whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

बीच पर जाते ही बोल्ड हो गई मशहूर एक्ट्रेस, पहने इतने छोटे कपड़े सोशल मीडिया पर उड़ गया गर्दा

Elli AvrRam Beach Photos: एली अवराम की बीच से कुछ फोटोज वायरल हो गई हैं। एक्ट्रेस के कपड़े देख नेटिज़ेंस दीवाने हो गए हैं। उनकी तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर हंगामा मचा दिया है। अब हर तरफ एली अवराम को लेकर बज्ज बन गया है। उनकी हॉटनेस हॉलीवुड अभिनेत्रियों को भी टक्कर दे रही है।
07:59 PM Jun 01, 2024 IST | Ishika Jain
बीच पर जाते ही बोल्ड हो गई मशहूर एक्ट्रेस  पहने इतने छोटे कपड़े सोशल मीडिया पर उड़ गया गर्दा
Elli AvrRam Beach Photos

Elli AvrRam Beach Photos: गर्मियों के मौसम में एक एक्ट्रेस ने पारा हाई करने का इरादा कर लिया है। अब मशहूर एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर अपनी बोल्डनेस से लोगों के पसीने छुड़ा रही हैं। उनकी तस्वीरें अब इंटरनेट पर लगातार देखीं जा रही हैं। ये एक्ट्रेस कोई और नहीं बाकि बिग बॉस (Bigg Boss) फेम एली अवराम (Elli AvrRam) हैं। एली अवराम को आपने अब तक कई फिल्मों में देखा होगा। एक्ट्रेस को अक्सर बोल्डनेस का तड़का लगाने के लिए मेकर्स किसी न किसी रोल में कास्ट कर लेते हैं। लेकिन इस बार एली अवराम बड़े परदे पर नहीं बल्कि सोशल मीडिया पर गर्दा उड़ाती नजर आ रही हैं।

मोनोकिनी में एली अवराम की तस्वीरें वायरल

अब एक्ट्रेस ने बीच से अपनी कुछ हॉट फोटोज शेयर की हैं। अब एली अवराम बीच पर पहुंची हैं तो जाहिर सी बात है कि उन्होंने सलवार सूट तो पहना नहीं होगा। एक्ट्रेस अब मोनोकिनी में अदाएं दिखती नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस ने खुद अपने अकाउंट से 3 कातिलाना तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों को देखकर आपका भी मुंह खुला रह जाएगा इस बात की तो गारंटी है। इतना हॉट अंदाज इंडियन सोशल मीडिया यूजर्स को तो रास नहीं आने वाला। एक्ट्रेस को मोनोकिनी में देख आज सभी होश खो बैठे हैं।

एक्ट्रेस ने मोनोकिनी में तोड़ दिया हॉटनेस का मीटर

अब एक्ट्रेस ने नियॉन ग्रीन मोनोकिनी में अपनी कुछ बेहद रिवीलिंग तस्वीरें पोस्ट की हैं। एक्ट्रेस का ये आउटफिट इतना छोटा है कि लोगों की सांसें थम गई हैं और दिल की धड़कनें बेकाबू हो गई हैं। उनकी बॉडी पर सैंड लगी हुई है और इसने बोल्डनेस का मीटर हाई कर दिया है। एक्ट्रेस इस बोल्ड आउटफिट में कई पोज दे रही हैं। एक्ट्रेस के सभी पोज इतने सेक्सी हैं कि लोगों की नजरें अब एली अवराम से नहीं हटने वाली हैं। उनकी तस्वीरों पर लोग आंख गड़ा कर बैठ गए हैं।

यह भी पढ़ें: Niti Taylor ने क्यों हटाया पति का सरनेम? तलाक या कुछ और है वजह?

फोटोज देख क्रेजी हुए फैंस

तभी तो कुछ ही मिनटों में ये पोस्ट इंटरनेट पर तूफान ले आया है। सोशल मीडिया यूजर्स एली को इस रूप में देख उन पर प्यार लुटा रहे हैं और उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे। एली अवराम मोनोकिनी में बॉलीवुड तो क्या हॉलीवुड एक्ट्रेसेस को भी पीछे छोड़ गई हैं। उनके आगे आज आपको सभी एक्ट्रेसेस फीकी लगेंगी। एली अवराम के हुस्न का जलवा अब सभी के सिर पर चढ़कर बोल रहा है और लोग एक्ट्रेस की तस्वीरों पर ताबड़तोड़ लाइक्स बरसा रहे हैं।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो