होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Hema Sharma से मुझे जान का खतरा, Gaurav Saxena ने वीडियो में एक्स पत्नी को किया एक्सपोज

Gaurav Saxena: इन दिनों 'वायरल भाभी' के नाम से मशहूर हेमा शर्मा अपनी निजी जिंदगी को लेकर लोगों के बीच चर्चा में हैं। हेमा के एक्स पति गौरव सक्सेना ने हेमा की बारे में ना जाने कितने चौंकाने वाले दावे किए हैं। आइए जानते हैं कि गौरव ने अब क्या कहा?
01:51 PM Oct 21, 2024 IST | Nancy Tomar
Gaurav Saxena, Hema Sharma
Advertisement

Gaurav Saxena: इन दिनों 'वायरल भाभी' के नाम से मशहूर हेमा शर्मा लोगों में चर्चा का विषय बनी हुई है। हाल ही में हेमा, बिग बॉस 18 के घर के बेघर हो गई। हेमा शर्मा बिग बॉस के 18वें सीजन की पहली कंटेस्टेंट हैं, जो घर से बाहर आई हैं। हालांकि इन दिनों हेमा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में हैं। जी हां, हेमा शर्मा के एक्स हसबैंड गौरव सक्सेना ने हेमा को एक्सपोज किया है।

Advertisement

Hema Sharma से मुझे जान का खतरा- गौरव

दरअसल, गौरव ने अपने यूट्यूब चैनल 'गौरव की कहानी' पर एक वीडियो शेयर किया है, जो सिंतबर महीने का है। इस वीडियो में गौरव ने दावा किया है कि हेमा उन्हें मार देगी। इस वीडियो के शुरू में हेमा शर्मा नजर आ रही हैं और वो कह रही हैं कि मैं इतनी बुरी हूं कि जब तक उसका नाश ना हो जाए, वो सड़क पर ना जाए, तब तक फिर मैं शांति से नहीं बैठती हूं।

मैं बहुत खतरनाक भी हो गई हूं- हेमा

इसके बाद वीडियो में गौरव खुद नजर आ रहे हैं। वीडियो में गौरव कह रहे हैं कि थोड़ा-सा बचके, मैडम बहुत खतरनाक हैं। इनके कॉन्टेक्ट बहुत बड़े-बड़े लोगों से हैं। हो सकता है ये तेरा मर्डर करवा दें, तुझे मरवा दे। वीडियो में फिर हेमा नजर आ रही हैं और कह रही हैं कि मैं आज बता देती हूं और आज के टाइम पर मुझे ऐसा लगता है कि मैं बहुत खतरनाक भी हो गई हूं, मेरे दुश्मन के लिए।

Advertisement

ऐसा मारूंगी कि... हेमा

वीडियो में हेमा आगे कहती हैं कि फ्यूचर प्लानिंग करती हूं। उसको दो साल बाद मारूंगी, लेकिन ऐसा मारूंगी कि ये उठ भी नहीं पाएगा। वीडियो में फिर गौरव नजर आते हैं और कहते हैं कि अगर आपके जैसे अच्छे कलाकार होते इंडस्ट्री में तो किसी और को बदनाम करने के बजाय कुछ और ही कर रहे होते। मैं ये सब नहीं करना चाहता था।

गौरव ने खोली एक्स वाइफ की पोल

गौरव ने अपने इस वीडियो में हेमा शर्मा को लेकर कई चौंकाने वाले दावे किए हैं और वायरल भाभी की पूरी तरह से पोल खोलकर रख दी है। सोशल मीडिया पर इस वक्त ये वीडियो वायरल हो रहा है। आप इसको यूट्यूब पर देख सकते हैं कि कैसे एक पति ने अपनी एक्स पत्नी की करतूतों का खुलासा किया है। इन दिनों गौरव और हेमा के बीच की ये फाइट इंटरनेट पर चर्चा में है। हर कोई इसके बारे में बात करता नजर आ जाता है।

यह भी पढ़ें- Renuka Swamy मर्डर केस में बंद एक्टर की जेल में बिगड़ी तबीयत, लगातार खारिज हो रही Darshan की जमानत

Open in App
Advertisement
Tags :
Gaurav SaxenaHema Sharma
Advertisement
Advertisement