whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Elvish Yadav की फिर बढ़ सकती हैं मुश्किलें, Snake Venom Case में पुलिस ने उठाया बड़ा कदम

Elvish Yadav, Snake Venom Case: एल्विश यादव की स्नेक वेनम केस में फिर से मुश्किलें बढ़ सकती हैं। पुलिस ने मामले में नया कदम जो उठाया है अब देखने वाली बात होगी कि क्या इस केस से एल्विश बाहर आ पाएंगे या जहर के खेल में फंस जाएंगे?
05:05 PM Apr 08, 2024 IST | Nancy Tomar
elvish yadav की फिर बढ़ सकती हैं मुश्किलें  snake venom case में पुलिस ने उठाया बड़ा कदम
Elvish Yadav

Elvish Yadav, Snake Venom Case: मशहूर यूट्यूबर एल्विश यादव का नाम जबसे स्नेक वेनम केस से जुड़ा है, तब से ही 'राव साहब' के चर्चे हर जगह हो रहे हैं। जी हां, पुलिस भी मामले की बड़ी गंभीरता से जांच कर रही है। अब इस केस में नया मोड़ आ गया है, जिससे एक बार फिर से एल्विश की मुश्किलें बढ़ सकती हैं। जी हां, पुलिस का मानना है कि उनके इस कदम से कुछ बड़ा खुलासा हो सकता है। आइए आपको बताते हैं कि आखिर क्या है पूरा मामला?

फॉरेंसिक जांच के लिए भेजे गए एल्विश और उसके दोस्तों के फोन

दरअसल, हाल ही में स्नेक वेनम केस में नया अपडेट आया है। स्नेक वेनम केस में नोएडा पुलिस ने जांच तेज करते हुए एल्विश और उनके दोस्त ईश्वर और विनय के फोन को फोरेंसिक जांच के लिए गाजियाबाद भेजा है। जी हां, FSL यानी फॉरेंसिक साइंस लेबोरेटरी में इन तीनों फोन की जांच होगी। इन तीन मोबाइल फोन के जरिए पुलिस उस डेटा को रिकवर करना चाहती है, जिसे एल्विश और उनके दोस्तों ने कथित तौर पर डिलीट कर दिया।

पुलिस ने उठाया बड़ा कदम

बता दें कि एल्विश और उनके दोस्त ईश्वर और विनय के फोन को पुलिस ने जब्त किया था। सामने आई जानकारी के अनुसार इस डेटा में कथित तौर पर एल्विश और उसके दोस्तों ने सांप के जहर मामले में बातचीत और संवाद किया था। अब जांच के बाद ही ये साफ हो पाएगा कि इस डेटा में क्या एल्विश और उसके दोस्तों ने सांप के जहर सप्लाई को लेकर कोई बात की थी या नहीं। हालांकि अगर जांच में इसकी पुष्टि हो जाती है तो ये भी देखने वाली बात होगी कि इसका एल्विश पर किस तरह के असर होगा।

स्नेक वेनम केस में नहीं थम रही एल्विश की मुश्किलें

बता दें कि बीते साल नंवबर में पहली एल्विश यादव का नाम स्नेक वेनम केस से जुड़ा था। जनवरी में इस केस की एफएसएल रिपोर्ट आई, जिसमें सांप का जहर होने की पुष्टि हुई थी। इसके बाद नोएडा पुलिस ने एल्विश को पूछताछ के लिए बुलाया और फिर उन्हें अरेस्ट कर लिया गया। 6 दिन जेल में रहने के बाद एल्विश को जमानत मिल गई थी। वहीं, अब इस केस में एल्विश और उसके दोस्तों के फोन को जांच के लिए भेजा गया है।

यह भी पढ़ें- कट गए Rakhi Sawant के दोनों हाथ! जंगल के बीच, पहाड़ से सामने आया वीडियो

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो