खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

ENT Live Update: Joker 2 के ट्रेलर ने आते ही यूट्यूब पर किया कब्जा, 48 घंटे में मिले इतने मिलियन व्यूज

Entertainment News Live Updates: मनोरंजन जगत में आए दिन सेलेब्स की प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ से जुड़ी गॉसिप आती रहती हैं। अगर आपको भी इन खबरों की जानकारी चाहिए तो बने रहिए News 24 की ताजा खबरों के साथ।
09:21 AM Apr 12, 2024 IST | Jyoti Singh
Entertainment News Live Updates
Advertisement

Entertainment News Live Updates: News 24 की ताजा खबरों में आपका स्वागत है। यहां हम आपके लिए मनोरंजन जगत से जुड़ी पल-पल की अपडेट्स लेकर आए हैं। जाहिर है कि हर दिन अखबार पढ़ना संभव नहीं हो पाता। टीवी देखने की लोगों के पास फुर्सत नहीं है। इसलिए हम आपको फिल्म इंडस्ट्री के हर बड़े-छोटे अपडेट्स से रूबरू कराएंगे। इस सेगमेंट में आपको ब्रेकिंग खबरों से लेकर मुख्य खबरों तक सभी जानकारियां भी उपलब्ध कराई जाएंगी। स्टार्स की लाइफ से जुड़ी गॉसिप, ब्रेकअप और अफेयर के किस्से-कहानियां भी आपको यहां मिल जाएंगी। 12 अप्रैल, 2024 को दिनभर की बड़ी खबरों की जानकारी पाने के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए।

Advertisement

Joker 2 के ट्रेलर को 48 घंटे में मिले 167 मिलियन व्यूज

हॉलीवुड सुपरस्टार जोकिन फीनिक्स और लेडी गागा की मच अवेटेड फिल्म 'जोकर: फोली ए ड्यूक्स' का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। महज 24 घंटे के अंदर इसने यूट्यूब पर कई सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। 48 घंटे में ट्रेलर को 167 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।

सलमान खान अपने लुक को लेकर हुए ट्रोल

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान को हाल ही में भाई सोहेल खान की ईद पार्टी में स्पॉट किया गया। इस दौरान एक्टर का स्वैग फैंस को लुभा रहा है तो वहीं कुछ लोगों ने सलमान का ड्रेसिंग सेंस को देखते हुए उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है। दरअसल, सलमान खान ने ब्लैक टीशर्ट के साथ प्रिंटेड जींस पहनी हुई है, जिसे देखने के बाद लोग उनकी तुलना रणवीर सिंह से कर रहे हैं।

Advertisement

मल्लिका और इमरान की आइकॉनिक जोड़ी फिर आई साथ

मल्लिका शेरावत और इमरान हाशमी की आइकॉनिक जोड़ी लंबे समय के बाद एक साथ दिखी। दोनों प्रोड्यूसर आनंद पंडित की बेटी के वेडिंग रिसेप्शन में पहुंचे थे। यहां मल्लिका को देखते ही इमरान हाशमी ने गले से लगा लिया। दोनों ने पुरानी लड़ाई को खत्म करते हुए कैमरे के सामने एक साथ पोज भी दिए। वहीं लंबे समय बाद दोनों को साथ देख फैंस की पुरानी यादें भी ताजा हो गईं।

लाल साड़ी और चूड़ा में खूबसूरत दिखीं तापसी पन्नू

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने बॉयफ्रेंड मैथियास बो संग शादी कंफर्म कर दी है। हाल ही में एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने कहा कि उन्होंने शादी कर ली है लेकिन वह तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करना नहीं चाहती हैं। इस बीच शादी के बाद तापसी को पहली बार पब्लिक अपीयरेंस देते देखा गया है। एक्ट्रेस गुरुवार रात प्रोड्यूसर आनंद पंडित की बेटी के वेडिंग रिसेप्शन में पहुंची। लाल साड़ी के साथ मैचिंग चूड़ा पहने हुए तापसी के चेहरे पर नूर साफ देखा गया।

Advertisement
Tags :
Bollywood newsentertainment latest newstop News
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement