खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

स्कर्ट संभालना भूल गईं एक्ट्रेस, तेज हवा से हुआ oops मोमेंट, नजारा देख स्पॉटबॉय के उड़ गए तोते

Pooja Bedi Oops Moment: फराह खान ने अब एक शॉकिंग खुलासा किया है। उन्होंने रिवील किया कि जब वो एक गाना कोरिओग्राफ कर रही थीं, तो उनकी एक्ट्रेस की भूल से स्पॉटबॉय बेहोश हो गया था। दरअसल, एक्ट्रेस का oops मोमेंट हो गया था, वो देखकर वो शख्स अपने होश गवा बैठा।
12:53 PM Jun 13, 2024 IST | Ishika Jain
Pooja Bedi Oops Moment
Advertisement

Pooja Bedi Oops Moment: बॉलीवुड एक्ट्रेसेस अक्सर कपड़े खिसकने या छोटे होने की वजह से शर्मिंदा हो जाती हैं। मॉडर्न दिखने के चक्कर में अक्सर हसीनाओं के साथ ट्रेजेडी हो जाती है। ये सिलसिला काफी समय से चलता आ रहा है। लेकिन क्या आप जानते हैं 90s में भी ऐसे ही oops मोमेंट हुआ करते थे। अब एक ऐसा किस्सा सामने आया है जो उसी दौर का है। आपने आमिर खान (Aamir Khan) की फिल्म 'जो जीता वही सिकंदर' (Jo Jeeta Wohi Sikandar) देखी होगी। इस फिल्म का एक सीन आज तक लोग भूल नहीं पाए हैं।

Advertisement

'पहला नशा' गाने में हुआ था एक्ट्रेस का Oops मोमेंट

दरअसल, इस फिल्म के पॉपुलर गाने 'पहला नशा' (Pehla Nasha) में पूजा बेदी ने जो ग्लैमर दिखाया था वो किसी हॉलीवुड फिल्म को टक्कर देने के लिए काफी है। उनका एक सीन आज भी काफी पॉपुलर है। जब पूजा बेदी (Pooja Bedi) कार पर खड़ी होती हैं तो उनकी स्कर्ट हवा में उड़ती है और एक्ट्रेस हॉट मूव्स करते हुए अपने हाथों से स्कर्ट को संभालती हैं। ये सीन पर्दे पर देखने में बेहद खूबसूरत लगता है लेकिन इसकी शूटिंग के दौरान एक्ट्रेस के साथ क्या हादसा हुआ था, वो अब रिवील हो गया है।

फराह के किया खुलासा

बता दें, फराह खान (Farah Khan) ने इस गाने को कोरियोग्राफर किया था। अब कई साल बाद फराह ने ही इसकी शूटिंग के दौरान का अटपटा किस्सा सुनाया है। फराह खान ने बताया कि जब वो 'पहला नशा' कोरियोग्राफर कर रही थीं तो उन्होंने पूजा बेदी को समझाया था कि जब वो कार पर चढ़ेंगी, तो उन्हें बहुत सतर्क रहना है। दरअसल, एक स्पॉटबॉय नीचे खड़ा होगा और वो फैन ऑन करेगा तो हवा में स्कर्ट उड़ेगी। ऐसे में पूजा को अपनी स्कर्ट संभालने को कहा गया था।

Advertisement

यह भी पढ़ें: Salman Khan ने Shah Rukh Khan को बनाया बाजीगर, दबंग के एक फैसले से बदली किंग खान की किस्मत

एक्ट्रेस की स्कर्ट उड़ते देखने के बाद स्पॉटबॉय बेहोश

हालांकि, जब वो शूटिंग करने के लिए कार पर चढ़ीं तो वो फराह की बात भूल गईं और बिंदास होकर पोज देने लगीं। ऐसे में फैन ऑन करते ही पूजा बेदी की स्कर्ट उड़कर मुंह तक आ गई। एक्ट्रेस की स्कर्ट उड़ने वाला नजारा स्पॉटबॉय ने भी देखा और वो इसे देखने के बाद बेहोश हो गया। अब उसने ऐसा भी क्या देखा कि वो होश खो बैठा? ये बात तो बस वो स्पॉटबॉय ही जानता है। लेकिन अब फराह ने ये किस्सा सुनाकर लोगों को भी हैरान कर दिया है।

Advertisement
Tags :
Farah KhanPooja Bedi
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement