खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Esha Deol ने पति से अलग होने के कुछ दिन बाद किया क्रिप्टिक पोस्ट, लिखा- नो मैटर...

Esha Deol , Bharat Takhtani: ईशा देओल ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है, जो आते ही सोशल मीडिया पर छा गया। एक्ट्रेस के इस पोस्ट पर अब यूजर्स भी जमकर कमेंट्स कर रहे हैं और अपना-अपना रिएक्शन दे रहे हैं।
01:40 PM Feb 22, 2024 IST | Nancy Tomar
Esha Deol, image credit- News24
Advertisement

Esha Deol , Bharat Takhtani: जब से ईशा देओल और भरत तख्तानी अलग हुए हैं, दोनों खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। कभी अपनी शादी टूटने को लेकर तो कभी अपनी लव स्टोरी को लेकर दोनों चर्चा में आ जाते हैं। इस बीच अब ईशा देओल एक बार फिर से चर्चा में आ गई है। दरअसल, एक्ट्रेस ने एक पोस्ट शेयर किया, जिसके बाद वो फिर से सुर्खियों में आ गई हैं।

Advertisement

ईशा ने शेयर किया पोस्ट

ईशा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया, जिसमें उन्होंने खुद की सेल्फी साझा की है। इस पोस्ट में ईशा गाड़ी में बैठी हुई सन-किस के साथ सेल्फी लेती नजर आ रही है। फोटो को पोस्ट करते हुए एक्ट्रेस ने इसके कैप्शन में लिखा कि नो मैटर हॉउ डार्क इट गेट्स द सन विल राइज। जैसे ही ईशा का ये पोस्ट सामने आया, तो सोशल मीडिया पर छा गया और फैंस इस पर जमकर अपना रिएक्शन साझा करने लगे।

Advertisement

यूजर्स ने किया ऐसे रिएक्ट

एक यूजर ने इस पोस्ट पर कमेंट किया और लिखा कि आप बेहद सुंदर हैं और मजबूत भी और आप किसी को खुद पर संदेह ना करने दें। दूसरे यूजर ने लिखा कि आप बहुत स्ट्रांग है। तीसरे यूजर ने लिखा कि नाइस लुक। एक अन्य ने लिखा कि वाह, क्या बात है। इस तरह के कमेंट्स अब यूजर ईशा के पोस्ट पर कर रहे हैं। बता दें कि ईशा देओल और भरत तख्तानी ने अपनी राहें अलग कर ली है।

आपसी सहमति से अलग हुए ईशा और भरत

हालांकि कपल के अलग होने की वजह से फैंस को झटका-सा लगा, लेकिन ईशा और भरत ने आपसी सहमति से इसका फैसला किया है। वहीं, ईशा ने अब पति से अलग होने के बाद पहली बार ये पोस्ट शेयर किया है। पति से अलग होने के बाद ईशा की फैमिली उन्हें बहुत सपोर्ट कर रही है और हमेशा उनके साथ नजर आती है। बता दें कि ईशा और भरत का अलग होना खूब चर्चा में रहा है।

लोगों ने कपल के अलग होने की बताई कई वजहें

दोनों के अलग होने को लेकर तरह-तरह की बातें कही गई, लेकिन ईशा और भरत ने इसकी वजह आपसी सहमति बताई। हालांकि लोगों ने कभी ईशा का बिहेवियर तो कभी भरत का एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर दोनों के अलग होने की वजह बताई, लेकिन अब ईशा और भरत ने अपनी राहें जुदा कर ली हैं और वो दोनों अब अलग हो गए हैं।

यह भी पढ़ें- B Grade फिल्में और सिर्फ 37 रुपये एक दिन की सैलरी, फिर भी सुपरस्टार बन गई ये हसीना

Advertisement
Tags :
Bharat TakhtaniEsha DeolEsha Deol Post
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement