whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Father’s Day 2024: वरुण धवन ने शेयर की बेटी की पहली तस्वीर, Ram Charan ने भी दिखाई Klin Kaara की झलक

Father’s Day 2024: हर साल जून महीने के तीसरे संडे को इस खास दिन को मनाया जाता है। इस बार इसे 16 जून को मनाया जा रहा है। फादर्स डे के खास मौके पर फिल्मी दुनिया के सितारों ने भी अपने बच्चों को लेकर प्यार जाहिर किया है।
03:45 PM Jun 16, 2024 IST | Nancy Tomar
father’s day 2024  वरुण धवन ने शेयर की बेटी की पहली तस्वीर  ram charan ने भी दिखाई  klin kaara की झलक
Father’s Day 2024

Father’s Day 2024: वैसे तो माता-पिता के लिए हर दिन ही खास होता है, लेकिन कुछ ऐसे भी मौके होते हैं, जब बच्चे अपने पेरेंट्स को स्पेशल फील कराते हैं, उन्हीं में से एक है फादर्स डे। जी हां, हर साल जून महीने के तीसरे संडे को इस खास दिन को मनाया जाता है और इस बार इसे 16 जून को मनाया जा रहा है। फादर्स डे के खास मौके पर फिल्मी दुनिया के सितारों ने भी अपने बच्चों को लेकर प्यार जाहिर किया है। आइए आपको बताते हैं कि किसने क्या कहा है?

वरुण धवन

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन नए-नए पापा बने हैं। अपनी बेटी संग उनका ये पहला फादर्स डे है। इस खास मौके पर वरुण धवन ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने अपनी बेटी की पहली झलक दिखाई है। जी हां, इस पोस्ट में एक्टर की बेटी उनकी उंगली थामे नजर आ रही है। पोस्ट को शेयर करते हुए वरुण ने इसके कैप्शन में लिखा है कि हैप्पी फादर्स डे, मेरे पिता ने मुझे सिखाया कि इस दिन को मनाने का सबसे अच्छा तरीका बाहर जाकर अपने परिवार के लिए काम करना है। इसलिए मैं बस यही करूँगा। एक लड़की का पिता बनने से ज्यादा खुशी की बात नहीं हो सकती।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by VarunDhawan (@varundvn)

उपासन कामिनेनि कोनिडेला-राम चरण

साउथ के मेगास्टार राम चरण और उनकी पत्नी ने हाल ही में अपनी शादी की 12वीं सालगिरह मनाई है। इस खास मौके पर उपासना ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की है, जिसमें वो अपनी बेटी और पति संग नजर आ रही हैं। इस पोस्ट में राम और उपासना कल्नि कारा का हाथ थामे नजर आ रहे हैं। हालांकि पोस्ट को शेयर करते हुए उपासना ने पति को शादी की सालगिरह की बधाई दी है।

अनुष्का शर्मा

अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने भी फादर्स डे के खास मौके पर एक पोस्ट शेयर किया है। जी हां, एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर जो पोस्ट शेयर किया है, उसमें एक पोस्टर नजर आ रहा है, जिसमें लिखा अनुष्का और विराट के बच्चों वामिका और अकाय के फुटप्रिंट नजर आ रहे हैं। साथ ही पोस्टर पर लिखा है हैप्पी फादर्स डे। पोस्ट को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने इसके कैप्शन में भी लिखा है कि एक इंसान इतनी सारी चीजों में इतना शानदार कैसे हो सकता है। हम आपको बहुत प्यार करते हैं विराट कोहली।

राशा थडानी

अभिनेत्री रवीना टंडन की बेटी राशा ने भी इस खास मौके पर एक पोस्ट शेयर किया है। जी हां राशा ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने पिता संग एक फोटो शेयर की है। इस पोस्ट को शेयर करते हुए राशा ने इसके कैप्शन में लिखा है कि हैप्पी फादर्स डे। इस तरह फिल्मी दुनिया में सभी फादर्स डे के खास मौके को सेलिब्रेट कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें- Salman Khan को जान से मारने की धमकी मामले में पुलिस का बड़ा एक्शन, एक आरोपी अरेस्ट

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो