whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Elvish Yadav की गिरफ्तारी पक्की! रेव पार्टी में कोबरा का ही था जहर, जांच रिपोर्ट में क्या-क्या?

Elvish Yadav Rave Party Case: एल्विश यादव रेव पार्टी केस की FSL जांच रिपोर्ट आ गई है। अब इस मामले में एल्विश की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही है।
09:50 AM Feb 16, 2024 IST | Nancy Tomar
elvish yadav की गिरफ्तारी पक्की  रेव पार्टी में कोबरा का ही था जहर  जांच रिपोर्ट में क्या क्या
Elvish Yadav, IMAGE CREDIT- instagram

Elvish Yadav Rave Party Case: बिग बॉस ओटीटी 2 के विनर एल्विश यादव पर एक बार फिर से संकट के बादल मंडरा रहे हैं। रेव पार्टी केस को लेकर बड़ा अपडेट आया है। दरअसल, इस मामले की FSL जांच रिपोर्ट आ गई है, जिसके मुताबिक नोएडा की रेव पार्टियों में यूज हो रहा जहर सांपों का ही होना पाया गया है। वहीं, इस मामले में एल्विश यादव सहित कई और लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया था। अब इस मामले की FSL जांच रिपोर्ट आने के बाद एल्विश की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही हैं।

सौरभ गुप्ता ने दी जानकारी

एल्विश यादव रेव पार्टी केस की एफएसएल जांच रिपोर्ट आ गई है। जयपुर FSL जांच रिपोर्ट में सांपों के जहर के होने की पुष्टि हो गई है। बता दें कि इसकी जानकारी पीपल फॉर एनिमल नाम की संस्था में काम करने वाले सौरभ गुप्‍ता ने दी है। बीजेपी सांसद मेनका गांधी की संस्‍था में काम करने वाले सौरभ गुप्ता ने एनबीटी ऑनलाइन को जानकारी देते हुए कहा है कि नोएडा में जो रेव पार्टियां होती है और उनमें जिस जहर का यूज किया जाता है उसकी एफएसएल जांच रिपोर्ट आ गई है।

यह भी पढ़ें- कौन हैं Ishaan Khatter की ‘मिस्ट्री गर्ल’ Chandni Bainz? जिनके संग हो रही अफेयर की चर्चा

जांच रिपोर्ट में क्या?

जयपुर एफएसएल जांच रिपोर्ट की बात करें तो इसमें कोबरा करैत प्रजाति के सांप के जहर के होने की पुष्टि हुई है। बता दें कि नोएडा में होने वाली रेव पार्टियों और क्लबों में इस तरह के जहर को सप्लाई किया जाता है। बता दें कि जब ये मामला सामने आया था तो नोएडा पुलिस ने जांच के लिए जयपुर एफएसएल को सांपों के जहर का सैंपल भेजे थे, जिसकी रिपोर्ट में सांपों के जहर का होना पाया गया है। वहीं, इस पर सौरभ गुप्ता का भी कहना है कि इस तरह की पार्टियों में कोबरा करैत प्रजाति के सांपों का जहर यूज होता है।

नोएडा पुलिस ने कार्रवाई की लिए ली जांच रिपोर्ट

बता दें कि अब इस मामले में आई एफएसएल जांच रिपोर्ट को नोएडा पुलिस ने ले लिया है और अब आगे की कार्रवाई की जाएगी। इस मामले में बिग बॉस ओटीटी 2 के विनर एल्विश यादव सहित कई अन्य लोगों के नाम भी शामिल है। अब जयपुर एफएसएल की रिपोर्ट के बाद इस मामले में एल्विश की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही है। हालांकि लोगों के मन में ये सवाल भी है कि क्या अब एल्विश की गिरफ्तारी होगी?

क्या है मामला?

बता दें कि बीते साल नवंबर महीने में जहरीले सांपों की तस्‍करी और गैरकानूनी रेव पार्टियों वाले इस केस से एल्विश यादव का नाम जुड़ा था। इतना ही बल्कि यूट्यूबर के खिलाफ इस केस में एफआईआर भी दर्ज हुई थी। बताते चलें कि बीजेपी सांसद मेनका गांधी की संस्‍था पीपल फॉर एनिमल में काम करने वाले गौरव गुप्‍ता ने इसकी शिकायत की थी।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो