whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Elvish Yadav ने खुलेआम किया प्यार का इजहार? लड़की का वीडियो शेयर कर ये क्या कह गए यूट्यूबर?

Elvish Yadav Viral Post: यूट्यूबर एल्विश यादव का लेटेस्ट पोस्ट काफी वायरल हो रहा है। इस पोस्ट में वो एक लड़की को अपना प्यार बता रहे हैं। अब वो लड़की कौन है चलिए जानते हैं?
06:22 PM Aug 13, 2024 IST | Ishika Jain
elvish yadav ने खुलेआम किया प्यार का इजहार  लड़की का वीडियो शेयर कर ये क्या कह गए यूट्यूबर
Elvish Yadav Viral Post

Elvish Yadav Viral Post: मशहूर यूट्यूबर एल्विश यादव का कंट्रोवर्सी से पुराना रिश्ता है। आए दिन उन्हें लेकर कोई न कोई विवाद हो ही जाता है। ऐसे में लाइमलाइट में उनका नाम बना रहता है। बीते कुछ दिनों से एल्विश यादव का नाम बिग बॉस ओटीटी 3 की वजह से चर्चा में बना हुआ था। लवकेश कटारिया के रियलिटी शो में जाने के बाद एल्विश की आर्मी उन्हें सपोर्ट कर रही है। ऐसे में शो के होस्ट और बाकी कंटेस्टेंट अक्सर एल्विश को टारगेट करते थे।

एल्विश ने किस लड़की का वीडियो किया पोस्ट?

वहीं, अब वो किसी और कारण से सुर्खियों में आ गए हैं। अब एल्विश यादव का एक पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस पोस्ट को देखने के बाद लोगों की एक्साइटमेंट बढ़ गई है। अब उन्होंने एक पोस्ट शेयर कर लड़की को अपना प्यार बताया है। एल्विश ने अपने ट्विटर से एक वीडियो शेयर किया है और इस लड़की को लेकर उन्होंने कुछ ऐसा कहा जो अब वायरल हो गया है। बता दें, ये लड़की कोई और नहीं बल्कि बेबिका दुबे (Bebika Dhurve) हैं।

बेबिका ने बिग बॉस के मेल कंटेस्टेंट्स का उड़ाया मजाक

एल्विश यादव ने अब बेबिका के इंटरव्यू की एक क्लिप शेयर की है जिसमें वो बोल रही हैं कि मुझे लड़कों से प्यार नहीं होता। बेबिका ने कहा शो में लोग आते थे, फ्लर्ट करते थे, मेरा अटेंशन ग्रैब करने की कोशिश करते थे। जबरदस्ती मुझे अपने साथ बिठाते थे और मैं भागती थी उन से। बेबिका आगे कहती हैं कि वो उनसे कहते थीं कि मुझे लड़के पसंद नहीं हैं, मुझे एक आदमी चाहिए। इतना ही नहीं उन्होंने तो ये भी कह दिया कि बिग बॉस ने उनके साथ बहुत नाइंसाफी की है, उन्होंने अच्छे लड़के नहीं भेजे। बेबिका ने आगे ये भी कहा कि मेकर्स उन लड़कों के साथ उनकी जोड़ी बनाने की कोशिश करते थे।

यह भी पढ़ें: Hardik Pandya से अलग होने के बाद Natasa Stankovic करेंगी नया बदलाव, पोस्ट शेयर कर दिया इशारा

एल्विश ने बेबिका को किया रोस्ट

अब बेबिका अपने इस बयान के बाद सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा ट्रोल हो गई हैं। लोग उनका जमकर मजाक उड़ा रहे हैं। इसी बीच एल्विश यादव ने भी इस पर रिएक्ट कर दिया है। उन्होंने लिखा, 'बेबिका को कोई कुछ नहीं बोलेगा। प्यार है ये मेरा।' अब ये कहकर उन्होंने प्यार से ही बेबिका को रोस्ट कर दिया है और एल्विश यादव का ट्वीट वायरल हो गया है। लोग इस पर जमकर रिएक्ट कर रहे हैं।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो