चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

एक्स कपल Hrithik Roshan और Sussane Khan एक साथ हुए स्पॉट, नेटिजेंस ने किया रिएक्ट

07:01 PM Aug 28, 2022 IST | Ritu Shaw
Advertisement

मुंबई: एक्स कपल सुजैन खान (Sussane Khan) और ऋतिक रौशन (Hrithik Roshan), आज भी जब साथ आते हैं सुर्खियां बन जाती हैं। अपनी अपनी जिंदगीयों में आगे बढ़ चुकी ये जोड़ी भले ही अब पति पत्नी नहीं हैं, लेकिन एक माता पिता और बहुत अच्छे दोस्त आज भी हैं। इस बीच दोनों को एक स्पॉट किया गया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Advertisement

अभी पढ़ें Shilpa Shetty के बेटे ने शुरू किया अपना वेंचर, 10 साल की उम्र में बनेंगे ‘बिजनेसमैन

पैपराजी पेज वीरल भयानी के इंस्टाग्राम हैंडल से जारी किए गए वीडियो (Sussane Khan & Hrithik Roshan spotted video) में सुजैन खान और ऋतिक के अलावा सोनाली बेंद्रे उनके पति गोल्डी बहल को भी संडे लंच के लिए एक साथ देखा गया। रेस्टोरेंट से बाहर आने के बाद इन सभी एक दूसरे को ग्रीट किया और अपनी गाड़ी में रवाना हो गए। इस दौरान सुजैन और ऋतिक ने लाइम लाइट खींची। वीडियो में देखा जा सकता है कि सुजैन खान जाने से पहले अपने एक्स हस्बैंड को बुलाती हैं और उन्हें गले मिलकर बाय कहने के बाद वहां से तली जाती हैं।

Advertisement

ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। नेटिजेंस भी इसपर अपनी जबरदस्त प्रतिक्रिया दे रहे हैं। मालूम हो, सालों तक एक दूसरे को डेट किया। उन्होंने एक सौहार्दपूर्ण संबंध साझा किया है। हालांकि, 13 साल के रिश्ते को दोनों ने 2014 में खत्म कर दिया। इनके तलाक ने भी तब खूब सुर्खियां बंटोरी थी। दोनों को कई बार अपने बेटों के साथ समय बिताते हुए भी स्पॉट किए जाता है।

अभी पढ़ें एक्स कपल Hrithik Roshan और Sussane Khan एक साथ हुए स्पॉट, नेटिजेंस ने किया रिएक्ट

सुजैन जहां फिलहाल अर्सलान को डेट कर रही हैं, तो वहीं एक्ट्रेस सबा आजाद के साथ ऋतिक का प्यार भरा रिश्ता भी सुर्खियां बटोर रहा है। एक्टर के वर्कफ्रंट की बात करें तो, ऋतिक वर्तमान में ‘विक्रम वेधा’ के लिए कमर कस रहे हैं, जो इस साल 30 सितंबर को सिनेमाघरों में हिट होने के लिए तैयार है। फिल्म में सैफ अली खान और राधिका आप्टे भी अहम भूमिका में हैं। इसके अलावा, ऋतिक सिद्धार्थ आनंद की ‘फाइटर’ में दीपिका पादुकोण के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करते हुए भी दिखाई देंगे।

अभी पढ़ें – मनोरंजन  से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें 

Click Here – News 24 APP अभी download करें

Advertisement
Tags :
entertainmwnt news in hindiHrithik RoshanHrithik Roshan girlfriendHrithik Roshan sonsSonali BendreSussanne KhanSussanne Khan boyfriend
Advertisement
Advertisement