whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Ekta Kapoor की इस वेब सीरीज पर भी मचा था बवाल, पोस्को एक्ट के तहत दर्ज है मां-बेटी पर FIR

Ekta Kapoor Controversy: एकता कपूर की वेब सीरीज 'गंदी बात' कानूनी पचड़े में फंसी हुई है। सीरीज के एक एपिसोड में फिल्माए गए आपत्तिजनक सीन को लेकर उनके खिलाफ मामला दर्ज हुआ है। इससे पहले भी उनकी एक सीरीज को लेकर हंगामा हुआ था।
12:00 PM Oct 24, 2024 IST | Jyoti Singh
ekta kapoor की इस वेब सीरीज पर भी मचा था बवाल  पोस्को एक्ट के तहत दर्ज है मां बेटी पर fir
Ekta Kapoor.

Ekta Kapoor Controversy: टीवी की क्वीन एकता कपूर इन दिनों विवादों में घिरी हुई हैं। यह विवाद उनकी एडल्ट वेब सीरीज 'गंदी बात' से जुड़ा हुआ है, जिसके चलते उन्हें कानूनी पचड़े के दलदल में फंसना पड़ गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मुंबई पुलिस ने पॉक्सो एक्ट के तहत एकता कपूर और उनकी मां शोभा कपूर के खिलाफ मामला दर्ज किया है। रिपोर्ट्स में बताया गया है कि उनके खिलाफ यह पूरी कार्रवाई नाबालिग एक्टर्स के साथ एडल्ट फिल्में बनाने से जुड़ा है। फिलहाल इस मामले में पूछताछ जारी है।

Advertisement

आपको बता दें कि यह पहली दफा नहीं है, जब एकता कपूर को अपनी एडल्ट वेब सीरीज को लेकर विवादों में घिरना पड़ा हो। इससे पहले भी उनकी एक एडल्ट वेब सीरीज रिलीज हुई थी, जिस पर विवाद हुआ था। वहीं 2022 में उनके खिलाफ अरेस्ट वारंट तक जारी कर दिया गया था। आइए जानते हैं कि वो कौन सी सीरीज थी।

इस वेब सीरीज पर मचा था बवाल

बता दें कि ऑल्ट बालाजी पर एकता कपूर की कई एडल्ट वेब सीरीज मौजूद हैं, जिनमें अश्लीलता की हदें पार हुई हैं। 'गंदी बात' से पहले उनकी वेब सीरीज 'ट्रिपल एक्स-अनसेंसर्ड' साल 2018 में रिलीज हुई थी। इस सीरीज का दूसरा पार्ट आया था, जिसमें महिला और फौजी के बीच कुछ आपत्तिजनक सीन फिल्माए गए थे। जब सीरीज ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम हुई थी, उस वक्त एकता कपूर पर फौजियों की भावनाओं को आहत करने का आरोप लगा था। विवाद इतना ज्यादा बढ़ गया था कि इस मामले में 6 जून, 2020 को पूर्व सैनिक शंभू कुमार ने CJM कोर्ट में एकता कपूर के खिलाफ मामला दर्ज कराया था।

Advertisement

Advertisement

यह भी पढ़ें: Gandi Baat में नाबालिगों के एडल्ट सीन्स पर Ekta Kapoor की टीम ने दी सफाई

अरेस्ट वारंट हो चुका था जारी

रिपोर्ट्स के मुताबिक, पूर्व सैनिक शंभू कुमार ने कोर्ट में एकता कपूर पर आरोप लगाया था कि सीरीज 'ट्रिपल एक्स-अनसेंसर्ड' के दूसरे सीजन में एक आर्मी ऑफिसर की पत्नियों को लेकर आपत्तिजनक दृश्य फिल्माए गए हैं। टीवी की क्वीन पर यह विवाद यहीं खत्म नहीं हुआ बल्कि साल 2021 में उनके खिलाफ समन भी जारी हुए थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, साल 2022 में बेगूसराय की एक अदालत ने एकता कपूर के खिलाफ अरेस्ट वारंट जारी किया था।

कास्टिंग काउच का लगा आरोप

रिपोर्ट्स की मानें तो एकता कपूर पर कुछ मेल एक्टर्स कास्टिंग काउच का आरोप भी लगा चुके हैं।  इस वजह से वो काफी विवादों में घिर गई थीं। इसके अलावा जब एकता कपूर सरोगेसी के जरिए मां बनी थीं, उस वक्त भी सोशल मीडिया पर उन्हें काफी ज्यादा ट्रोल किया गया था। अब उनकी वेब सीरीज 'गंदी बात' को लेकर बवाल मचा हुआ है। पुलिस इस मामले में पूछताछ भी कर रही है।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो