whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

फैन पर आया Emraan Hashmi का दिल! घुटने पर बैठकर किया प्रपोज, फिर हाथ पर Kiss और फिर किया हग

Emraan Hashmi Viral Video: इमरान हाशमी अपने हर लुक ले फैंस को दिवाना बना लेता है। फैंस को भी एक्टर का हर लुक खूब भाता है।
08:26 AM Feb 16, 2024 IST | Nancy Tomar
फैन पर आया emraan hashmi का दिल  घुटने पर बैठकर किया प्रपोज  फिर हाथ पर kiss और फिर किया हग
Emraan Hashmi, image credit- instagram

Emraan Hashmi Viral Video: छोटी से छोटी और बड़ी से बड़ी चीज इंटरनेट पर आग की तरह फैल जाती है। सोशल मीडिया पर हाल ही में इमरान हाशमी का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो एक लड़की को प्रपोज करते नजर आ रहे हैं। जैसे ही वीडियो सामने आया तो इंटरनेट पर वायरल हो गया है फैंस भी इस पर जमकर अपना रिएक्शन साझा करने लगे। आइए आपको बताते हैं कि आखिर पूरा मामला क्या है?

इमरान हाशमी ने लड़की को किया प्रपोज

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि इमरान हाशमी एक लड़की को प्रपोज करते दिख रहे हैं। दरअसल, हुआ कुछ ऐसा कि इमरान हाशमी डिज़्नी+हॉटस्टार पर अपने आने वाले शो #Showtime के प्रमोशन के लिए गए थे। इस दौरान उनकी एक फीमेल फ्रेंड ने उन्हें रिक्वेस्ट किया कि वो उन्हें प्रपोज करें। फैन के कहने पर इमरान ने उन्हें एकदम फिल्मी स्टाइल में प्रपोज किया है। वहीं, अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by BollywoodNow (@bollywoodnow)

यह भी पढ़ें- शादी से पहले ससुराल पहुंची Rakul Preet Singh, फैमिली संग प्री-वेडिंग फेस्टिविटीज में हुईं शामिल

फैन ने इमरान से की रिक्वेस्ट

अपनी अदाओं और एक्टिंग का जादू चलाने वाले इमरान की बड़ी फैन फॉलोइंग है। ऐसे में किसी लड़की का इस तरह से रिक्वेस्ट करना तो लाजमी था और फिर जब इमरान रोमांटिक हीरोज की लिस्ट में आते हैं, तो वो मना भी कैसे करते। अपने रोमांटिक अंदाज दिखाते हुए एक्टर ने फैन का दिल नहीं तोड़ा और उनका दिल रखने के लिए उनकी बात मान ली और उन्हें प्रपोज कर दिया। वहीं, वीडियो अब सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है।

'टाइगर 3' में नजर आए थे इमरान हाशनी

बता दें कि इमरान हाशनी, सलमान खान के साथ 'टाइगर 3' में नजर आए थे। इस फिल्म में इमरान ने विलेन का रोल अदा किया था, जो लोगों को खूब पसंद आया था। इतना ही नहीं बल्कि इसके पहले इमरान अक्षय कुमार की 'सेल्फी' में भी नजर आ चुके हैं। हालांकि ये फिल्म कुछ खास कमाल नहीं कर पाई थी और फ्लॉप हो गई थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by IMDb India (@imdb_in)

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो