whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

छोटा नहीं Elvish Yadav के विवादों का ‘Systumm’, रेव पार्टी से लेकर यूट्यूबर पर चोरी तक का लगा आरोप

Elvish Yadav: एक-दो बार नहीं बल्कि कई बार यूट्यूबर और बिग बॉस ओटीटी 2 के विनर एल्विश यादव विवादों में फंस चुके हैं।
02:30 PM Feb 16, 2024 IST | Nancy Tomar
छोटा नहीं elvish yadav के विवादों का ‘systumm’  रेव पार्टी से लेकर यूट्यूबर पर चोरी तक का लगा आरोप
Elvish Yadav, image credit- instagram

Elvish Yadav: मशूहर यूट्यूबर और बिग बॉस ओटीटी 2 के विनर एल्विश यादव एक बार फिर से सुर्खियों में आ गए हैं। जी हां रेव पार्टी मामले में जयपुर एफएसएल की रिपोर्ट आ गई है, जिसमें सांपों के जहर के होने की पुष्टि हो गई है। अब इस मामले में एल्विश की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही है, लेकिन बस इतना ही नहीं बल्कि रेव पार्टी के अलावा भी कई विवाद ऐसे हैं, जिनसे एल्विश का नाता रहा और इसकी वजह से वो चर्चा में भी रहे।

यह भी पढ़ें- ‘बिना किसी वजह…’, Aditya Narayan के कॉन्सर्ट में हुई बदसलूकी पर फैन ने तोड़ी चुप्पी

रेव पार्टी केस

बीते साल नवंबर महीने में एल्विश यादव का नाम रेव पार्टी केस से जुड़ा था। नोएडा में होने वाली रेव पार्टी और क्लबों में सांप का जहर सप्लाई किया जाता है। इस मामले में एल्विश पर एफआईआर भी हो चुकी है। हालांकि उन्होंने इन सभी आरोपों को खारिज किया था, लेकिन अब इस मामले में एफएसएल रिपोर्ट आ गई है, जिसमें कोबरा करैत प्रजाति के सांप के जहर का होना पाया गया है।

जयपुर थप्पड़ कांड

बीते कुछ टाइम पहले ही एल्विश का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था। वायरल हुए इस वीडियो में एल्विश जयपुर के एक रेस्टोरेंट में एक इंसान को थप्पड़ मारते नजर आए थे। इस वीडियो के सामने आने के बाद एल्विश ने अपने बचाव में एक ऑडियो भी साझा किया था और बताया था कि उन्होंने ऐसा क्यों किया?

गमला चोरी मामला

बता दें कि बीते साल G-20 के टाइम पर एक वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हुआ था। वायरल वीडियो में देखा गया था कि G-20 के लिए सड़क पर गमले रखे गए थे, जिन्हें दो शख्स चुराते नजर आए। इस दौरान जिस कार से वो लोग आए थे उसे एल्विश की कार बताया गया, हालांकि यूट्यूबर ने इस पर ट्वीट करते हुए कहा था कि वो उनकी गाड़ी नहीं है। मेरे बारे में इस तरह की झूठी जानकारी ना फैलाई जाए और जो भी ऐसा कर रहा है मैं उस पर केस करूंगा।

जर्नलिस्ट से बदतमीजी

बता दें कि बिग बॉस ओटीटी 2 विनर एल्विश पर एक जर्नलिस्ट के साथ बदतमीजी का भी आरोप लगा था। कहा गया था कि जब एल्विश से वैष्णो देवी मंदिर घटना के बारे में बात करने की कोशिश की गई, तो इस दौरान उन्होंने पत्रकार से दुर्व्यवहार किया था।

कीर्ति मेहरा संग ब्रेकअप

जब एल्विश यादव बिग बॉस ओटीटी 2 के घर में थे तो उस टाइम उनका कीर्ति मेहरा के साथ ब्रेकअप हो चुका था। जब यूट्यूबर ने शो जीता और वो बाहर आए थे तब कीर्ति उन्हें सपोर्ट करती नजर आई थी। एक इंटरव्यू में कीर्ति ने कहा था कि एल्विश घर में जिस लड़की के बारे में बात कर रहे थे वो पंजाबी लड़की है मैं नहीं, लेकिन मुझे ऐसा लगा था कि वो मेरे बारे में बात कर रहा है। लोगों के सामने जब ये मामला आया तो गरमा गया था।

अभिषेक मल्हान विवाद

जब एल्विश यादव ने बिग बॉस ओटीटी 2 जीता था, तो हर ओर उनकी चर्चा हो रही थी। शो से बाहर आने के बाद एल्विश ने अपने एक व्लॉग में यह कहते हुए आरोप लगाया कि कोई नेगेटिव पीआर की मदद से उनकी इमेज को खराब कर रहा है। हालांकि उन्होंने इसमें किसी का नाम नहीं लिया था, लेकिन एक 'खास भाई' के होने का संकेत जरूर दिया था। इस मामले पर सफाई देते हुए अभिषेक मल्हान ने कहा था कि इस मामले से उनका कोई कनेक्शन नहीं है।

भीड़ ने एल्विश को पीटा

जब एल्विश अपने दोस्तों के साथ वैष्णो देवी गए थे, तो वहां पर मौजूदा भीड़ ने यूट्यूबर की पिटाई कर दी थी। हालांकि एल्विश ने इसे झूठी खबर बताया था, लेकिन आरोप था कि यूट्यूबर अपने दोस्तों की भीड़ में छोड़ भाग रहे थे। इस दौरान भीड़ ने उन्हें उनके दोस्तों संग घेर लिया था। सोशल मीडिया पर ये वीडियो भी खूब वायरल हुआ था।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो