whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Govinda की बेटी ने पुलिस के सामने गोली कांड पर दिया बयान, ऑफिशियल स्टेटमेंट दर्ज

Govinda Daughter On Shot Incident: बॉलीवुड एक्टर गोविंदा के साथ हुए हादसे पर अब उनकी बेटी का बयान दर्ज किया गया है। एक्टर कब तक पुलिस के सामने अपना स्टेटमेंट रिकॉर्ड करवाएंगे उसे लेकर भी जानकारी मिली है।
12:36 PM Oct 02, 2024 IST | Ishika Jain
govinda की बेटी ने पुलिस के सामने गोली कांड पर दिया बयान  ऑफिशियल स्टेटमेंट दर्ज
Govinda Daughter On Shot Incident

Govinda Daughter On Shot Incident: बॉलीवुड एक्टर गोविंदा को बीते दिन अपनी ही लाइसेंसी र‍िवॉल्‍वर से घुटने के नीचे गोली लग गई थी। सुबह-सुबह हुए इस हादसे में एक्टर बुरी तरह घायल हो गए और काफी खून बहने के बाद उन्हें पास ही के अस्पताल में इलाज के लिए ले जाया गया। इसके बाद एक्टर की सर्जरी हुई और उन्हें 8-10 टांके भी आए। फैंस के बीच टेंशन का माहौल इतना ज्यादा बढ़ गया कि गोविंदा को खुद ऑडियो मैसेज के जरिए अपना हेल्थ अपडेट देना पड़ा। वहीं, अब एक्टर की बेटी ने इस मामले पर पुलिस के सामने अपना बयान दे दिया है।

Advertisement

टीना आहूजा ने गोविंदा के साथ हुए हादसे पर पुलिस को दिया बयान

गोविंदा की बेटी टीना आहूजा (Tina Ahuja) बीते दिन पिता के साथ हुए इस हादसे के बाद अस्पताल में नजर आई थीं। अब वक्त मिलते ही उन्होंने मुंबई पुलिस के सामने इस पूरी घटना को लेकर अपना स्टेटमेंट दिया है। अब उनका स्टेटमेंट ऑफिशियली रिकॉर्ड किया जा चुका है। हालांकि, टीना आहूजा ने इस मामले पर पुलिस को क्या कहा है और कौन-सी डिटेल्स शेयर की हैं अभी उसके बारे में डिटेल में कोई जानकारी सामने नहीं आई है। इसके अलावा गोविंदा की बात करें तो उनका बयान अभी तक नहीं लिया गया है।

Advertisement

कब दर्ज होगा गोविंदा का बयान?

एक्टर के मैनेजर ने रिवील किया है कि कब तक गोविंदा अपना बयान दर्ज करवा सकते हैं। कहा जा रहा है कि एक्टर इस वक्त आराम कर रहे हैं। आज उन्हें ICU से नॉर्मल वार्ड में शिफ्ट किया जाएगा और कल या परसों में उन्हें हॉस्पिटल से डिस्चार्ज भी मिल जाएगा। बताया जा रहा है कि घर आने के बाद ही एक्टर इस पूरी घटना को लेकर पुलिस के सामने अपना ऑफिशियल बयान दर्ज करवाएंगे। फिलहाल उनकी सेहत में पहले से काफी सुधार है। गोविंदा की पत्नी सुनीता आहूजा (Sunita Ahuja) भी अब कोलकाता से मुंबई लौट आई हैं और उन्होंने मीडिया के सामने गोविंदा का हेल्थ अपडेट भी दे दिया है।

Advertisement

यह भी पढ़ें: Tara Sutaria ने इस एक्टर संग रिलेशनशिप रूमर्स पर तोड़ा साइलेंस, क्या है दोनों के बीच रिश्ता?

गोविंदा को कैसे लगी थी गोली?

बता दे, गोविंदा मुंबई से कोलकाता जाने के लिए निकल रहे थे। उससे पहले वो अपनी रिवॉल्‍वर अलमारी में रख रहे थे लेकिन गलती से वो गिर गई और मिसफायर हो गया। एक्टर के पांव पर गोली लग गई और ये हादसा सुबह करीब 4.45 बजे का बताया जा रहा है। जबकि एक्टर 5 बजे तक CritiCare अस्पताल पहुंच गए थे। डॉक्टर्स ने फौरन गोविंदा का इलाज किया और अब उनकी हालत काफी अच्छी है।  वहीं, फैंस भी लगातार एक्टर की स्पीडी रिकवरी की दुआ कर रहे हैं।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो