whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

छुट्टियां मनाते हुए इंफ्लुएंसर की मौत, छोटी उम्र में कैसे गई जान? 3 दिन बाद सामने आया कारण

Farah El Kadhi Passed Away: एक बेहद मशहूर सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर की मौत हो गई है। इस इन्फ्लुएंसर के निधन से फैंस भी टूट गए हैं। छुट्टियां मानाने गई ये लड़की कैसे अपनी जान गवा बैठी ये जानकार आप भी सहम जाएंगे।
08:23 PM Jun 21, 2024 IST | Ishika Jain
छुट्टियां मनाते हुए इंफ्लुएंसर की मौत  छोटी उम्र में कैसे गई जान  3 दिन बाद सामने आया कारण
Farah El Kadhi Passed Away

Farah El Kadhi Passed Away: अब एक बेहद शॉकिंग खबर सामने आई है। एक मशहूर इन्फ्लुएंसर मौत के मुंह में चली गई है। अचानक ही कुछ ऐसा हो गया कि छुट्टियां मनाने गई मशहूर सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर कभी लौटी ही नहीं। बता दें, जिस तरह से इन्फ्लुएंसर की मौत हुई है फैंस भी चौंके हुए हैं। किसी को भी इस बात पर यकीन नहीं आ रहा कि इतनी कम उम्र में उनका निधन कैसे हो सकता है। ये उनके फॉलोअर्स और फैंस के लिए किसी बड़े झटके से कम नहीं है।

इन्फ्लुएंसर मौत से पहले आई थीं लाइव

बता दें, ट्यूनीशिया की पॉपुलर ब्यूटी इन्फ्लुएंसर फराह अल काधी (Farah El Kadhi) अब हमारे बीच नहीं रहीं। फराह अल काधी का महज 36 साल की उम्र में निधन हो गया है। बताया जा रहा है कि उनकी मौत माल्टा (Malta) में हुई है और वहां वो छुट्टियां मनाने गई थीं। दुख की बात ये है कि उनका ये वकेशन इस तरह खत्म होगा इसका न तो उन्हें और न ही उनके फैंस को कोई अंदाजा था। हैरानी की बात तो ये भी है कि अपनी मौत से कुछ देर पहले ही फराह अल काधी इंस्टाग्राम पर लाइव भी आई थीं और उन्होंने अपने चाहने वालों से बातें भी की थीं।

बोट राइड करते हुए गिर गईं इन्फ्लुएंसर

अब उनकी मौत कैसे हुई ये भी जान लेते हैं। दरअसल, सुनने में आया है कि इन्फ्लुएंसर फराह अल काधी अपनी इस ट्रिप के दौरान बोट राइड के मजे ले रही थीं। लेकिन फिर अचानक उनकी हालत बिगड़ी और वो नाव में गिर पड़ीं और उनके आस-पास मौजूद लोग डर गए। इसके बाद बिना देरी किए उन्हें पास ही के अस्पताल में ले जाया गया। लेकिन उनकी जान नहीं बच सकी और डॉक्टर्स ने फराह अल काधी को मृत घोषित कर दिया। ये दुखद घटना 17 जून को हुई थी।

यह भी पढ़ें: 15 साल पुराने किस मुद्दे पर आज तक लड़ रहे Abhay Deol और Anurag Kashyap? खूब उछला कीचड़

कैसे हुई मौत?

लेकिन वो अचानक क्यों गिरीं और उनकी मौत का क्या कारण था अब उसका भी खुलासा हो गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फराह अल काधी का निधन हार्ट अटैक की वजह से हुआ था। अचानक ही उनकी जान चली गई और अब उनके फैंस सदमे हैं। दरअसल, फराह अल काधी के सोशल मीडिया पर 1.1 मिलियन फॉलोअर्स थे और वो अपनी खूबसूरती को लेकर काफी मशहूर थीं। वो खुद को ट्रैवेल एडिक्ट बताती थीं और उनकी पर्सनालिटी को काफी पसंद किया जाता था। अब उनके निधन से फैंस मायूस हो गए हैं।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो