whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Govinda को गोली लगते ही Kashmera Shah पहुंची अस्पताल, ससुर को तकलीफ में देख भूलीं गिले शिकवे

Govinda Shot By Own Gun: एक्टर गोविंदा को गोली लगने के बाद उनका अस्पताल में इलाज चल रहा है। एक-एक कर उनके करीबी अस्पताल पहुंच रहे हैं। अब एक्ट्रेस कश्मीरा शाह भी अपने मामा ससुर को देखने आई हैं।
01:12 PM Oct 01, 2024 IST | Ishika Jain
govinda को गोली लगते ही kashmera shah पहुंची अस्पताल  ससुर को तकलीफ में देख भूलीं गिले शिकवे
Govinda Shot By Own Gun

Govinda Shot By Own Gun: बॉलीवुड एक्टर गोविंदा को लेकर आज सुबह-सुबह जो खबर आई उससे उनके फैंस घबराए हुए हैं। एक्टर के साथ एक ऐसा भयानक हादसा हो गया जिसके बाद उन्हें अस्पताल तक लेकर जाना पड़ा। एक गलती से वो अब अस्पताल के बिस्तर पर हैं। दरअसल, अपनी लाइसेंसी र‍िवॉल्‍वर अलमारी में रखते हुए वो अनलॉक रिवॉल्‍वर गलती से उनके हाथ से छूट गई। इसके बाद गन से मिसफायर हुआ और गोली उनके पांव पर लग गई। काफी खून बहने के बाद एक्टर को तुरंत अस्पताल ले जाया गया।

Advertisement

गोली लगने के बाद खतरे से बाहर हैं गोविंदा

गोविंदा फिलहाल ICU में हैं और उनकी हालत पहले से बेहतर है। इस घटना के बाद उनका बयान भी सामने आ चुका है। उनका एक ऑडियो मैसेज सामने आया है जिसमें खुद एक्टर ने फैंस को बताया है कि उनके पांव से गोली निकाली जा चुकी है और वो ठीक हैं। एक्टर ने बताया कि उनका इलाज चल रहा है और घबराने की कोई बात नहीं है। फिर भी फैंस एक्टर को लेकर टेंशन में हैं। वहीं, अब उनकी बहू यानी भांजे कृष्णा अभिषेक की पत्नी कश्मीरा शाह भी अस्पताल पहुंच चुकी हैं।

मामा ससुर से मिलने अस्पताल आईं कश्मीरा

बता दें, कश्मीरा शाह और गोविंदा के रिश्ते में काफी खटास है। कहा जाता है कि कश्मीरा और सुनीता आहूजा के बीच जो भी हुआ उसी के कारण गोविंदा और उनके भांजे के रिश्ते में भी दरार आ गई है। कई बार माफी मांगने के बाद भी गोविंदा की पत्नी ने इन दोनों को माफ नहीं किया है। हालांकि, गोविंदा- कृष्णा की बहन आरती सिंह की शादी अटेंड कर अपनी दुश्मनी भुला चुके हैं। लेकिन मामी ने अभी तक अपनी नाराजगी नहीं मिटाई है। हालांकि, फिर भी कश्मीरा अब अच्छी बहू का फर्ज निभाने अस्पताल पहुंच गई हैं। मामा ससुर को तकलीफ में देख वो खुद को रोक नहीं पाईं।

Advertisement

यह भी पढ़ें: Vedang Raina की वजह से पहले ही दिन क्यों रोकनी पड़ी थी Jigra की शूटिंग? शॉकिंग है वजह

Advertisement

मुंबई से बाहर हैं गोविंदा की पत्नी सुनीता

अब कश्मीरा को अस्पताल में जाते हुए देखा गया है। वहां, जाकर वो उनका हालचाल लेंगी। हालांकि, इस दौरान उनका सामना गोविंदा की पत्नी यानी मामी सास से नहीं होगा। दरअसल, गोविंदा की पत्नी इस वक्त मुंबई से बाहर हैं। बताया जा रहा है कि सुनीता इस वक्त कोलकाता में हैं और गोविंदा भी आज वहीं जा रहे थे, लेकिन उनके साथ ये हादसा हो गया। बता दें, अब कश्मीरा का गोविंदा से मिलने के लिए हॉस्पिटल जाते हुए वीडियो वायरल हो गया है और इसे देखकर फैंस कह रहे हैं यही वक्त है रिश्ते सुधारने का।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो