whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

तलाक के रूमर्स के बीच करवा चौथ पर एक हुआ कपल, Gaurav Taneja ने शेयर किया रोमांटिक वीडियो

Gaurav Taneja Ritu Rathee Karwa Chauth: करवा चौथ पर गौरव तनेजा और ऋतु राठी का रिश्ता पहले से बेहतर हो गया है। कपल ने रोमांटिक अंदाज में इस दिन को सेलिब्रेट किया और अब इनका वीडियो वायरल हो रहा है।
04:26 PM Oct 21, 2024 IST | Ishika Jain
तलाक के रूमर्स के बीच करवा चौथ पर एक हुआ कपल  gaurav taneja ने शेयर किया रोमांटिक वीडियो
Gaurav Taneja Ritu Rathee Karwa Chauth

Gaurav Taneja Ritu Rathee Karwa Chauth: पॉपुलर यूट्यूबर गौरव तनेजा और ऋतु राठी का रिश्ता उतार-चढ़ाव से गुजरा है। हाल ही में इस कपल के रिश्ते में चल रहा तनाव सोशल मीडिया तक पहुंच गया था। दोनों की प्राइवेट बातें लोगों के मनोरंजन का हिस्सा बन गई थीं। जहां बिना सोचे-समझे लोग कुछ भी अंदाजे लगा रहे थे और किसी को भी ब्लेम कर दे रहे थे। ऋतु राठी ने एक वीडियो बनाकर इन सभी लोगों को सारा सच बताया और ये भी कहा था ये दोनों जिस भी फैसले पर पहुंचेंगे वो बता दिया जाएगा।

Advertisement

ऋतु और गौरव ने कैसे मनाया करवा चौथ?

ऋतु राठी का वीडियो सामने आने के बाद कपल के फैंस भी घबरा गए थे। वहीं, अब खबर आई है कि गौरव और ऋतु के बीच सब कुछ ठीक हो गया है। बीते दिन गौरव तनेजा ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर फैंस को खुश कर दिया था। उन्होंने दिखाया था कि ऋतु उनके लिए मेहंदी लगवा रही हैं। वहीं, अब गौरव का पत्नी संग एक बेहद रोमांटिक वीडियो सामने आया है। करवा चौथ बीतने के बाद अब फ्लाइंग बीस्ट के नाम से मशहूर यूट्यूबर ने सेलिब्रेशन का वीडियो फैंस के साथ शेयर किया है।

गौरव ने पत्नी के लिए बनाया हलवा

पहले उन्होंने दिखाया है कि कैसे बाकि कपल्स पूजा कर रहे हैं और वो अपनी सजनी का इंतजार कर रहे हैं। लेकिन वो खाली नहीं बैठे, बल्कि अपनी वाइफ को स्पेशल फील करवाने के लिए गौरव तनेजा ने एक बेहद ही रोमांटिक काम भी किया। दरअसल, उन्होंने अपने हाथों से ऋतु के लिए उनका फेवरेट हलवा बनाया जिससे वो उनका व्रत खुलवा सकें। इसके बाद रात करीब 11:30 बजे जब ऋतु काम से लौटकर घर पहुंचीं तो उन्होंने करवा चौथ की रस्में निभाईं। पहले ऋतु ने छलनी से पति का चेहरा देखा और फिर गौरव ने उनकी मांग सिंदूर से भर दी।

Advertisement

Advertisement

यह भी पढ़ें: इन मेल एक्टर्स ने बीवी का पहला करवा चौथ बनाया स्पेशल, किया ये अनोखा काम

रोमांटिक वीडियो वायरल

वीडियो में ऋतु को पति का पांव छूते हुए भी देखा जा सकता है। गौरव ने पहले ऋतु को पानी पिलाया और फिर वो हलवा खिलाया जो उन्होंने अपने हाथों से बनाया था। अब इनका ये रोमांटिक वीडियो देख फैंस के भी चेहरों पर चमक आ गई है। दरअसल, जब इनके मनमुटाव की खबरें सामने आई थीं तो इनके चाहने वाले बेहद डर गए थे। अब ये वीडियो इस बात का सबूत है कि इनका रिश्ता पहले से भी ज्यादा मजबूत हो चुका है। दोनों का प्यार न सिर्फ जिंदा है बल्कि पहले से ज्यादा स्ट्रॉन्ग हो चुका है।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो