर ईद के दिन रिवीलिंग तस्वीरें शेयर करती हुई नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस ने अब शर्म का पर्दा गिरा दिया है और ईद पर वो रुमाल से भी छोटे कपड़े पहने हुए नजर आ रही हैं। उन्हें देख अब लोग भी सवाल कर रहे हैं कि क्या एक दिन भी वो अपनी हरकतों से बाज नहीं आ सकतीं। कम से कम ईद के मौके पर तो उन्हें इस तरह के कपड़े नहीं पहनने चाहिए थे, ऐसा सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है। जब इतनी बातें हो रही हैं तो चलिए पहले देख लेते हैं कि उर्फी ने इस बार ईद पर ऐसा क्या पहन लिया जिस पर इतना बवाल हो रहा है।

मुस्लिम होकर ईद पर रिवीलिंग कपड़े पहनने पर हुईं ट्रोल

सामने आई तस्वीरों में उर्फी का बेहद बोल्ड अवतार दिखाई दे रहा है। उन्होंने जो टॉप पहना है उसमें इतने कट हैं कि समझ ही नहीं आ रहा कि इसे पहनने का फायदा क्या है। साथ ही उन्होंने इसके साथ एक स्कर्ट भी पहनी है जो बेहद नीचे और छोटी है। साथ ही इसमें साइड स्लिट भी नजर आ रहा है। हेयर और हैंड एक्सेसरी के साथ बूट्स पहनकर एक्ट्रेस ने अपना लुक कम्पलीट किया है। वैसे इसमें देखने में तो उर्फी बेहद फैशनेबल और हॉट लग रही हैं लेकिन फैंस को शिकायत इस बात की है कि उन्होंने आज क्यों इस तरह के कपड़े पहने हैं।

यह भी पढ़ें: Salman Khan ने दी फैंस को ईदी, अगली फिल्म की रिलीज डेट और टाइटल से उठा पर्दा

लोग बोले शर्म करो

ईद पर उर्फी को छोटे कपड़ों में देख लोगों ने उन्हें बातें सुनाना शुरू कर दिया है। इन तस्वीरों से उनके मुस्लिम फैंस और सोशल मीडिया यूजर्स आहत हो रहे हैं। ऐसे में एक शख्स ने अपनी भावनाओं को व्यक्त करते हुए लिखा है, 'ये देखो उर्फी का ईद का जोड़ा।' एक ने निराशा जताते हुए कहा, 'ईद के समय तो सही कपड़े पहन लेती बहन।' कोई बोला, 'शर्म करो ईद का दिन है।' कोई बोला, 'अच्छा है कम से कम कपड़े तो पहने हैं।'

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो