whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Ganapath देख Twitter यूजर्स ने Tiger Shroff की एक्टिंग पर उठाए सवाल, जानें Kriti Sanon की परफॉरमेंस पर क्या है रिएक्शन?

Ganapath Film Twitter Reaction: टाइगर श्रॉफ, कृति सेनन और अमिताभ बच्चन स्टारर फिल्म 'गणपत' रिलीज हो गई है। इस फिल्म को लेकर अब ट्विटर यूजर्स के रिएक्शन भी सामने आ गए हैं।
01:55 PM Oct 20, 2023 IST | Ishika Jain
ganapath देख twitter यूजर्स ने tiger shroff की एक्टिंग पर उठाए सवाल  जानें kriti sanon की परफॉरमेंस पर क्या है रिएक्शन
Image Credit: Google

Ganapath Film Twitter Reaction: टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और कृति सेनन (Kriti Sanon) की फिल्म 'गणपत' (Ganapath) अब रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म से फैंस को काफी उम्मीदें हैं क्योंकि इसमें बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) भी अहम किरादर निभाते नजर आ रहे हैं। इस फ्यूचरिस्टिक फिल्म को हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ भाषाओं में दुनियाभर में रिलीज कर दिया गया है। 200 करोड़ रुपये के बजट में बनी गणपत को अब दर्शक किस तरह से ले रहे हैं ये देखना दिलचस्प होगा। अब फिल्म का ट्विटर रिव्यू भी सामने आ गया है।

यह भी पढ़ें:  Bigg Boss में बहन को रोता देख खुद को रोक नहीं पाईं Priyanka Chopra, Mannara Chopra को लेकर कही ये बात

8 साल बाद लौटी टाइगर और कृति की जोड़ी

इस फिल्म की एडवांस बुकिंग और पहले दिन की कमाई को लेकर थोड़ी टेंशन बनी हुई है। वही, ये दूसरी बार है जब टाइगर और कृति और कृति साथ में किसी फिल्म में काम करते हुए नज़र आ रहे हैं। इससे पहले साल 2014 फिल्म 'हीरोपंती' में इस जोड़ी ने साथ काम किया था। फिल्म और इनकी जोड़ी दोनों को ही तब ऑडियंस का भरपूर प्यार मिला। ऐसे में अब 8 साल बाद क्या इन्हें फिर से फैंस ने साथ में एक्सेप्ट किया या नहीं ये भी जान लेते हैं। साथ ही फिल्म की कहानी कितने लोगों को इम्प्रेस कर पाई ट्विटर पर फैंस के रिएक्शन से भी पता चल जाएगा।

फैंस का रिएक्शन

एक यूज़र ने लिखा, '#GanapathReview (डिस्टोपियन मूवी के लिए खराब वीएफएक्स) अंत कुछ ऐसा है जिसकी आप तलाश करते हैं... Vikas Bahl ने कुछ अद्भुत चीजें की हैं जबकि कुछ दृश्यों ने स्पीड ब्रेकर का काम किया है। कृति को लेकर मुझे लगता है कि उन्होंने अपना काम बेहतरीन तरीके से किया है, वो जानती हैं कि बेहतर प्रदर्शन कैसे करना है। अमिताभ बच्चन हमेशा की तरह अभिनय के मामले में शानदार थे। टाइगर श्रॉफ से मैं एक बात कहना चाहूंगा कि वो कुछ नया करने की कोशिश करें और अपने अभिनय कौशल को सही ठहराएं। कुछ एक्शन सीन पिछली फिल्मों के एक्शन सीन से मिलते थे और दर्शक उन दोहराव वाले एक्शन सीन से तंग आ चुके हैं। वो एक अच्छे अभिनेता हैं लेकिन उन्हें अब एक्शन नहीं बल्कि कुछ अलग करना चाहिए! कुल मिलाकर अगर आप #Kalki2898 का इंतजार कर रहे हैं....आप अपने फैसले के बारे में दोबारा सोच सकते हैं और अगर आप कोई काम नहीं करते हैं और फ्री हैं तो यह फिल्म देख सकते हैं।'

फिल्म निकली पैसा वसूल

वहीं, एक यूज़र ने लिखा, 'बॉलीवुड एक्शन अपने सर्वश्रेष्ठ स्तर पर! टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन ने इसे बखूबी निभाया। फर्स्ट हाफ अच्छा है, लेकिन सेकंड हाफ एक रोमांचक रोलरकोस्टर है। इसे मिस मत कीजिएगा।' एक ट्विटर यूज़र ने कहा, 'गणपत-पैसा वसूल। टाइगर श्रॉफ और कति सेनन के बीच की केमिस्ट्री शानदार और लाजवाब है। अमिताभ बच्चन का कैमियो जबरदस्त है। एक्शन सीक्वेंस, विशेष रूप से लद्दाख लड़ाई वाला सीन आपके होश उड़ा देगा। विकास बहल की डायरेक्शन को सलाम।'

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो