होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

इंडस्ट्री में सबसे कंजूस कौन? Farah Khan ने Kapil Sharma के शो में किया खुलासा

Farah Khan: इन दिनों सोशल मीडिया पर फराह खान का एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में फराह ने खुलासा किया है कि इंडस्ट्री में सबसे कंजूस कौन हैं? अगर आप भी ये जानना चाहते हैं, तो आइए जानते हैं कि फराह ने क्या कहा?
01:26 PM Oct 08, 2024 IST | Nancy Tomar
Farah Khan
Advertisement

Farah Khan: हिंदी सिनेमा के कई सितारे ऐसे हैं, जो अक्सर किसी ना किसी के बारे में कुछ ऐसा रिवील कर देते हैं, जो चर्चा में आ जाता है। सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो फराह खान का भी है। इस वीडियो में फराह खान इंडस्ट्री में सबसे कंजूस कौन है ये रिवील कर रही हैं। फराह ने इसका खुलासा कहीं और नहीं बल्कि कपिल शर्मा के शो में किया है। अब अगर आप भी यही सोच रहे हैं कि आखिर कौन है वो जिसे इंडस्ट्री का सबसे कंजूस इंसान कहा जाता है? तो आइए जानते हैं...

Advertisement

इंडस्ट्री में सबसे कंजूस कौन?

सोशल मीडिया पर सामने आए वीडियो में देखा जा सकता है कि फराह खान कहती हैं कि मैं बता सकती हूं कि इंडस्ट्री का सबसे कंजूस इंसान कौन है? इसके बाद बैकग्राउंड से आवाज आती है कि कौन है, तो इस पर फराह कहती हैं कि एक ही इंसान है यार 'चंकी पांडे'। कसम से मेरा फोन लाओ, मैं अभी उसको पोन करके 500 रुपये मांगूगी।

फराह ने किया खुलासा

इस पर कपिल झट से कहते हैं कि फराह मैम का फोन दो जरा और फराह चंकी पांडे को फोन लगाती है और स्पीकर पर डालती हैं। हेलो चंकी, मैं फराह बोल रही हूं और मुझे 500 रुपये की जरूरत है। इस पर चंकी जवाब देते हैं कि तो एटीएम जाओ ना। ये सुनकर सभी हंसने लगते हैं। इसके बाद फराह कहती हैं कि चंकी 50 रुपये ही दे दे यार, तो उधर से आवाज आती है कि हेलो, कौन चाहिए?

Advertisement

यूजर्स ने भी लिए मजे

चंकी के इस जवाब पर सभी जोर-जोर से हंसने लगते हैं। सोशल मीडिया पर मौजूद इस वीडियो पर यूजर्स का जमकर रिएक्शन आया है। एक यूजर ने इस पर लिखा कि चंकी को पहले से पता था कि फराह ड्रामा कर रही है और इसलिए उन्होंने भी कॉमेडी में ही जवाब दिया। दूसरे यूजर ने लिखा कि चंकी ने तो मजा दिला दिया। तीसरे यूजर ने लिखा कि मजा ही आ गया। इस तरह कमेंट्स के जरिए यूजर्स इस वीडियो पर फनी कमेंट्स कर रहे हैं।

सोशल मीडिया पर आते रहते हैं वीडियो

हालांकि इंटरनेट पर सामने आया ये वीडियो अभी का नहीं है और पुराना है। सोशल मीडिया पर इस तरह के बहुत सारे वीडियो सामने आते रहते हैं, जिनमें बॉलीवुड के सितारे ही इंडस्ट्री के लोगों के बारे में फनी चीजें रिवील करते रहते हैं।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 18: वायरल भाभी का फ्लर्ट और वकील की नौटंकी, जानें आज क्या-क्या होगा?

Open in App
Advertisement
Tags :
Farah KhanKapil Sharma
Advertisement
Advertisement