whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

किसके साथ इश्क लड़ा रहे Elvish Yadav? 'राव साहब' बोले- मेरी लाइफ में भी...

Elvish Yadav Break Silence On Relationship: एल्विश यादव ने खुद ही अपने सपनों की राजकुमारी के बारे में बात की है। जी हां, सोशल मीडिया पर एल्विश का ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है। आइए आपको बताते हैं कि इस वीडियो में एल्विश ने क्या-क्या खुलासा किया है?
08:13 PM Apr 05, 2024 IST | Nancy Tomar
किसके साथ इश्क लड़ा रहे elvish yadav   राव साहब  बोले  मेरी लाइफ में भी
Elvish Yadav

Elvish Yadav Break Silence On Relationship: मशहूर यूट्यूबर एल्विश यादव अक्सर किसी ना किसी बात को लेकर चर्चा में बनें रहते हैं। हाल ही में जहां अंजलि अरोड़ा से एल्विश का नाम जोड़ा जा रहा था। वहीं, अब 'राव साहब' ने खुद ही अपने सपनों की राजकुमारी के बारे में बात की है। जी हां, सोशल मीडिया पर एल्विश का ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है। आइए आपको बताते हैं कि इस वीडियो में एल्विश ने क्या-क्या खुलासा किया है?

सोशल मीडिया पर सामने आया एल्विश का वीडियो

दरअसल, सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एल्विश का एक इंटरव्यू वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एल्विश अपने रिलेशनशिप पर बात कर रहे हैं। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि जब एल्विश से सवाल किया जाता है कि आपकी लव लाइफ के बारे में लोग जानना चाहते हैं, कि कब एल्विश के प्यार का खुलासा होगा, क्या कोई है एल्विश की लाइफ में। इस पर एल्विश जवाब देते हैं कि प्यार का खुलासा करेंगे.. बढ़िया, प्यार, मोहब्बत बांटते रहो और हमारी जिंदगी में भी है भाई... वो भी बढ़िया अपना सुखी हैं।

है भाई है..- एल्विश

एल्विश ने आगे कहा कि टाइम आएगा तब खुलासा करेंगे। उसको ऐसे लिफापे में से निकाल के दिखा दूंगा कि गाइज सी.. ये रहीं.. है भाई है। अब एल्विश का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। साथ ही यूजर्स भी इस पर जमकर कमेंट्स कर रहे हैं। हालांकि वायरल हो रहा ये वीडियो अभी का है या पुराना ये कहना मुश्किल है।

अंजलि संग उड़ रही अफवाहों पर एल्विश ने लगाया विराम

बता दें कि हाल ही में एल्विश और अंजलि को लेकर सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हो रही थी, लेकिन एल्विश ने इस पर बयान देकर.... उड़ रही अफवाहों पर विराम लगा दिया। बता दें कि बीते कुछ दिन एल्विश के लिए बेहद मुश्किल भरे रहे हैं। जी हां, स्नेक वेनम केस में एल्विश को जेल जाना पड़ा था। इसके बाद एल्विश को जमानत मिली। इस दौरान तरह-तरह की बातें एल्विश को लेकर कही गई और सोशल मीडिया पर हर तरफ वही छाए हुए थे।

यह भी पढ़ें- Bebika ने ‘राव साहब’ को दी सलाह, #Elvisha के रिश्ते पर कहा- मुझे नहीं लगता वो रियल…

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो