whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Ranveer Allahbadia के बाद Golmaal एक्टर का फेसबुक अकाउंट हैक, वायरल हुआ पोस्ट

Tusshar Kapoor Account Hack: 'गोलमाल' एक्टर तुषार कपूर के फेसबुक अकाउंट्स हैकर्स के निशाने पर आ गए हैं। एक्टर ने इंस्टाग्राम पर फैंस को अपडेट देते हुए ये जानकारी दी है।
02:56 PM Sep 30, 2024 IST | Ishika Jain
ranveer allahbadia के बाद golmaal एक्टर का फेसबुक अकाउंट हैक  वायरल हुआ पोस्ट
Tusshar Kapoor Account Hack

Tusshar Kapoor Account Hack: हाल ही में मशहूर यूट्यूबर रणवीर अल्लाहबादिया (Ranveer Allahbadia) के दो यूट्यूब चैनल किसी ने हैक कर लिए थे। उनको दोनों मेन चैनल के नाम बदलकर हैकर ने वो अकाउंट भी डिलीट कर दिए थे। हालांकि, बाद में जैसे-तैसे रणवीर अल्लाहबादिया के यूट्यूब अकाउंट को रिकवर कर लिया गया। लेकिन एक पल के लिए तो उन्हें भी लगा था कि उनका यूट्यूब करियर खत्म हो गया। वहीं, अब उनकी तो किस्मत अच्छी थी, लेकिन 'गोलमाल' (Golmaal) एक्टर की किस्मत भी इतनी अच्छी निकलेगी या नहीं, इसे लेकर कुछ भी नहीं कहा जा सकता।

Advertisement

तुषार कपूर के हैकर्स ने दिया झटका

अब खबर आई है कि यूट्यूबर रणवीर अल्लाहबादिया के बाद 'गोलमाल' एक्टर यानी तुषार कपूर का भी सोशल मीडिया अकाउंट्स हैक कर लिए गए हैं। तुषार कपूर ने खुद थोड़ी देर पहले सोशल मीडिया पर इस बात की अनाउंसमेंट की है कि उनके अकाउंट्स को हैक कर लिया गया है। एकता कपूर (Ekta Kapoor) के भाई ने अब अपने इंस्टाग्राम हैंडल से एक नोट जारी किया है।

एक साथ प्राइवेट और पब्लिक फेसबुक अकाउंट्स हैक

इसमें लिखा है, 'सभी को हैलो, मैं आप लोगों को बताना चाहता हूं कि मेरे दोनों प्राइवेट और पब्लिक फेसबुक अकाउंट्स हैक कर लिए गए हैं। जिसकी वजह से मैं हाल ही में प्लेटफॉर्म पर इनएक्टिव रहा हूं। मेरी टीम और मैं सिचुएशन को संभालने और अकाउंट्स पर कंट्रोल पाने के लिए अपनी पूरी कोशिश कर रहे हैं। हम इस समय आपके पेशेंस और समझ की सराहना करते हैं और जल्द ही आप सभी के साथ फिर से जुड़ने की उम्मीद करते हैं। आपके निरंतर समर्थन के लिए शुक्रिया।'

Advertisement

यह भी पढ़ें: Ritu Rathee ने कंफर्म की Gaurav Taneja संग तलाक की खबर? वीडियो शेयर कर दिया रियलिटी चेक

Advertisement

फैंस भी हुए परेशान

अब एक्टर तुषार कपूर का ये इंस्टाग्राम पोस्ट काफी वायरल हो रहा है। कमेंट सेक्शन में सोशल मीडिया यूजर्स और तुषार कपूर के फैंस यही दुआ कर रहे हैं कि उनका अकाउंट जल्द ही रिकवर हो जाए और उनकी प्रॉब्लम खत्म हो जाए। बता दें, आए दिन एक्टर्स के अकाउंट हैक होने की खबरें सामने आ रही हैं। इन दिनों इस तरह के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं जो चिंता के विषय है। ऐसे में अब बस यही उम्मीद है कि तुषार कपूर के दोनों प्राइवेट और पब्लिक फेसबुक अकाउंट्स रिकवर हो जाएं ताकि वो राहत की सांस ले सकें।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो