whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

काशी के विश्वनाथ मंदिर में नए विवाद में फंसे Elvish Yadav, तस्वीर ने दर्ज करवाई एक और शिकायत

Elvish Yadav Vishwanath Temple Controversy: एल्विश यादव को लेकर शॉकिंग खबर आई है। यूट्यूबर का विवादों से पुराना नाता है। ऐसे में अब उनके खिलाफ एक नई शिकायत हुई है। ये मामला विश्वनाथ मंदिर से जुड़ा हुआ है।
03:06 PM Jul 25, 2024 IST | Ishika Jain
काशी के विश्वनाथ मंदिर में नए विवाद में फंसे elvish yadav  तस्वीर ने दर्ज करवाई एक और शिकायत
Elvish Yadav Vishwanath Temple Controversy

Elvish Yadav Vishwanath Temple Controversy: 'बिग बॉस ओटीटी 3' के विनर एल्विश यादव को लेकर एक ब्रेकिंग न्यूज सामने आई है। यूट्यूबर एक बार फिर विवादों में घिर गए हैं। अब उनके खिलाफ एक लिखित शिकायत की गई है और ये मामला विश्वनाथ मंदिर से जुड़ा हुआ है। एल्विश यादव अभी तक एक मुसीबत से बाहर भी नहीं निकले हैं और उनके ऊपर एक नई आफत आ गई है। हाल ही में एल्विश यादव को ED ने समन भेजा था और सांप के जहर की तस्करी से जुड़े मामले में पूछताछ की थी। अभी तक लोग उन्हें इस केस को लेकर ट्रोल कर रहे हैं।

एल्विश यादव के खिलाफ हुई शिकायत

इसी बीच अब एल्विश यादव एक और पचड़े में फंस गए हैं। बता दें, खुद पर चल रहे केस के बीच यूट्यूबर वाराणसी पहुंचे थे। उन्होंने यहां बाबा श्री काशी विश्वनाथ मंदिर के दर्शन भी किए और इस दौरान उनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो गईं। अब यही तस्वीरें एल्विश यादव के गले की हड्डी बन गई हैं। इन तस्वीरों की वजह से अब एल्विश यादव के खिलाफ शिकायत की गई है। तो चलिए जानते हैं आखिर तस्वीरें एल्विश यादव के लिए प्रॉब्लम कैसे बनी हैं?

तस्वीर ने बढ़ाई मुसीबत

दरअसल, श्री काशी विश्वनाथ मंदिर में तस्वीरें लेने पर रोक है। यहां कोई भी मंदिर परिसर में तस्वीरें नहीं ले सकता, लेकिन इस प्रतिबंधित क्षेत्र में एल्विश यादव ने मोबाइल का इस्तेमाल कर तस्वीर खिंचवाई है। ऐसे में एक वकील ने अब इस मामले में शिकायत की है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, वकील ने वाराणसी के संयुक्त पुलिस आयुक्त को लेटर लिखकर अपनी शिकायत दी और साथ ही इस मामले में सही जांच के लिए पुलिस से कार्रवाई की मांग भी की है।

यह भी पढ़ें: बाथरूम वीडियो लीक होने के बाद Urvashi Rautela फिर चर्चा में, पोस्ट शेयर कर बोलीं ‘यहां कुछ सेफ नहीं…’

एल्विश के खिलाफ जांच के आदेश 

बता दें, इस तस्वीर में एल्विश यादव अपने दोस्तों और पुजारी के साथ दिखाई दे रहे हैं। ये एक ग्रुप फोटो है। इस तस्वीर पर वाराणसी पुलिस कमिश्नर ऑफिस में एल्विश के खिलाफ शिकायत गई है और इस मामले में ज्वाइंट सीपी ने जांच के आदेश भी दे दिए हैं। अब ये मामला आगे किस और बढ़ेगा ये देखना होगा। क्या शिकायत के बाद एल्विश के लिए समस्याएं बढ़ जाएंगी ये तो वक्त ही बताएगा।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो