whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

'जो कम दिखता है, वो ज्यादा बिकता है...', Fawad Khan की पॉपुलैरिटी से इंडियन एक्टर्स को था खतरा?

Fawad Khan: पाकिस्तानी एक्टर फवाद खान की इंडिया में भी बड़ी फैन फॉलोइंग है और भारतीय दर्शक भी उन्हें बेहद पसंद करते हैं। इस वक्त फवाद फिर से चर्चा में हैं क्योंकि उनकी फिल्म 'द लेजेंड ऑफ मौला जट्ट' भारत में रिलीज के लिए तैयार है।
12:20 PM Sep 21, 2024 IST | Nancy Tomar
 जो कम दिखता है  वो ज्यादा बिकता है      fawad khan की पॉपुलैरिटी से इंडियन एक्टर्स को था खतरा
Fawad Khan

Fawad Khan: इंडिया में ना सिर्फ इंडियन स्टार्स बल्कि पाकिस्तानी के भी कुछ सितारों को बेहद प्यार किया जाता है। जी हां, पाकिस्तानी स्टार्स के भी बड़ी संख्या में भारतीय लोग दीवाने हैं फिर चाहे वो माहिरा खान हो या फिर फवाद खान। बात अगर फवाद खान की करें तो इस वक्त वो जमकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। अब भई फवाद की फिल्म 'द लेजेंड ऑफ मौला जट्ट', जिसे पाकिस्तान की सबसे मंहगी फिल्मों में आंका जाता है, वो अब भारत में रिलीज के लिए तैयार है।

Advertisement

'द लेजेंड ऑफ मौला जट्ट'

जी हां, पाकिस्तानी एक्टर फवाद खान की फिल्म 'द लेजेंड ऑफ मौला जट्ट' के रिलीज होने का फैंस को भी बेसब्री से इंतजार है। हालांकि एक वक्त ऐसा भी था कि जब कहा जाता था कि फवाद खाव की पॉपुलैरिटी से इंडियन एक्टर्स को खतरा है। फवाद खान ने एक बार इसका खुद जवाब दिया था और बताया था कि आखिर क्या सच है।

फवाद से पूछा गया सवाल

दरअसल, कुछ महीनों पहले फवाद खान ने अहमद अली भट्ट के पॉडकास्ट एक्सक्यूज मी पर बात इस बारे में बात की थी। इस दौरान जब फवाद से पूछा गया कि क्या इंडियन सितारों के लिए उनकी पॉपुलैरिटी टेंशन बन गई है? इस पर फवाद ने जवाब देते हुए कहा कि ये सवाल तो बहुत चैलेंजिंग, लेकिन कुछ भी हो, भारतीय फैंस ने मुझे हमेशा खूब प्यार दिया है और मुझे ये प्यार मिलता रहा है।

Advertisement

फवाद ने दिया जवाब

फवाद ने आगे कहा कि हां मैं मानता हूं कि हर इंडस्ट्री की अपनी एक अलग तरह की पॉलिटिक्स होती है। फिर चाहे वो इंडिया हो या पाकिस्तान। हालांकि अगर किसी बात से कोई फर्क पड़ता है, तो वो ये है कि अपनी इंडस्ट्री में एक्टर किस तरह बेहतर काम कर रहे हैं। इसके आगे उन्होंने कहा कि एक टाइम था जब मेरी पीआर टीम मेरे नाम को और भी पॉपुलर करना चाहती थी, लेकिन उन्होंने लो-प्रोफाइल रहना चुना।

Advertisement

बॉलीवुड में काम करने पर बोले फवाद

इतना ही नहीं बल्कि फवाद खान ने आगे कहा कि मैं इंस्टाग्राम और फेसबुक जैसे प्लेटफॉर्म्स पर बहुत ज्यादा दिखने के मुकाबले, वो कम ही दिखना पसंद करते हैं और ये अच्छा भी होता है। बॉलीवुड में काम करने पर फवाद ने कहा कि मैंने हिंदी सिनेमा में जितना भी काम किया है और मेरा सफर जो भी रहा है वो मेरे लिए हमेशा यादगार रहेगा। साथ ही उन्होंने कहा कि भारत में काम करना उनके लिए बहुत शानदार रहा और इसके लिए वो बहुत शुक्रगुजार हैं। उनका कहना है कि उन्हें बॉलीवुड इंडस्ट्री, सितारों को दर्शकों से बेहद प्यार मिला है।

यह भी पढ़ें- Praveen Dabas की कार का हुआ भयंकर एक्सीडेंट, एक्टर की हालत नाजुक, जानें लेटेस्ट हेल्थ अपडेट

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो