whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Taarak Mehta से एक और बड़ा चेहरा हुआ आउट, क्या टूट जाएगी टप्पू सेना?

TMKOC Actor Quit Show: तारक मेहता का उल्टा चश्मा के फैंस के लिए एक बुरी खबर आई है। अब शो से एक और एक्टर की एग्जिट हो रही है। जल्द ही टप्पू सेना बिखरने वाली है। टप्पू सेना के एक सदस्य ने शो को छोड़ दिया है, सोशल मीडिया पर ऐसा दावा किया जा रहा है।
08:38 PM Jun 20, 2024 IST | Ishika Jain
taarak mehta से एक और बड़ा चेहरा हुआ आउट  क्या टूट जाएगी टप्पू सेना
TMKOC Actor Quit Show

TMKOC Actor Quit Show: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) टीवी का सबसे पुराना और सबसे विवादित शो है। इस शो ने अब तक जितने लोगों को हंसाया है उतने ही लोग अब इस शो से जुड़ी कॉन्ट्रोवर्सीज सुनकर निराश हो जाते हैं। आए दिन इस शो से जुड़े कलाकार या तो मेकर्स पर आरोप लगाते हैं या फिर शो से दूसरी बना लेते हैं। वहीं, अब TMKOC से जुड़ी एक और शॉकिंग खबर सामने आ रही है। जल्द ही फैंस को एक जबरदस्त झटका लगने वाला है। अगर आप भी ये शो देखते हैं ये खबर पढ़ना मत भूलिएगा।

तारक मेहता के फैंस के लिए आई बुरी खबर

नहीं तो आगे जाकर आपका दिल टूट सकता है और आप शिकायत भी नहीं कर पाएंगे कि इस बात की आपको कोई भनक नहीं थी। तो पहले ही इस खबर को पढ़ लीजिए और आने वाले समय के लिए खुद को मजबूत कर लीजिए। दरअसल, अब ऐसा सुनने में आया है कि एक बार फिर शो से एक कलाकार की एग्जिट होने वाली है। अब इस शो को एक एक्टर के अलविदा कहने की खबरों ने तूल पकड़ लिया है। बता दें, शो छोड़ने वाले इस एक्टर ने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट इस शो में एंट्री ली थी और अब वो काफी बड़ा हो गया है। अब तो आप समझ ही गए होंगे कि यहां बात टप्पू सेना की हो रही है।

टप्पू सेना से कौन छोड़ रहा है शो?

बता दें, टप्पू सेना अब जल्द ही टूट सकती है या फिर टप्पू सेना के एक सदस्य को मेकर्स रिप्लेस कर सकते हैं। लेकिन इस बार टप्पू ने शो नहीं छोड़ा है। टप्पू का रोल अब तक कई एक्टर्स प्ले कर चुके हैं। वहीं, सोनू भी कई बार शो में बदल चुकी है। लेकिन इस बार बात गोली की है। जी हां, अब ऐसी खबरें सामने आ रही हैं कि गोली का किरदार निभाने वाले एक्टर कुश शाह (Kush Shah) इस शो को अलविदा कह चुके हैं। अब ये खबर कहां से उड़ रही है ये भी जान लेते हैं।

यह भी पढ़ें: Mirzapur की बीना भाभी के 1 पति 3 यार, बच्चा किसका? पांचवा आशिक भी आया सामने

गोली ने क्यों शो के कह दिया अलविदा?

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हो रही है। एक फैन ने कुश शाह के साथ फोटो पोस्ट की है और उसका दावा है कि ये फोटो इंडिया की नहीं बल्कि न्यू यॉर्क की है और उनकी मुलाकात एक्टर से वहीं हुई थी। फैन ने ये भी बताया कि उन्हें गोली यानी कुश शाह ने इस दौरान बताया था कि उन्होंने 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' छोड़ दिया है। इसका कारण एक्टर ने पढ़ाई बताया है। वो अब न्यू यॉर्क में अपनी पढ़ाई पूरी करेंगे और इसलिए उन्होंने इस शो से दूरी बना ली है। हालांकि, इन दावों में कितनी सच्चाई है अभी इसे लेकर कुछ भी नहीं कहा जा सकता।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो