चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

सिनेमा जगत के मशहूर अभिनेता का निधन, हार्ट अटैक के कारण गई जान

Brijesh Tripathi Passed Away: भोजपुरी सिनेमा के दिग्गज अभिनेता का निधन हो गया है। खबरों की माने तो उनको हार्ट अटैक आया था और इलाज के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया है।
10:35 AM Dec 18, 2023 IST | Nidhi Pal
social media
Advertisement

Brijesh Tripathi Passed Away: पिछले कई दिनों से जैसे सिनेमा की दुनिया को किसी की नजर लग गई है। लगातार किसी न किसी सितारे के निधन की खबरों से बी-टाउन गमगीन है। अब खबर आ रही है कि भोजपुरी सिनेमा के दिग्गज अभिनेता ब्रिजेश त्रिपाठी का निधन (Brijesh Tripathi Passed Away) हो गया है। खबरों की माने तो उनको हार्ट अटैक आया था और इलाज के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया है। अभिनेता के निधन से भोजपुरी सिनेमा के फैंस शोक में हैं। ब्रिजेश त्रिपाठी ने बहुत सी फिल्मों में काम किया था और दर्शकों के दिलों पर अपनी अमिट छाप छोड़ी है।

Advertisement

दो हफ्ते पहले हुआ था डेंगू

ब्रिजेश त्रिपाठी की गिनती भोजपुरी सिनेमा के दिग्गज अभिनेताओं में होती है। उन्होंने रंगबाज दरोगा, लव और राजनीति और भाई जी शामिल हैं। भोजपुरी सिनेमा के बड़े अभिनेताओं के साथ काम करते हुए उन्होंने कला के प्रति अपने समर्पण को प्रदर्शित किया। खबरों की मानें तो ब्रिजेश त्रिपाठी की मौत अचानक हुई है। रिपोर्ट्स के अनुसार, ब्रिजेश त्रिपाठी को दो हफ्ते पहले डेंगू हुआ था, जिसके लिए उन्हें मेरठ के अस्पताल में भर्ती कराया गया था। ब्रिजेश ने अपने हर किरदार को पर्दे पर जीवंत कर दिया था।

यह भी पढ़ें: Tanuja Health Update: अभिनेत्री काजोल की मां ICU में भर्ती, फैंस कर रहे ठीक होने की दुआ

Advertisement

कई टीवी सीरीज में आए नजर

ब्रिजेश त्रिपाठी को अंतिम विदाई देते हुए भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री शोक में डूब गई है। उनका अचानक चले जाना सिनेमा की दुनिया में एक खालीपन छोड़ गया है जिसे भरना चुनौतीपूर्ण होगा। ब्रिजेश त्रिपाठी का अंतिम संस्कार आज यानि सोमवार को किया जाएगा। साल 1979 में उन्होंने 'सैंया तोहारे कारन' से डेब्यू किया था। बता दें कि उनकी पहली हिंदी फिल्म 1980 में आई थी, जिसका नाम 'टैक्सी चोर' था। भोजपुरी इंडस्ट्री में आने से पहले वह बॉलीवुड का हिस्सा थे और उन्होंने कई टीवी सीरीज में भी काम किया था।

image credit: social media

रवि किशन ने जताया शोक

अभिनेता के निधन से फिल्मी सितारे भी शोक में हैं। उन्होंने अमिताभ बच्चन, शारुख खान, सलमान खान, रजनीकांत, अजय देवगन, धर्मेंद्र आदि सेलेब्स के साथ फिल्मों में काम किया है। उनके निधन पर रवि किशन ने भी दुख जताया है। रवि किशन ने लिखा, 'ब्रजेश त्रिपाठी जी के साथ हमने लगभग 100 फिल्मों में काम किया है। उनका जाना भोजपुरी इंडस्ट्री के एक युग का प्रस्थान है।'

 

Advertisement
Tags :
bhojpuri actor Brijesh TripathiBrijesh TripathiBrijesh Tripathi Passed Away
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement