खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Elvish Yadav ने बिग बॉस के मेकर्स पर लगाए आरोप, लव कटारिया का झगड़ा देख दे डाली साई केतन राव को धमकी!

Elvish Yadav Viral Vlog: एल्विश यादव ने अब बिग बॉस के घर में हुई दोस्त की लड़ाई में उसका साथ दिया है। यूट्यूबर ने साई केतन राव को धमकी दी है और मेकर्स पर भी संगीन आरोप लगाया है। एल्विश यादव का वीडियो वायरल हो रहा है।
06:16 PM Jul 17, 2024 IST | Ishika Jain
Elvish Yadav Viral Vlog
Advertisement

Elvish Yadav Viral Vlog: बिग बॉस के घर में एक बड़ा झगड़ा देखने को मिला है। हाल ही में साई केतन राव और लव कटारिया के बीच भयानक लड़ाई हुई जिसमें सारे घरवाले इन्वॉल्व हो गए। लिविंग एरिया में जैसे इन दोनों की पहले तू-तू, मैं-मैं हुई और फिर गाली गलौज हो गई वो देखकर हर कोई चौंक गया। इतना ही नहीं बाद में साई केतन राव इतना गुस्सा हो गए कि वो लव कटारिया को मारने चले गए। हालांकि, घरवालों ने किसी तरह से हाथापाई होने से रोक ली और वो साई को उस जगह से लेकर बाहर चले गए।

Advertisement

कटारिया की लड़ाई पर आया एल्विश यादव का रिएक्शन

फिर भी साई का गुस्सा शांत नहीं हुआ और वो बिग बॉस के घर की प्रॉपर्टी डैमेज करने लगे। अब ये मामला काफी चर्चा में है। शो के फैंस भी इस लड़ाई पर जमकर रिएक्ट कर रहे हैं। वहीं, अब बिग बॉस ओटीटी 2 के विनर और लव कटारिया के बेस्ट फ्रेंड एल्विश यादव का इस मामले पर रिएक्शन सामने आ चुका है। एल्विश यादव ने अपने डेली व्लॉग में अब बिग बॉस के घर में हुए इस किस्से पर अपनी प्रतिक्रिया दी है और लोगों को साफ-साफ बताया है कि इस मामले में कौन सही है और कौन गलत।

एल्विश ने किया दोस्त को सपोर्ट

एल्विश यादव ने अपने व्लॉग में सबसे पहले लोगों को वीडियो प्ले कर ये बताया कि शो में पहले गाली किसने दी थी। क्लिप में साई पहले लव को गाली देते हुए दिखाई दिए। उसके बाद लव ने पलटकर साई को गाली दी और फिर साई अपना आपा खो बैठे। ऐसे में एल्विश यादव ने खुलकर अपने दोस्त का सपोर्ट किया है। एल्विश ने कहा कि दोनों ने एक-दूसरे को मां की गाली दी है। अगर साई पहले गाली नहीं देते तो कटारिया भी उन्हें गाली नहीं देता क्योंकि उसने अभी तक शो में किसी को गाली नहीं दी है।

Advertisement

यह भी पढ़ें: Aishwarya Rai और Jaya Bachchan के बीच दूरी की वजह आई सामने, श्वेता नहीं इस एक्ट्रेस को फैंस ने बताया दोषी

मेकर्स पर आरोप लगाते हुए साई को दी धमकी

इसके अलावा एल्विश यादव ने मेकर्स पर भी आरोप लगाया है। एल्विश ने कहा कि अगर मेकर्स अरमान को हिंसा करने के लिए बाहर कर देते तो एक उदाहरण सेट हो जाता कि घर में वायलेंस अलाउड नहीं है। लेकिन मेकर्स ने ऐसा नहीं किया और अब उन्हें बिग बॉस के रूल्स समझ नहीं आ रहे हैं। वहीं, अपने व्लॉग के आखिर में मजाक-मजाक में एल्विश ने साई केतन राव को धमकी दे दी है। उन्होंने कहा ये तो बिग बॉस की बात है, बाहर तो किसी में हिम्मत नहीं है कि कटारिया के साथ ऐसा कुछ कर दे, वो भी हमारे होते हुए। रात में पकड़ लेते उसे लेकिन हमने ऐसा नहीं कहा पर हम कह सकते थे।

Advertisement
Tags :
Elvish Yadav
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement